बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया

बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया

चार महीने पहले, मेरे पोलोला के साथ हमने अपने जीवन को साझा करने के लिए एक पिल्ला खोजने का विकल्प चुना, और विकल्पों को देखते हुए, हमने फेसबुक पर कुत्तों की आपूर्ति को दौड़ के होने के लिए बहुत ही सुविधाजनक कीमत पर पाया Dachshund. हमने उस व्यक्ति से बात की और हम अपने नए पिल्ला को खोजने के लिए एक तारीख पर सहमत हुए। बहुत उत्साहित हम एक नाम की तलाश करते हैं और हम सोचते हैं और जो कुछ भी हमें चाहिए उसे खरीदते हैं।

जब वह दिन आया, हम एक चचेरे भाई के साथ यात्रा की जो किसी भी समस्या के साथ हमारी मदद करने के लिए एक पशुचिकित्सा है। जब हम इस जगह पहुंचे तो हमने महसूस किया कि सब कुछ बहुत गंदा था, क्योंकि न केवल वे उठा रहे थे कुत्तों, लेकिन मुर्गियों जैसे अन्य जानवरों, और कुछ पिल्लों में उनकी त्वचा पर छोटे घाव होते थे। जब हमने टीकों के बारे में परामर्श किया था या यदि वे चिंतित थे, तो उन्होंने हाँ कहा, लेकिन उनके पास टीकों का कोई सबूत नहीं था, क्योंकि उन्होंने समझाया, उन्होंने खुद को टीकाएं, पशुचिकित्सा नहीं रखीं। सब कुछ बहुत अजीब, स्वच्छता की कमी, अनौपचारिकता, हमें चौंका दिया। कुछ हद तक उलझन में हमने जगह छोड़ दी और एक पशु समूह कहा, उन्होंने शिकायत की और कुछ दिनों के बाद इस जगह के सभी कुत्तों को बचाया। पिल्ले बहुत खराब स्थिति में थे, उनके पास fleas, कवक, परजीवी और घाव थे।




पिल्ले के बाद देखभाल और स्थाईकरण के बाद पशुचिकित्सा, पशु रक्षक ने हमें गोद लेने के लिए कुत्तों में से एक लेने की पेशकश की। हम एक को हमारे घर ले आए और कई महीनों के बाद बहुत सावधानी बरतने के बाद, स्नान और क्रीम उनके घावों और कवक के इलाज के लिए अब डर के बिना अपनी पूंछ को चलाते हैं और खुशी से भरे हुए हैं।

अगर हम अपने पालतू जानवरों को खरीदने का विकल्प चुनते हैं, तो हमें बहुत सावधान रहना चाहिए, कई बेईमान लोग जानवरों के स्वास्थ्य की देखभाल किए बिना कुत्तों को व्यवसाय के रूप में बढ़ाने के लिए समर्पित हैं और बिना उनकी देखभाल करने के जानते हैं। हमेशा के रूप में, एक त्याग किए गए पिल्ला को अपनाने का सबसे अच्छा विकल्प है, मुझे समझ में आया कि खूबसूरत नस्ल कुत्तों के पीछे अक्सर अंधेरे लोगों को छुपाते हैं जो बुरे प्रथाओं का अभ्यास करते हैं और जानवरों की परवाह नहीं करते हैं, केवल पैसे कमाते हैं। सौभाग्य से मुझे अपने टोफी के लिए भुगतान नहीं करना पड़ा, और मुझे खुशी है कि मैंने समय पर इसकी सूचना दी। यदि आप ऐसा कुछ देख रहे हैं, तो बिडेमा को निंदा करने में संकोच न करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पेपिलोमा सर्जिकल घाव के साथ पालतूपेपिलोमा सर्जिकल घाव के साथ पालतू
बचाया पिल्ला जूँ से पीड़ित हैबचाया पिल्ला जूँ से पीड़ित है
कुत्ते के शरीर में कई अनाज हैंकुत्ते के शरीर में कई अनाज हैं
Schnauzer बाल का नुकसान हैSchnauzer बाल का नुकसान है
बचाव कहानियां: कोजिटो, एक सुपरमार्केट गार्ड द्वारा मारा गया कुत्ताबचाव कहानियां: कोजिटो, एक सुपरमार्केट गार्ड द्वारा मारा गया कुत्ता
पालतू कहानियां: जैकी, एक पेड़ के ताज से बचायापालतू कहानियां: जैकी, एक पेड़ के ताज से बचाया
बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्सबचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
सूजन के साथ थोड़ा कुत्ता और कलंक में बहुत दर्दसूजन के साथ थोड़ा कुत्ता और कलंक में बहुत दर्द
अतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोशअतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोश
पालतू कहानियां: मेरे पिल्ले का बचावपालतू कहानियां: मेरे पिल्ले का बचाव
» » बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
© 2022 TonMobis.com