क्या आपके पास ज़ोंबी कुत्ता है?

क्या आपके पास ज़ोंबी कुत्ता है? क्या आप अपने कुत्ते को ज़ोंबी की तरह काम करने के बिना इंतजार कर रहे हैं? ज़ोंबी कुत्तों (जो विज्ञान कथा फिल्मों से नहीं लिया जाता है) के बारे में बात करना शुरू करने से पहले मैं अवधारणा "ज़ोंबी कुत्ते"

हमारे समाज में, जीवन के काम और ताल हमारे खाली समय को कम कर देते हैं। इसका तात्पर्य यह है कि यह हमारे कुत्ते, अभ्यास और खेल के साथ खर्च करने का समय भी कम करता है। हमारे कुत्ते के साथ समय व्यतीत करना हमारी प्राथमिकताओं में से एक नहीं है। हालांकि, समय को समर्पित नहीं करने के बावजूद, कई लोग अपने कुत्तों को घर पर अच्छा व्यवहार करने की उम्मीद करते हैं। हालांकि इसमें उनके लिए सबसे ज्यादा प्राथमिकता नहीं है। हम अपने कुत्तों estГ © n प्रशिक्षित, व्यायाम और खुद को खेलने की उम्मीद है, जबकि हमारे शांत में मौजूदा और घर के सभी नियमों का पालन करना (बिना enseГ ar ± करना पड़ा है)।

ज़ोंबी कुत्ता छात्रावास

यह समझाते हुए ऊपर अन्यथा हमारे कुत्तों लाश कर रहे हैं और सिर्फ घर पर चुपचाप समय व्यतीत करना, सोने और हमारे पक्ष में शांत किया जा रहा है, लेकिन हम यह हमारे रास्ते में पाने के लिए मांग और जिम्मेदारियों का खेल बनाने के लिए उम्मीद नहीं है। हमें एहसास है कि कितने लोग असली कुत्ते नहीं चाहते हैं, जिन्हें व्यायाम, प्रशिक्षण और इंटरैक्टिव प्ले की आवश्यकता है। ज्यादातर लोग ज़ोंबी कुत्ते को पूरे दिन सोते हैं और कभी-कभी चुपचाप घर के चारों ओर घूमते हैं।

हम पूरी तरह से समझते हैं कि लोग व्यस्त जीवन जीते हैं और जीते हैं, लेकिन हम यह भी समझते हैं कि एक जीवित (उनके कुत्ते) को समय की आवश्यकता है और लायक है। कुत्तों को जीवन में प्राथमिकता दी जानी चाहिए और उन्हें वहां रखने की जरूरत है।

क्या आपका कुत्ता ज़ोंबी है?

अधिकांश कुत्ते सुबह उठते हैं और देखते हैं कि उनके मालिक काम पर जाने के लिए कैसे तैयार होते हैं। वे सुबह में उन्हें बाहर नहीं ले जाते हैं और वे घर पर दिन बिताते हैं जबकि उनके मालिक काम करते हैं। इंटरैक्टिव खिलौनों के साथ कुछ बचाए जाते हैं, इसलिए आम तौर पर, अधिकांश कुत्तों दिन के दौरान सोते हैं, जबकि मालिक अनुपस्थित हैं। या तो वे एक विनाशकारी व्यवहार विकसित करना शुरू करते हैं, क्योंकि वे ऊब जाते हैं।

कई घंटों के बाद 8-12 (आमतौर पर) उनके मालिक घर लौटते हैं, उन्हें खिलाते हैं, उन्हें चलते हैं (लगभग 20 मिनट) और फिर बिस्तर पर जाने के समय तक अपना समय लेते हैं। 




इन कुत्तों को प्रशिक्षण नहीं मिलता है, व्यायाम नहीं करते हैं, या खेलते हैं या कुछ भी नहीं, लेकिन बहुत कम प्रत्यक्ष बातचीत के साथ दुनिया में रहते हैं और उनकी जरूरतों को पूरा नहीं करते हैं।

चलो एक बच्चे में उदाहरण देखें!

कल्पना कीजिए कि हमारे पास 5 वर्षीय लड़का है जिसे हम उसे खिलाते हैं और हम घर से 8-12 घंटे तक बाहर जाते हैं। कोई व्यायाम, किसी के साथ कोई interactГєa, कुछ नहीं सीखता स्कूल, कोई वास्तविक सामाजिक समय के लिए नहीं जा, नहीं चलता है ... niГ ± या मेरे आगमन मुझ पर कूदता है, तो मेरे लिए बोलता है, actГєa या कुछ और मैं पसंद नहीं है ... Вїyo gritarГ © या pegarГ © जो एक शांत दवा बातचीत जब Г © एल चाहते सीखना है, हालांकि समझाने यह है कि उनकी कम उम्र के लिए entenderГЎ नहीं करने के लिए? क्या इसे बाल शोषण नहीं माना जाएगा?

