हमारे दोस्त के आगमन के लिए सुझाव

हमारे दोस्त के आगमन के लिए सुझाव
अब जब हम हमारे साथ एक कुत्ता होने की खुशी है का फैसला किया है हमारे मन में कई चीजें है, हम पहले से ही विश्लेषण किया है कितनी देर तक दिन हम अपने पालतू जानवरों (व्यायाम और शिक्षा), अंतरिक्ष हम उसे करने के लिए उपलब्ध है, दौड़ समर्पित होगा जो कि हमारे स्वाद और हमारी ज़रूरतों के अनुरूप सबसे अच्छा है, जो कि हम चाहते हैं कि दौड़ और अन्य चीजों में कौन सी बीमारियां सबसे आम हैं।

अब हम उपकरण है कि वे हमें एक अतिरिक्त बाद में खर्च उत्पन्न नहीं करने के लिए उपयोग करेगा जैसी चीजों पर विचार करना चाहिए और कोई घायल नहीं हुआ पता नहीं क्या सबसे अच्छा सूट हमारी जरूरतों के बहुत ही सरल चीजें है कि हम अनावश्यक खर्च अधिक से बच सकते हैं कर रहे हैं आगे बढ़ो, ये चीजें हैं:

हम पिल्ला को एक वयस्क को खिलाने के लिए पर्याप्त भोजन का एक कटोरा खरीद सकते हैं। एक मापने वाले कप के साथ राशन को नियंत्रित करना आसान है, जिसमें एक या दो महीनों में एक बड़ी प्लेट और खासकर पानी के कंटेनर के साथ खरीदना पड़ता है क्योंकि पिल्ले वयस्कों की तुलना में अधिक पानी लेते हैं।




कभी या जहां संभव से बचने खरीद श्रृंखला पट्टियाँ, बेल्ट हम) इस तरह के चमड़े, नायलॉन, कपास, आदि के रूप में सामग्री इन बेल्ट हमारे हाथों में कटौती से बचने के रूप में खरीदने के जब कुत्ते थोड़ा बड़ा और ताकत वृद्धि हुई है, और हम नहीं जानते कि हमारा कुत्ता अप्रत्याशित चीजों पर कैसे प्रतिक्रिया करेगा जिसके परिणामस्वरूप एक शांत सुबह चलना पड़ सकता है।

कभी भी हमारे कुत्ते को अनुचित खिलौने जैसे टेडी भालू, पुराने मोजे, पुराने जूते इत्यादि न दें। बाजार में वहाँ संख्या और कुत्तों के लिए खिलौने की विविधता हमें अर्थव्यवस्था के माध्यम से हमें गाइड, हमें हमारे पालतू जानवर के स्वास्थ्य लेते हैं, इन खिलौनों उन्हें काटने और आंसू टुकड़े कि तब निगल लिया है और उनमें पाचन समस्याओं या यहाँ तक कि पैदा कर सकता है के कई के बाद से कर रहे हैं हमारे दोस्त की मौत, वे खिलौने भी हैं जो हमें लंबे समय तक टिके रहेंगे और अधिक स्वच्छ हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आपके घर में चीजें गायब हो जाती हैं?क्या आपके घर में चीजें गायब हो जाती हैं?
एक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझावएक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझाव
केनेल में कुत्ते का चयन कैसे करेंकेनेल में कुत्ते का चयन कैसे करें
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
चलो अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ेंचलो अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ें
कुत्तों में मुफ्त मांग पर भोजनकुत्तों में मुफ्त मांग पर भोजन
हमारे कुत्तों को शिक्षित करनाहमारे कुत्तों को शिक्षित करना
अपने कुत्ते को सकारात्मक में कैसे शिक्षित करेंअपने कुत्ते को सकारात्मक में कैसे शिक्षित करें
कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझावकुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
» » हमारे दोस्त के आगमन के लिए सुझाव
© 2022 TonMobis.com