कुत्तों का मुंह वास्तव में हमारे से साफ है?

कुत्तों का मुंह वास्तव में हमारे से साफ है?

मैं पहले से ही कई बार कुछ लेख है कि लोगों का तर्क है कि कुत्तों को मुँह मनुष्य की तुलना में कम बैक्टीरिया है मिले हैं, और इस कारण के लिए, चंगा करने के लिए उन्हें सब कुछ चाटना संकेत दे सकती हैं हमारा से क्लीनर है, यहां तक ​​कि घाव देखकर ऐसा क्या है, हालांकि, यह सच है?

कुत्तों का मुंह मानव से क्लीनर




खैर, सच यह है कि नहीं। दोनों कुत्तों और मनुष्यों के मुंह के अंदर एक प्राकृतिक जीवाणु वनस्पति है, वैसे, प्रत्येक प्रजाति के लिए विशेष है। कुत्तों के पास उनके बैक्टीरिया होते हैं और हमारे पास हमारा होता है। हम (या कम से कम बहुमत) मुंह से मुक्त मुंह को मुक्त रखने के लिए दैनिक मौखिक स्वच्छता करते हैं, और कुत्ता ... कुत्ता सिर्फ विपरीत है। आपको कुत्ते को मुंह में ले जाने वाली चीजों की मात्रा निर्दिष्ट करने की आवश्यकता नहीं है। से सावधान रहें! और कुछ भी नहीं होता है। यह संक्रमण से पीड़ित नहीं है और न ही यह हमें इंसानों के संक्रमण में चाटना करता है, हालांकि, यह सच नहीं है कि उसका मुंह हमारे मुकाबले साफ है, बल्कि विपरीत है।

कुत्ते के व्यवहार उसके घावों चाटना, एक चिकित्सा प्रतिक्रिया नहीं है:, कुत्ते अपनी चोट लंगड़ा नहीं है उसकी लार, जो बनाता है इस व्यवहार के साथ कुत्ते के संक्रमण को रोकने के लिए क्षेत्र को साफ करने के लिए है के साथ चंगा करने के लिए यह की तरह है जब एक डॉक्टर हम इसे ठीक करने से पहले घाव धो लें। वास्तव में, अगर हमारे कुत्ते को घाव होता है, तो हमें पाला जाने से बचना चाहिए, क्योंकि संक्रमण का कारण बनना आसान है।

इसलिए, यह स्पष्ट है कि कुत्ते का मुंह इंसान की तुलना में क्लीनर नहीं है, और इसका मतलब यह नहीं है कि हमारे से गंदे होने से चाटना या काटने (खेलना, समझा जाता है) क्योंकि इसका बैक्टीरिया वे हमारे से अलग हैं, लेकिन स्वच्छता के लिए, हमें इससे बचने चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के पास होंठ के पास मुंह की तरह कुछ हैकुत्ते के पास होंठ के पास मुंह की तरह कुछ है
कुत्तों में बुरी सांस के कारणकुत्तों में बुरी सांस के कारण
क्या हमारे कुत्ते के साथ चुंबन करना अच्छा है?क्या हमारे कुत्ते के साथ चुंबन करना अच्छा है?
मेरे कुत्ते को चूमना बुरा हैमेरे कुत्ते को चूमना बुरा है
कुत्ते मुस्कुरा सकते हैं? उत्तरकुत्ते मुस्कुरा सकते हैं? उत्तर
क्या मेरे कुत्ते को चूमना बुरा है?क्या मेरे कुत्ते को चूमना बुरा है?
बिल्ली के मुंह, नाक और कान के अंदर कुछ काला हैबिल्ली के मुंह, नाक और कान के अंदर कुछ काला है
सांस लेने में कठिनाई वाली बिल्ली और उसका मुंह बंद नहीं कर सकतासांस लेने में कठिनाई वाली बिल्ली और उसका मुंह बंद नहीं कर सकता
मुंह से मेरी बिल्ली बोटी सफेद फोममुंह से मेरी बिल्ली बोटी सफेद फोम
बिल्ली बहुत पसंद करती है और बहुत खराब गंध करती हैबिल्ली बहुत पसंद करती है और बहुत खराब गंध करती है
» » कुत्तों का मुंह वास्तव में हमारे से साफ है?
© 2022 TonMobis.com