रवैया

एक अच्छा रवैया, एक मजबूत बंधन और सीखने से, आपके कुत्ते को आपकी तरफ से किसी भी पट्टा से ज्यादा बेहतर चलना होगा।

मैं अपने कुत्ते, जो मुझे पता है वह एक चोक कॉलर के साथ हालांकि भालू प्यार करता है के साथ एक आदमी को देखने, झटके दे रही है अपने रास्ते पर चलने के लिए और नहीं जो कुछ भी साथ मनोरंजन, यह खड़े करने की इजाजत दी ...

एक प्रमुख रवैये के साथ चलने, खड़े होने, स्तनपान कराने के तरीके से, यह दिखाते हुए कि नेता कौन है, मुझे पता है कि उसने प्रशिक्षण कुत्तों के बारे में कुछ टेलीविजन कार्यक्रम देखे हैं, शायद बहुत सारे। ऐसा लगता है कि उसके मालिक ने सही कुत्ते की तलाश में शाश्वतता में सुधार करने का विकल्प चुना था।

कुत्ता, अच्छा प्यार है, लेकिन अगर आप जानते हैं कि एक छोटे से लग रहे हैं, किसी भी कॉल कि जो भयभीत दिखाया गया है और इस्तीफा दे दिया है उसे से आता है के लिए इंतज़ार कर अपनी खुद की भय के साथ एक कुतिया देखते हैं। जब वह बंधे और अन्य कुत्तों के साथ काटती है नहीं प्रतिक्रियाशील दिखाए या उन्हें खींच, यह भी नहीं सहानुभूति दिखाया गया है, उत्सुक या शांत का कोई भी संकेत करते हैं, सिर्फ उन्हें अनदेखा या उनमें से बाहर wriggle करने का प्रयास करें।




यह बल और जो, कई अवसरों पर के आधार पर उन नस्लों बीमार माना पीपीपी और दुर्भाग्य से, यह प्रतीत होता है शांत रवैया, सुस्ती के बाद, एक प्रशिक्षण के दबाव स्थायी है एक कुतिया है, है ना एक हो सकता है कुत्ते। बावजूद कि homeowners यह कष्टप्रद नहीं मिल रहा है और वे अपने कुत्ते में किसी का ध्यान नहीं उदासीनता व्यवहार जा सकते हैं, सांख्यिकी कि कुत्तों कठोरता से व्यवहार किया और उदासीन दिखाया गया है, वे बीमार या आक्रामक को दिखाई हो सकता है दिखाते हैं। उम्मीद है कि यह कुत्ता इन आंकड़ों का हिस्सा नहीं बनता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
कुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करेंकुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करें
मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
करेलियन भालू कुत्ताकरेलियन भालू कुत्ता
एक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँएक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
सान जुआन में कुत्तों के साथ सावधानीसान जुआन में कुत्तों के साथ सावधानी
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
» » रवैया
© 2022 TonMobis.com