मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें

मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें

कॉलर

यह आपके पालतू जानवरों के लिए सबसे महत्वपूर्ण próríos में से एक है और क्यों, वह आपको अपने कुत्ते के साथ चलने में मदद करेगा। कई अलग-अलग डिज़ाइन हैं, लेकिन जानते हैं मैंने बहुत अच्छा चुना , सभी पिल्ले एक जैसे हैं और प्रत्येक को उसके लिए सबसे उपयुक्त पट्टा की आवश्यकता होगी। यही कारण है कि animals.site2.xyz हम सिखाते हैंअपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें.

  • कड़ा

एक कॉलर यह प्रतिरोधी होना चाहिए, recomendóvil पर जो एक / tiraróo के साथ तोड़ सकता है। इसलिए, आपके कुत्ते के कॉलर को कुछ बुनियादी नियमों का पालन करना होगा:

  • यह आपके कुत्ते को रिया के प्रकार के आधार पर प्रतिरोधी है।
  • अगर आप खो जाते हैं तो आपके कुत्ते और आपके फोन का पहचान नाम हो सकता है।
  • क्विन बहुत गर्दन की गर्दन निचोड़ता है।
  • कॉलर और अपने कुत्ते की गर्दन के बीच आपको निचोड़ने के लिए दो अंगुलियों को फिट करना होगा, खरोंच के कारण खरोंच और बालों के झड़ने से इसे रोकें।
  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह प्रतिरोधी हो, विशेष रूप से यदि आपका कुत्ता एक छवि क्रोध है, क्योंकि वह आमतौर पर इसे फेंक देगा और यदि सामग्री पर्याप्त मजबूत हो तो टूट सकती है।
  • यदि आपका कुत्ता छोटा है, तो उस पर एक भारी कॉलर डालें, क्योंकि इससे शारीरिक समस्याएं पैदा हो सकती हैं।
  • चमड़े का पट्टा

    यह एक गर्दन का प्रकार बहुत टिकाऊ है। छोटा, कुछ कठिन जुड़ा हुआ हो सकता है जो आपके कुत्ते की गर्दन को अपनाने और जानवर के संपर्क में अंगूर को सुचारू बनाता है। यदि आपका कुत्ता छोटा या मध्यम बालों वाला है तो वे फ्लैट और सही हैं। Arrendondadas लंबे बालों वाले पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छे हैं।

    चमड़े का पट्टा
  • नायलॉन हार

    नायलॉन यह एक प्रतिरोधी सामग्री है जो नमी, जलवायु परिवर्तन और उच्च तापमान को रोकती है।

    नायलॉन हार
  • बकसुआ के साथ बेल्ट

    इस प्रकार का कॉलर हैसबसे अधिक इस्तेमाल कियाआमतौर पर कुत्तों या बेचैन कुत्तों के लिए सिफारिश की जाती है। साफ करना और साफ़ करना आसान है और अपने कुत्ते को अजनबियों से रोकता है। वे विभिन्न सामग्रियों से बने होते हैं।

  • प्रशिक्षण कॉलर

    यह पट्टा आमतौर पर प्रकार का होता हैधातु काचेन या यहां तक ​​कि अंगों से बने, कुत्तों के लिए छोटे जानवरों को अन्य जानवरों के हमले से बचाने के लिए बनाया गया था। आजकल, लोग प्रशिक्षित करने के लिए अंदरूनी युक्तियों का उपयोग करते हैं।




    यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप इसे सही तरीके से उपयोग करेंगे, तो कुत्ते की वापसी के कारण गर्भाशय पर एक प्रेसन उत्पन्न करने के लिए बनाए गए जानवर को डालने से बचें। इसका नियमित आधार पर कभी भी उपयोग नहीं किया जाना चाहिए, अपने कुत्ते को फंसाने के लिए बहुत कम, जिससे गंभीर चोटें हो सकती हैं।

  • दोहन

    कुत्तों के लिए harnesses वे तेजी से लोकप्रिय हैं क्योंकि वे / tirarón से बचें। सीट बेल्ट के साथ कार में कुत्ते को ले जाने के लिए, उपरोक्त सभी का निर्माण किया गया था। दोहन ​​कुत्तों के लिए आदर्श है जो बड़े कुत्तों की तरह घूमते समय खींचते हैं।

    दोहन
  • सिर का पट्टा

    नाकबैंड का टेम आकार औरगर्दन पर दबाओजब कुत्ता पट्टा खींचता है। बुरे व्यवहार को सही करने के लिए इसे अच्छे प्रशिक्षण के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

  • संरक्षण राज्य

    हमेशा जांचें कि क्या बेल्ट है अच्छी हालत मेंऔर यह कि अंक केवल पैदल चलने से बचने के लिए तय किए गए हैं। यदि आपके कुत्ते का पट्टा पहना जाता है, तो वह बेहतर तरीके से या बेहतर स्थिति में आगे बढ़ता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
    कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
    कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?
    कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
    कुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करेंकुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करें
    आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
    अपने कुत्ते के साथ सही ढंग से चलने के लिए 6 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सही ढंग से चलने के लिए 6 युक्तियाँ
    एक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँएक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँ
    मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
    कुत्ते के लिए पट्टा कैसे करेंकुत्ते के लिए पट्टा कैसे करें
    » » मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com