एक बच्चा जो उसे आवश्यकतानुसार प्रदान नहीं करता है और पर्याप्त उत्तेजना नहीं है, वह इसे अपने लिए उपलब्ध कराने का प्रयास करेगा। वह खुद को मनोरंजन करने और उस व्यक्ति के साथ बातचीत करने की तलाश में कूदने, चिल्लाने या रोने की संभावना है जो उसे खिलाता है। यहां तक ​​कि नकारात्मक बातचीत, एक धड़कन की तरह, बच्चे के लिए कुल अलगाव और कोई बातचीत से बेहतर होगा।

हालांकि, बाद में कुछ धक्कों और एक छोटे से mГЎs परिपक्वता की © रों होता है, एक ज़ोंबी जो अपने alegrГa, जो घर से दूर और नहीं चला अपने परिवार के साथ समय बिताने के मूल्य के लिए करना चाहता साझा नहीं करता हो जाने की संभावना है। यदि आप ऐसा सोचते हैं ... क्या यह थोड़ा दुखी नहीं है?

सभी की सबसे दुखद बात ...

ऐसा लगता है कि ये कुत्ते उन लोगों की तुलना में अधिक खुशहाल जीवन जीते हैं जिन्हें छोड़ दिया गया है या केनेल, पिंजरों और यहां तक ​​कि दुरुपयोग के साथ भी रहते हैं।  हमारे पालतू जानवरों के साथ इलाज करने के तरीके के बारे में जानने और समझने के लिए हमारे पास बहुत कुछ है। 

मैं ज़ोंबी कुत्ते होने से कैसे बच सकता हूं?

  • अपने कुत्ते की जरूरतों को पूरा करता है (खेलना, चलना, फ़ीड करना और उसके साथ भावनात्मक बंधन को मजबूत करना)
  • अपने कुत्ते को "चीज़" के रूप में न मानें
  • अपने कुत्ते के साथ समय को प्राथमिकता दें और अपनी तनावपूर्ण जीवन शैली में खोएं मत, अपना समय बर्बाद न करें!
  • अपने कुत्ते के साथ समय को प्राथमिकता दें, वह टेलीविजन, कंसोल से अधिक समय आपके लिए योग्य है ... फेसबुक ...

हम अपने कुत्ते को ज़ोंबी में बदलने से बचने के लिए यहां एक दिनचर्या की सलाह देते हैं!

  1. थोड़ा पहले उठो और व्यायाम करने के लिए अपने कुत्ते को बाहर ले जाओ
  2. इसके साथ ट्रेन चलने के दौरान कुछ बारी या अभ्यास (इस प्रकार आपके दिमाग को उत्तेजित करेगा)
  3. सवारी पर खेलने के लिए खिलौना लें और सुनिश्चित करें कि आप ऊर्जा चलाते हैं और खर्च करते हैं
  4. पैदल चलने में कुछ अभ्यास जैसे "बैठे" या "शांत" "आओ" ... इसलिए कुत्ता आपके साथ समय का मूल्य निर्धारण करेगा (यदि आपको लगता है कि यह आपके संकेतों का पालन करने का आनंद लेता है)
  5. इंटरैक्टिव खिलौने प्राप्त करें और व्यवहार करें, फिर उन्हें घर पर देखें या घर पर न होने पर उन्हें चबाने के लिए कुछ दें
  6. जब आप घर आते हैं, तो मैं घूमता हूं या फिर दौड़ता हूं और आपकी शिक्षा पर काम करता हूं और आपके दिमाग को उत्तेजित करता हूं

याद रखें कि कुत्ते होने का सबसे बड़ा लाभ उसके साथ समय साझा करना है और इसके लिए एक अच्छा रिश्ता होना जरूरी है। कोई भी ज़ोंबी के साथ नहीं रहना चाहता। आपका कुत्ता आपको समझ नहीं सकता है, उसने पुस्तकों को नहीं पढ़ा है, कंसोल से लाभ नहीं उठा सकता है या सोशल नेटवर्क तक पहुंच नहीं है। यह आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए आप पर निर्भर करता है। और यदि आपके पास जितना चाहें उतना उसके साथ रहने का समय नहीं है ... ВЎ पेशेवरों के साथ संपर्क करें जो आपको अपने कुत्ते को एक संतुलित और स्वस्थ कुत्ता बनाने में मदद करते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षणकुत्ते प्रशिक्षण
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृतडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृत
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: शांत आदेशकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: शांत आदेश
मेरे कुत्ते खांसी जैसे वे उल्टी करना चाहते थेमेरे कुत्ते खांसी जैसे वे उल्टी करना चाहते थे
अपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षणअपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षण
हमारे कुत्ते के साथ शीतकालीन खेलहमारे कुत्ते के साथ शीतकालीन खेल
3 कुत्तों के लिए आराम अभ्यास3 कुत्तों के लिए आराम अभ्यास
कुत्ते थके हुए .. खुश लोगकुत्ते थके हुए .. खुश लोग
हमारे कुत्तों की गंध का उपयोग क्यों करें?हमारे कुत्तों की गंध का उपयोग क्यों करें?
छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषाछोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
» » क्या आपके पास ज़ोंबी कुत्ता है?
© 2022 TonMobis.com