छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा

छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा

हमारे छोटे से सबसे अच्छे दोस्त को छिपाने के लिए हेलोवीन का लाभ लेना निस्संदेह एक उत्कृष्ट विचार है। सभी संतों की छुट्टी एक छुट्टी है आतंक, रहस्य और परिधान , Iquest- क्यों अपने छोटे प्यारे शामिल नहीं है? Iquest- क्या आपको लगता है कि वह उसे भयानक तरीके से छिपाने के लिए बहुत प्यारा है?

ExpertoAnimal से इस आलेख में हम आपको कुल प्रदान करेंगे छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा , इस तरह आप मूल और खूनी से प्रेरित हो सकते हैं दिखता है जो आपके खिलौने कुत्ते को पार्टी का सबसे शैक्षिक बना देगा।

यह मत भूलना कि सभी कुत्ते खुद को छिपाना नहीं चाहते हैं और कुछ लोगों के साथ भीड़ और फायरकेकर्स के साथ बहुत बुरा समय है। उसे खुद को छिपाने के लिए बाध्य न करें अगर वह नहीं चाहता और साल के सबसे खतरनाक रात के साथ उसका आनंद लेना जारी रखे ...

आप भी रुचि ले सकते हैं: घोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा

1. ज़ोंबी कुत्ता

यह पोशाक यह विभिन्न तरीकों से किया जा सकता है और आपको केवल अपनी कल्पना की आवश्यकता है, इसलिए इसे पूरा करना बहुत आसान है। आप की नकल करने की आप अलग अलग कपड़े और आंत ड्राइंग के साथ चित्र में देख कोशिश कर सकते हैं लेकिन आप यह भी लाल चाक बनाने के लिए और अपने कुत्ते के बाल नम करने के लिए, एक खूनी प्रभाव पैदा आवेदन कर सकते हैं। झूठे अंगों और झूठे खून के बीच मौलिकता की तलाश करें ताकि आपका कुत्ता रात का सबसे ज़ोंबी हो।

1. ज़ोंबी कुत्ता

2. चलने वाला कुत्ता

Iquest- आप का एक बड़ा प्रशंसक हैं चलने वाले मृत? iexcl- तो यह पोशाक आपके कुत्ते के लिए बिल्कुल सही है! आप पौराणिक डरावनी श्रृंखला में किसी भी पात्र से प्रेरित हो सकते हैं, हालांकि इस मामले में हमें यह स्वीकार करना होगा बन्दर-मिचॉन वह बहुत प्यारा है और वास्तव में पूरा किया गया है ...

इसके लिए आपको बच्चों या बच्चों के लिए भूरे रंग की टी-शर्ट की आवश्यकता होगी (एक आर्थिक स्टोर में देखें), एक रास्ता प्रकार विग और दो भरवां जानवर श्रृंखला में।

Goldlabel.com की छवि:

2. चलने वाला कुत्ता

3. कुत्ते बिली

आरा यह निस्संदेह ऑस्ट्रेलियाई-अमेरिकी आतंक के सबसे हड़ताली संदर्भों में से एक है। प्रकाशित सात फिल्मों के साथ, यह गाथा सबसे डरावनी के लिए एक असली दुःस्वप्न बन जाती है।

अगर आप चाहते हैं अपने कुत्ते को "बिली" से छिपाएं आप इसे कर सकते हैं, लेकिन आपको बहुत धैर्य, सहिष्णु कुत्ते, कपड़े और सीवन की इच्छा की आवश्यकता होगी। कपड़ा मास्क बनाने के लिए पहली बात होगी। इसके लिए, आप पुराने स्टॉकिंग, एक बड़ा सॉक या जो कुछ भी आपके पास है, उसका उपयोग कर सकते हैं। मुखौटा को उसके गाल की विशेषता लाल मंडल पर खींचे। आपको लाल धनुष टाई की भी आवश्यकता होगी जिसे आप आसानी से किसी भी लाल धनुष के साथ बना सकते हैं।

सूट का सबसे जटिल हिस्सा है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप बच्चों के कपड़ों की आर्थिक श्वेत शर्ट और एक काला रंग की दुकानों में देखें। उन्हें बाहर निकालें और सूट अनुकरण करने के लिए उन्हें अनुकूलित करें।

iexcl- विग मत भूलना!

Puplife.com की छवि:

3. कुत्ते बिली

4. मौत की चोरी

यदि आपका कुत्ता नफरत करता है कि आप छिपाना चाहते हैं लेकिन है एक दोहन पहनने के लिए प्रयोग किया जाता है , आप मृतक के सवार के रूप में इस उत्सुक छिपाने की कोशिश कर सकते हैं। आपको केवल कपड़े के साथ अपनी खुद की दोहन करने या कवर करने की आवश्यकता होगी और एक या दो लघु मानव कंकाल शामिल होंगे। छवि डरावना है ... iexcl- और बहुत मजाकिया!




