घोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा

घोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा

घोड़े संवेदनशील, स्नेही और दोस्ताना दोस्त हैं जो हेलोवीन में भाग लेने में संकोच नहीं करेंगे, सबसे भयानक छुट्टी हमारे कैलेंडर का। बेशक, सभी घोड़े खुद को सामान और जनता के बीच डर पैदा करने के लिए तैयार नहीं हैं, विशेष रूप से अपने घोड़े पर निर्भर करते हैं।

iquest- क्या आप मूल घोड़ों के लिए वेशभूषा की तलाश में हैं? घोड़ों और सवारों के लिए Iquest-Disguises? 1 नवंबर को आपका इरादा जो भी हो, एक्सपीटोएनिमल में हम आपको घोड़ों के लिए हेलोवीन वेशभूषा की छवियों की पूरी गैलरी प्रदान करते हैं।

छिपाना या आपकी पसंद नहीं होगी, हां, आपको किसी भी तरह के दबाव के बिना हर समय आराम से रहने की कोशिश करनी चाहिए। पढ़ना जारी रखें और 10 खोजें छवियों की एक गैलरी में घोड़ों के लिए हेलोवीन वेशभूषा.

आप भी रुचि रखते हैं: छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा

क्या आप अपने घोड़े को छिपाना चाहते हैं?

यदि आप की तलाश में हैं घोड़ों के लिए हेलोवीन वेशभूषा क्योंकि आप इसे अभ्यास में रखना चाहते हैं, हम आपको जारी रखने की सलाह देते हैं कुछ सुझाव विशेषज्ञ एनीमल का:

  • घोड़ा एक बहुत ही संवेदनशील और डरावना जानवर है, इसे ध्यान में रखें।
  • जानवर में आतंक पैदा करने से बचने के लिए उपयुक्त पोशाक का प्रयोग करें।
  • उसे पहनने के लिए मजबूर न करें कि वह कौन से कपड़े नहीं चाहता है, उसका कल्याण पहले आता है।
  • हर समय आराम से रहने का अनुभव करें और अनुभव का आनंद लें।
  • उन उत्पादों या कपड़ों का उपयोग न करें जो फर को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • रात को गिरने पर उसे आराम करने दो, दिन के दौरान उसे छिपाएं।
  • iexcl- एक अच्छा समय है और उसे वही महसूस करने दो!
क्या आप अपने घोड़े को छिपाना चाहते हैं?

1. गोथ घोड़ा

गोथ, ग्रंज, पंक के प्रेमी ... Iquest- और क्या? (या कम से कम जो लोग इस हेलोवीन को प्राप्त करना चाहते हैं) इस पहली पोशाक, काले और काले रंग से बहुत संतुष्ट होंगे।

यह करने के लिए बहुत जटिल नहीं है, यह बस पर्याप्त होगा सफेद चाक के साथ अपने महान स्टीड पेंट (ताकि आपके कोट को नुकसान न पहुंचाए) और इसे छूने की कोशिश न करें ताकि यह हिल न सके। इसे हटाने के लिए आपको नली से अधिक की आवश्यकता नहीं होगी।

बेशक, आपको इस शानदार अंधेरे और भयावह शैली को पूरा करने के लिए स्वयं को छिपाना भी चाहिए।

1. गोथ घोड़ा

2. नरक घोड़ा

यदि आप "नींद की सुंदरता" की एक अजीब और दूर की याद में खराब रोल प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप इसे इसके साथ प्राप्त करेंगे अपने घोड़े के लिए बुराई मुखौटा . आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि यह आरामदायक और स्थिर है।

बेशक, घोड़ा शायद मुखौटा पहने हुए बहुत ही असहज महसूस करता है, जब भी आप इसे पहनते हैं तो इसे सकारात्मक रूप से मजबूत करें और अगर आपको लगता है कि यह तनावपूर्ण है तो इसे हटा दें।

2. नरक घोड़ा

3. प्रेत घोड़ा

हेलोवीन का शाश्वत क्लासिक, अपने भूत घोड़े को छिपाएं। इस छिपाने में बहुत रहस्य नहीं है, यह जानवरों को कुछ के साथ कवर करने के लिए पर्याप्त होगा हवा में उड़ने वाली सफेद चादरें . अगर आप किसी को उम्मीद नहीं करते हैं तो आप घुड़सवार में डर का कारण बन सकते हैं, हां, याद रखें कि यह उसके लिए बहुत ही आरामदायक छलनी नहीं है, इसे बहुत लंबे समय तक नहीं छोड़ना बेहतर है।

