छोटे कुत्तों के लिए वस्त्र

छोटे कुत्तों के लिए वस्त्र

हम में से जिनके छोटे कुत्ते हैं उन्हें ये पता है उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा की आवश्यकता है या तो अत्यधिक ठंड या बारिश के मामले में। यह केवल एक सौंदर्य सवाल नहीं है, यह आगे जाता है।

छोटे कुत्तों आमतौर पर कई कारकों के कारण डरते हैं लेकिन उनमें से हम ठंड, कुत्ते के लिए एक अप्रिय स्थिति पाते हैं जो उसे तनाव और घबराहट बनाता है। वर्तमान में हमारे पास हमारे छोटे कुत्तों को आश्रय देने के लिए कई ब्रांड और उत्पाद हैं।

ExpertoAnimal में ऐसा करने के लिए हम एक सूची साझा करते हैं एक छवि गैलरी में छोटे कुत्तों के लिए कपड़े , Iquest-क्या आप अपने कुत्ते पर कपड़े डालने की हिम्मत करते हैं? विभिन्न सुरक्षा संभावनाओं के साथ-साथ सौंदर्यशास्त्र के बारे में जानें।

आप भी रुचि रखते हैं: छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
सूची

गर्म कपड़े और raincoats

विशेष रूप से ठंड के मौसम में हमें चाहिए हमारे छोटे आकार के कुत्ते को सुरक्षित रखें और इसे ठीक से अलग करें ताकि वह प्रत्येक चलने में पीड़ित न हो। हमें उन कुत्तों पर ध्यान देना चाहिए जो वृद्ध हैं या हड्डी, मांसपेशियों, आदि से पीड़ित हैं।

छवि में हम zooplus.com का मूल मॉडल देख सकते हैं जो कुत्ते को ठंड, बारिश से बचाता है और सांस लेने और प्रतिबिंबित भी करता है।

गर्म कपड़े और raincoats



यह अन्य कोट आपको एक और अवधारणा दिखाता है छोटे कुत्तों के लिए कपड़े , इस मामले में पिछले एक की तुलना में अधिक "मानव" डिजाइन के साथ। यह सिर्फ एक सुझाव है जो हमें पालतू उद्योग को समर्पित कपड़ों की मात्रा की याद दिलाता है।

जर्सी

घर के अंदर पहले से ही और अगर हमारे कुत्ते को भी अच्छी ऊर्जा नहीं मिलती है ठंडा महसूस कर सकते हैं और ठंडा महसूस कर सकते हैं , इसके लिए हम इनडोर कपड़े के साथ ही एक स्वेटर भी पाते हैं। हम बहुत अलग शैलियों और विभिन्न कपड़े में पाएंगे।

जर्सी

कुत्तों के लिए जूते

छोटे लेखों के लिए कपड़ों पर इस लेख में हम भी शामिल हैं पालतू जूते . वे विशेष रूप से संवेदनशील पैड वाले कुत्तों के लिए संकेतित होते हैं या जब हम अपने साथी को बर्फ के माध्यम से घोटाले के दिन बिताते हैं। यह विशेष जरूरतों वाले कुत्तों के लिए एक बहुत ही उपयोगी उत्पाद है।

कुत्तों के लिए जूते

उत्सुक मॉडल:

उत्सुक मॉडल:

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं छोटे कुत्तों के लिए वस्त्र , हम आपको सहायक उपकरण और सौंदर्य प्रसाधनों के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ कुत्ते नस्लचिहुआहुआ कुत्ते नस्ल
कुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचेंकुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचें
अपने कुत्ते के साथ तैराकी के लिए सुरक्षा युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ तैराकी के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
कुत्तों के लिए होम्योपैथी उत्पादोंकुत्तों के लिए होम्योपैथी उत्पादों
कुत्ते के कोट के बारे में 6 मिथककुत्ते के कोट के बारे में 6 मिथक
बारिश के साथ कुत्ते चलने के लिए युक्तियाँबारिश के साथ कुत्ते चलने के लिए युक्तियाँ
छोटे आकार के कुत्तोंछोटे आकार के कुत्तों
अपार्टमेंट में रहने के लिए शीर्ष 5 कुत्ते नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए शीर्ष 5 कुत्ते नस्लों
सर्दियों में कुत्तों को आश्रय देना अच्छा है?सर्दियों में कुत्तों को आश्रय देना अच्छा है?
क्या मैं अपना कुत्ता वैलेरियन दे सकता हूं?क्या मैं अपना कुत्ता वैलेरियन दे सकता हूं?
» » छोटे कुत्तों के लिए वस्त्र
© 2022 TonMobis.com