Halloweenforum.com की छवि:

4. मौत की चोरी

5. कुत्ते चुड़ैल

बिना किसी संदेह के हेलोवीन पर सबसे लोकप्रिय पोशाक और हासिल करने के लिए एक और बहुत आसान है। आपको एक टोपी बनाने की आवश्यकता होगी जिसे आप एक लोचदार बैंड, ट्यूनिक के आकार में एक कपड़ा और पोशाक की गुणवत्ता में सुधार के लिए ठीक कर देंगे, आप एक छोटे झाड़ू को सुधार सकते हैं। iexcl-बिल्कुल सही!

Celiasue.files.wordpress.com की छवि:

5. कुत्ते चुड़ैल

6. कुत्ते की गिनती

इस पोशाक को बनाने के लिए आपको एक प्राप्त करने के लिए एक ट्यूनिक और लाल साटन कपड़े जैसे काले कपड़े की आवश्यकता होती है देखना चौंकाने वाला ड्रैकुला का। आप पोशाक को और अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए कुछ गहने जोड़ सकते हैं, एक भरवां बल्ले जोड़ सकते हैं और नकली खून का भी उपयोग कर सकते हैं। कानों वाले कुत्तों के लिए अनुशंसित.

6. कुत्ते की गिनती

7. भूत कुत्ता

इस पोशाक की केवल सिफारिश की जाती है चुप कुत्ते जो कवर करते समय पीड़ित नहीं हैं एक कपड़े के लिए। इसे बनाने के लिए आपको केवल एक सफेद कपड़ा बनाने और स्नैउट, आंखों और कानों के लिए छेद बनाने की आवश्यकता है। iexcl- बहुत आसान है!

7. भूत कुत्ता

8. बल्लेबाज

यह छद्म है बहुत आसान बाहर ले जाने के लिए। आपको केवल काले कपड़े, एक कठिन सतह (जैसे कार्डबोर्ड) और वेल्क्रो की आवश्यकता होगी। बेशक, आपको इसे विस्तृत करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी।

पहली बात यह है कि सतह पर बल्ले के "पंख" सतह पर बनाना होगा। उन्हें काले कपड़े से ढकें और सुपर-गोंद के साथ सबकुछ ठीक करें। इसके बाद, आपको एक कस्टम बैंड बनाना होगा जो वेल्क्रो के साथ बंद हो जाएगा। अंत में आपको बैंड को पंखों को ठीक करने की आवश्यकता है। आप उन्हें सिलाई कर सकते हैं, सुपर गोंद या अधिक velcro का उपयोग करें।

8. बल्लेबाज

9. कुत्ते कैदी

आपकी तरफ से होना एक प्रामाणिक जेल कुत्ता आपको पट्टियों के साथ बच्चों की शर्ट (कुछ आर्थिक व्यापार में) खरीदने की आवश्यकता होगी। आपको चित्र में से एक की तरह टोपी बनाने की भी आवश्यकता होगी, और इसे चलने से रोकने के लिए इसे लोचदार बैंड से ठीक करें। इस छद्मता को दूर करने के लिए आप एक आलीशान गेंद पा सकते हैं जो झुकाव को अनुकरण करता है और छाती पर बैठता है।

9. कुत्ते कैदी

10. चुकी कुत्ता

अपने चुकी कुत्ते को छिपाने के लिए आपको एक बिब और एक शर्ट शर्ट प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। यह पोशाक यह कुछ हद तक असहज हो सकता है , इसलिए यह केवल बहुत अच्छे कुत्ते और मरीजों के लिए सिफारिश की जाती है। आपको एक रेडहेड विग की भी आवश्यकता होगी जिसे आप लोचदार बैंड के साथ ठीक करेंगे। पोशाक को और यथार्थवादी बनाने के लिए एक चाकू या छोटी कुल्हाड़ी को जोड़ना न भूलें जिसे आप पोशाक में सीवन करेंगे। iexcl-भयानक!

C1.staticflickr.com की छवि:

10. चुकी कुत्ता

Iquest- क्या आप और अधिक चाहते हैं?

यह हेलोवीन यह मूल है , कि कारण के लिए और अलग छोटे कुत्ते के लिए 10 हैलोवीन वेशभूषा से, हम एक नए और भयानक विचार के बारे में सोच की सलाह देते हैं अपने मित्रों को अवाक छोड़ ... आप को खोजने के लिए के लिए कुत्तों के लिए 15 हैलोवीन वेशभूषा पर भी देखें हमारे लेख, अन्य संभावनाएं समान रूप से खूनी और भयानक ...

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषाकुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा
हेलोवीन पर अपने कुत्ते को समस्याओं से बचेंहेलोवीन पर अपने कुत्ते को समस्याओं से बचें
कुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैंकुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैं
अपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करेंअपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करें
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषा
यदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करेंयदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करें
क्या आप जानते हैं कि अपने प्यारे के लिए आदर्श पोशाक कैसे चुनें?क्या आप जानते हैं कि अपने प्यारे के लिए आदर्श पोशाक कैसे चुनें?
बिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषाबिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषा
एक आदर्श हेलोवीन के लिए 10 बिल्ली वेशभूषाएक आदर्श हेलोवीन के लिए 10 बिल्ली वेशभूषा
बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषाबिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा
» » छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
© 2022 TonMobis.com