अपने पालतू जानवरों का ख्याल रखना: सैंटियागो के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा क्लीनिक




अपने पालतू जानवरों का ख्याल रखना: सैंटियागो में सबसे अच्छे पशु चिकित्सा क्लीनिक

सभी पालतू प्रेमी अपने सबसे अच्छे दोस्तों को सबसे अच्छी देखभाल देना चाहते हैं, लेकिन हम हमेशा नहीं जानते कि उन्हें बीमार होने पर और अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है, खासकर जब यह आपातकालीन स्थिति होती है। यही कारण है कि हम आपको सैंटियागो में पशु चिकित्सा क्लीनिक से सबसे अच्छा डेटा देते हैं जो दिन में 24 घंटे काम करता है और मुश्किल समय पर अपने पालतू जानवर की जान बचा सकता है।

एक सुविधा तत्काल देखभाल दिन के 24 घंटे है, क्लिनिक पशु चिकित्सा बॉन Amie, जहां आप चोटों, विषाक्तता के लिए एक दुर्घटना है मामले में अपने पालतू ले जा सकते हैं, अन्य कुत्तों, कई आघात या काटने है अन्य घटनाएं अपने पालतू जानवरों को उनके महत्वपूर्ण संकेत पर 24 घंटे नजर रखी, ऑक्सीजन रखने के लिए यदि आवश्यक हो तो एक प्रशिक्षित मेडिकल स्टाफ और उपकरणों और आवश्यक बुनियादी ढांचे, प्लस एक गहन केयर यूनिट है। यह घर पर एक ही आपातकालीन सेवा प्रदान करता है।

पशु चिकित्सा क्लिनिक बॉन Amie 1983 में बनाया गया था, लेकिन नैदानिक ​​अनुभव के 28 वर्षों के साथ उसके मालिक, डॉ इंग्रिड Hellberg Cuchacovic, चिली के विश्वविद्यालय में पशुचिकित्सा की देखरेख में अंतरराष्ट्रीय मानदंडों और मानकों के अंतर्गत 2001 में बनाया गया था, , छोटे जानवरों में विशेषज्ञ और राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के माध्यम से स्थायी सुधार। इसके अलावा, उनके पास कुत्तों और बिल्लियों, एक कुत्ते और बिल्ली के हेयरड्रेसर और एक सामान स्टोर, फार्मेसी और भोजन स्थानीय और ऑनलाइन खरीदने के लिए एक होटल है। यह जोस पेड्रो Alessandri 2506 में स्थित है, Ñuñoa और आप अपने ध्यान पूछना फोन 22,722,108 है, लेकिन अगर आप इसे अपनी वेबसाइट के माध्यम से करते हैं एक 10% छूट होगा जब कर सकते हैं।

एक और विकल्प वेस्पुसिओ नॉर्ट पशु चिकित्सा क्लिनिक है, जो दिन में 24 घंटे खुला रहता है, सप्ताह में सात दिन, छुट्टियों सहित। कुत्तों और बिल्लियों की सेवा के अलावा, इस केंद्र में इस तरह के खरगोश, hamsters, ferrets, सरीसृप और पक्षियों के रूप में विदेशी जानवरों में विशेषज्ञों की है, और कुत्तों और बिल्लियों के लिए विशेष रूप से तैयार की aromatherapy का उपयोग करके उन्हें अपने प्रवास के दौरान संभव के रूप में सहज महसूस कर , उनके लिए शांति और विशेष आराम का वातावरण बनाते हैं।

उन्होंने यह भी स्वास्थ्य स्नान के लिए दो प्रशिक्षित हेयरड्रेसर के आदेश के तहत antiparasitic और हस्तांतरण के साथ कुत्ते सौंदर्य सेवाएं प्रदान करते हैं, बाल कटाने मानकों के प्रजनन के लिए, नाखून काट-छाँट और हेयर ड्रायर के साथ स्नान सुंदरता शामिल अनुसार। दुकान क्लिनिक सौंदर्य उत्पादों अपने पालतू जानवरों के लिए छर्रों, लेकिन यह भी "व्यवहार करता है" (पुरस्कार), उपसाधन, खिलौने और प्रदान करता है, सभी के मनोरंजन के लिए उन्हें विचलित और उन्हें एक स्वाद देने के लिए बनाया। इसके अतिरिक्त, यदि आवश्यक हो तो उन्हें पशु चिकित्सा ध्यान देने के लिए पालतू जानवरों के उत्पादों और स्थानांतरण का घरेलू वितरण होता है। क्लिनिक Avenida Américo Vespucio नॉर्ट 2656 पर स्थित है, Vitacura और आप 22,071,447 से 22,635,791 करने के लिए फोन करने के लिए अपने समय आरक्षित करने कॉल कर सकते हैं।

पशु चिकित्सा चिली के विश्वविद्यालय में पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान के संकाय के अस्पताल (बिलबाओ मुख्यालय) भी 24/7 पूरा करता है और बाद की डिग्री के साथ और इस क्षेत्र में मान्यता प्राप्त विशेषज्ञता के साथ पेशेवरों को प्रशिक्षण के द्वारा एक व्यापक सेवा पशुचिकित्सा प्रदान करता है। एक विश्वविद्यालय केंद्र होने के नाते, यह पशु और चिकित्सा, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय के स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों के प्रशिक्षण और विशेषज्ञता के लिए भी उन्मुख है।

इसके अलावा, इसमें मानव चिकित्सा के समान प्रौद्योगिकी और संसाधनों का उपयोग करके उच्च जटिलता की प्रक्रियाओं और सर्जरी करने की क्षमता है। यह कुत्तों और बिल्लियों (चिकित्सा और अस्पताल विमर्श), सामान्य और विशेष सर्जरी, एनेस्थिसियोलॉजी, रेडियोलोजी (रेडियोलोजी, अल्ट्रासाउंड और इकोकार्डियोग्राफी), प्रयोगशाला और पशु चिकित्सा चिकित्सा विशिष्टताओं की आंतरिक चिकित्सा है। अपना समय आरक्षण आप अपने फोन संपर्कों के साथ [email protected] को एक ईमेल भेज या 29771840. Avenida फ्रांसिस्को बिलबाओ 2854, Providencia पर स्थित कॉल करना होगा।

और आप, क्या आपके पास दिन में 24 घंटे पशु चिकित्सा क्लीनिक से अन्य जानकारी है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
» » अपने पालतू जानवरों का ख्याल रखना: सैंटियागो के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा क्लीनिक
© 2022 TonMobis.com