अभ्यास के साथ तनाव मुआवजा

कुत्ते गेंद के साथ खेल रहा है

कई बार हमने कुत्तों को व्यवहारिक समस्याओं के साथ पाया और जिनके साथ उन्होंने तनाव के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए व्यायाम किया था।

अगर कुत्ते ने अत्यधिक फेंक दिया, फेंक दिया, चीजों को नष्ट कर दिया, ... उसके लिए अधिक खेल या व्यायाम जमा किया गया - कुत्तों जो अन्य कुत्तों के साथ बहुत तीव्रता के साथ खेलने में संलग्नक में 4 घंटे तक खर्च कर सकता था।

हम यह भी है कि मुहावरा है कि कहते हैं, "यह है वहाँ दौड़ है कि व्यायाम का एक बहुत जरूरत है कि," कुछ है कि अब तक होगा सामान्यीकरण करने के लिए है कि सभी स्पेन के bullfighters हैं या सभी केन्या marathoners हैं सुना। हालांकि यह सच है कि एक सीमा कोल्ली खेल एक अंग्रेजी बुलडॉग बनाने के लिए और अधिक करने की इच्छा है, नहीं सभी सीमा कोल्ली विश्व चैंपियन चपलता या सभी अंग्रेजी बुलडॉग मोटापे से ग्रस्त होने के नाते कोई स्थानांतरित करने की क्षमता होना चाहता हूँ।

लेकिन कितना व्यायाम है?




जाहिर है, यह एक कुत्ता प्रतियोगिता के लिए समर्पित होगा के रूप में ही नहीं है, एक कुत्ते को कंपनी दे रही है और निश्चित रूप से, हर कुत्ते अलग है के लिए सीमित होना। सभी कुत्तों, की पेशकश करने के परिप्रेक्ष्य, समाजीकरण, नाटक, बाकी, मानसिक उत्तेजना, व्यायाम ... एक बड़ा अंतर बल कुछ करने या उसकी गति को छोड़ने के लिए कुत्ते में हो सकता है में, सक्षम होना चाहिए हालांकि हमेशा इस तरह नहीं होगा:

एक पार्क में जाना थकावट तक पाये जाने वाले सभी कुत्तों के साथ दौड़ने या खेलने के समानार्थी नहीं होना चाहिए। समय को नियंत्रित करना जरूरी होगा - सामाजिककरण के साथ ऐसा ही होता है, अगर हम किसी युवा कुत्ते या किसी कठिनाई वाले कुत्ते के साथ हैं, तो हमें ओवरोसाइजेशन में नहीं आना चाहिए। इसी प्रकार, अतिसंवेदनशीलता एक समस्या बन सकती है।
"एक कुत्ते के लिए, लगभग हर चीज अपने उचित उपाय में अच्छी हो सकती है, लेकिन यदि हम इसे पार करते हैं तो यह भी विपरीत हो सकता है"।

मालिकों और हमारे कुत्तों के प्रबंधकों के रूप में, हम उनके स्वास्थ्य, दोनों शारीरिक और मानसिक रूप यह सुनिश्चित करना चाहिए और हम उन्हें उनकी जरूरतों को कवर करने के लिए कोशिश करनी चाहिए, लेकिन यह भी क्रम में निरीक्षण करने के लिए आकलन करने के लिए है कि क्या हम पार कर रहे हैं जानने के: अत्यधिक जुआ, मानसिक overstimulation, समाजीकरण समय, अभ्यास का प्रकार और तीव्रता, ...

अपने कुत्ते के लिए चरम खेल के सप्ताहांत के साथ दैनिक समय की कमी की क्षतिपूर्ति करने की कोशिश करने से सावधान रहें: इस तरह के बुरदास, रास्ते में बहुत मानव, हमारे कुत्तों के लिए सलाह नहीं दी जाती हैं।

अक्सर, अत्यधिक भौंकने या विनाशकारी व्यवहार की एक समस्या है, एक उत्साहित कुत्ता है कि हर दिन आप कर रहे हैं के इरादे से इलाज किया जा रहा आधारित रोमांचक खेल उसे थका करने से जोड़ा जा सकता है, लेकिन सिर्फ विपरीत प्रभाव हो रही: एक और अधिक उत्साहित कुत्ता।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सीमा कोल्ली एक बहुत मजबूत खांसी प्रस्तुत करता हैसीमा कोल्ली एक बहुत मजबूत खांसी प्रस्तुत करता है
एक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता हैएक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता है
आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
10 कुत्तों मोटापे से ग्रस्त हैं10 कुत्तों मोटापे से ग्रस्त हैं
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
कुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोमकुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम
मिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत हैमिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत है
एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायामएक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम
» » अभ्यास के साथ तनाव मुआवजा
© 2022 TonMobis.com