एक कुत्ते को हमला करने के लिए प्रशिक्षित क्यों एक बुरा विचार है?

एक कुत्ते को हमला करने के लिए प्रशिक्षित क्यों एक बुरा विचार है?

जब आपके पिछले अनुभव नहीं होते हैं तो कुत्ते को हमला करने के लिए प्रशिक्षण करना ऐसा कुछ है जो आपको बना सकता है बहुत गंभीर परिणाम , कुत्ते और आपके लिए दोनों। दुनिया भर में हमलों के ज्ञात मामले हैं, यदि आप अपने कुत्ते को हमले के लिए शिक्षित करना चाहते हैं तो यह भी आपके साथ हो सकता है।

ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम आपको समझने के अच्छे कारणों के साथ एक बहुत ही पूरी सूची प्रदान करने जा रहे हैं कि हमले के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करना क्यों महत्वपूर्ण नहीं है। हमें जिम्मेदार पशु स्वामित्व को प्रोत्साहित करना होगा। पढ़ना और खोजना जारी रखें एक कुत्ते को हमला करने का प्रशिक्षण क्यों एक बुरा विचार है.

आप में भी रुचि हो सकती है: कुत्ते को 10 चरणों में कैसे प्रशिक्षित किया जाए
सूची

एक कुत्ते को हमला करने के लिए प्रशिक्षित क्यों करें?

वर्तमान में वहाँ हैं कुत्तों को शामिल करने वाले कई क्षेत्रों काम के उपकरण के रूप में। उनमें से हम बचाव कुत्तों, विरोधी दवा कुत्तों, थेरेपी कुत्ते और पाते हैं पुलिस कुत्ते.

बाद के मामले में, पुलिस कुत्तों की, हम जानवरों के बारे में बात करते हैं जो हमेशा कुत्ते प्रशिक्षण में पेशेवरों द्वारा किए गए एक बहुत ही जटिल प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं। ये बड़े कुत्ते (जर्मन शेफर्ड, डोबर्मन या लैब्राडोर दूसरों के बीच) हैं जिनके लिए महान आज्ञाकारिता कौशल होना चाहिए, अन्यथा यह बहुत खतरनाक हो सकता है।

एक कुत्ते को हमला करने के लिए प्रशिक्षित क्यों करें?

क्या आप एक पेशेवर हैं?

यदि आपके पास नहीं है तो किसी भी परिस्थिति में कुत्ते को हमला करने के लिए प्रशिक्षित नहीं करना चाहिए उपयुक्त ज्ञान इसके लिए हमले के लिए कुत्ते को शिक्षित करना एक बहुत ही महत्वपूर्ण निर्णय है जिसके लिए जिम्मेदार और योग्यता की आवश्यकता होती है: प्रशिक्षण और अनुभव वाले लोग।

व्यक्ति जो गतिविधि के इस प्रकार में एक कुत्ते को शिक्षित करने का कार्य किया है पर्याप्त से अधिक पता होना चाहिए ताकि कुत्ते के व्यवहार, सही उपकरणों और तकनीकों और समस्याओं है कि सीखने के दौरान उत्पन्न हो सकती है का समाधान करने की क्षमता है।

यदि आप प्रशिक्षण में विशेषज्ञ नहीं हैं या हमले के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने पर विचार नहीं करते हैं। लोगों की तरह, कई जानवर मानसिक समस्याएं विकसित कर सकते हैं जिन्हें हम पहचानने में सक्षम नहीं हैं।

क्या कुत्ता सही है?




वास्तव में, सभी कुत्ते उपयुक्त नहीं हैं आपके पास दौड़ की परवाह किए बिना हमले प्रशिक्षण के लिए। पेशेवर किसी कुत्ते को नहीं चुनते हैं, लेकिन जो शांत, आज्ञाकारी, आरक्षित, सक्रिय और बुद्धिमान हैं।

एक कुत्ता जो कभी-कभी हमारे द्वारा इंगित आदेशों में संकोच दिखाता है, वह एक अच्छा रक्षा कुत्ता नहीं होगा, Iquest- क्या हो सकता है अगर यह बंधे नहीं है? इससे पहले कि आप सोचना शुरू करें, आपको इसे ठीक से विचार करना चाहिए।

क्या कुत्ता सही है?

इसके अलावा ..

एक कुत्ता हमला करने के लिए प्रशिक्षित किया यह एक हथियार है किसी भी नियम में आप हमेशा अपने व्यवहार की निगरानी करने के लिए अत्यधिक जिम्मेदार होना चाहिए। इस प्रकार की शिक्षा प्राप्त करने वाले कुत्ते के पास होना चाहिए देयता बीमा.

कुत्ता कुत्ते की गतिविधियों को पूरा करने में सक्षम नहीं होगा जैसे कि पाइप में जाकर या आसानी से पट्टा के बिना चलना, आप उसे जीवन के आराम से वंचित कर देंगे। न ही आप इस कुत्ते को उन लोगों के हाथों में छोड़ सकते हैं जिनके पास उचित ज्ञान और कौशल नहीं है: यह उन लोगों के लिए एक खतरनाक कुत्ता है जो इस प्रकार के प्रैक्सिस को नहीं जानते और मास्टर नहीं करते हैं।

आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि आपको इसके लिए बचत की आवश्यकता होगी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं : रूढ़िवादी, व्यवहार संबंधी समस्याएं, तनाव, पुनर्जीवित क्रोध या अन्य।

इसके अलावा ...

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कुत्ते को हमला करने के लिए प्रशिक्षित क्यों एक बुरा विचार है? , हम आपको हमारे उन्नत शिक्षा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे मेरे पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए: पिल्ला कुत्ते प्रशिक्षण की मूल बातेंकैसे मेरे पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए: पिल्ला कुत्ते प्रशिक्षण की मूल बातें
एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
कुत्ते प्रशिक्षण: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नकुत्ते प्रशिक्षण: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैंकुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: सहायकडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: सहायक
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
हमले कुत्तोंहमले कुत्तों
कुत्ते के काटने के छह स्तरकुत्ते के काटने के छह स्तर
एक कुत्ते का Etogramएक कुत्ते का Etogram
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
» » एक कुत्ते को हमला करने के लिए प्रशिक्षित क्यों एक बुरा विचार है?
© 2022 TonMobis.com