3. प्रेत घोड़ा

4. गैलप मृत




अगर आपको पसंद है चलना मृत और दुनिया की लाश, यह निस्संदेह इस साल के लिए आपका हेलोवीन पोशाक होगा। अधिकांश छद्म "संक्रमित" (यानी, आप) पर पड़ते हैं और घोड़े पर एक ही प्रभाव प्राप्त करने के लिए होते हैं बस इसे केचप, टमाटर सॉस या जो कुछ भी आप सोच सकते हैं उसके साथ पेंट करें , बेशक, जब तक यह आपकी त्वचा के लिए एक प्राकृतिक और हानिरहित उत्पाद है। आप इसे पानी, सरल और तेज़ से हटा सकते हैं।

4. गैलप मृत

5. मौत की चोरी

यह छद्म प्रेत घोड़े की तुलना में अधिक समृद्ध है, हम मुखौटा के "दुर्भावनापूर्ण" दांत, फ्राइड स्ट्रिप्स और सवार के लूप से प्यार करते हैं पर्याप्त रूप से मृत्यु का प्रतिनिधित्व करते हैं.

निस्संदेह, यह डर और थोड़ी दुर्भाग्य का कारण बनता है यदि आप इसकी अपेक्षा नहीं करते हैं, लेकिन एक खिलौना की तरह दिखने के लिए याद रखें, जो एक खिलौना की तरह नहीं दिखता है।

5. मौत की चोरी

6. अपनी खुद की परेशान पोशाक बनाएँ

हम नहीं जानते कि हेइडी क्लम इस छिपाने के साथ कैसे आया, हम नहीं जानते कि यह डर, हंसी, जिज्ञासा या सब कुछ का मिश्रण देता है ... यह हमें परेशान करता है . "अज्ञात छद्म" के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए आपको आवश्यकता होगी: घोड़े को एक अस्थिर पल में पकड़ने के लिए, एक हिप्पी / खूनी अनुक्रमित रूप और एक बिल्ली के साथ एक अजीब आदमी। iexcl-तैयार!

6. अपनी खुद की परेशान पोशाक बनाएँ

7. हेडलेस घुड़सवार

इस छिपाने के लिए आपको वास्तव में अपने घोड़े को कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है, छद्म आप पर पड़ता है और जो मजाक उड़ाता है उस समय के दौरान आपको अपने झूठे सिर (या कद्दू) को पकड़ने की इच्छा होती है। iexcl- आपको कुछ महान चित्र मिलेगा!

7. हेडलेस घुड़सवार

9. अंगूठी का स्पेक्ट्रा

नाज़गुल या ब्लैक राइडर्स के रूप में भी जाना जाता है, इन पात्रों से अंगूठियों का भगवान जहां भी वे जाते हैं, वे आतंक को घुमाते हैं। यदि आपके पास काला घोड़ा है, तो यह पोशाक आपके लिए है, आपको केवल खुद को कवर करने की आवश्यकता होगी काला और चौड़ा ट्यूनिक और अंगूठी वाहक की तलाश में पूरी गति से gallop। iexcl- यह आसान नहीं हो सकता है!

9. अंगूठी का स्पेक्ट्रा

10. मस्तिष्क दुल्हन (और उसका घोड़ा)

अगर आपको फिल्म पसंद है लाश दुल्हन टिम बर्टन की और आपने हमेशा उसके लिए ड्रेसिंग का सपना देखा है ... iexcl- यह आपका मौका है! केवल आपको अपना छद्म तैयार करने की आवश्यकता होगी और पूरा करने के लिए घोड़े में कुछ आतंकवादी तत्व जोड़ें देखना, नकली खून की तरह। iexcl-बिल्कुल सही!

iquest-क्या आपके पास घोड़ों के लिए हेलोवीन वेशभूषा की इस सूची को बढ़ाने के लिए कोई सुझाव है? iexcl- टिप्पणी करने और अपनी युक्तियों और अनुभवों को साझा करने में संकोच नहीं करें!

10. मस्तिष्क दुल्हन (और उसका घोड़ा)

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं घोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा , हम आपको सहायक उपकरण और सौंदर्य प्रसाधनों के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैंकुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैं
छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषाछोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषा
घोड़े कैसे सोचते हैंघोड़े कैसे सोचते हैं
बिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषाबिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषा
बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषाबिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा
गिनी सूअरों के लिए वेशभूषागिनी सूअरों के लिए वेशभूषा
जंगली घोड़ों के प्रकारजंगली घोड़ों के प्रकार
घोड़ों की देखभाल और पालन-पोषणघोड़ों की देखभाल और पालन-पोषण
घोड़े से कैसे संपर्क करेंघोड़े से कैसे संपर्क करें
» » घोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
© 2022 TonMobis.com