प्रोफाइल: दचशुंड (दचशुंड)

प्रोफाइल: दचशुंड (सॉसेज डॉग)

मेरे जीवन में मैंने देखा है कि सबसे निविदा चीजों में से एक है कुत्तों सॉसेज चलना, उन पैरों के साथ इतनी छोटी दौड़ना बहुत मुश्किल है, वे बहुत अमीर दिखते हैं।

यह दौड़, जो की ओर जाता है आधिकारिक नाम दचशुंड (यह स्पेनिश बैजर कुत्ता है) या जिसे टेकेल या डेकेल भी कहा जाता है, यूरोपीय रॉयल्टी से पसंदीदा है और यह है कि उनके पास अच्छा चरित्र , कि वे अन्य कुत्तों और यहां तक ​​कि बच्चों के साथ चमत्कार भी करते हैं, जिनके साथ वे खुद को पूरी तरह से देते हैं। यह एक जानवर भी है उत्सुक, इच्छाशक्ति, जीवंत, बहादुर और बहुत regalón , क्योंकि वह हमेशा स्नेह की मांग कर रहा है।

इसकी उत्पत्ति कुछ हद तक अनिश्चित है, क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि वे मिस्र, एज़्टेक, माया या चीनी जैसे विभिन्न संस्कृतियों से आते हैं। हालांकि, पहली ठोस इतिहास जर्मनी में साल 1700 से आते हैं, जहां अन्य जातियों के साथ मिलकर एक आनुवंशिक उत्परिवर्तन है कि बहुत ही कम अंग उसके शरीर, एक प्रक्रिया Bassetismo के रूप में जाना के सापेक्ष दिया सामना करना पड़ा है और उनके लिए कुत्तों आदर्श में बदल गया छोटे जानवरों का शिकार।

उत्कृष्ट अभिभावक

दचशुंड को उनके आकार के अनुसार 3 वर्गों में बांटा गया है: मानक (सबसे बड़ा), बौना (पिछले एक से छोटा) और कानिकेन (थंबनेल)। इसके अलावा, उनके पास विभिन्न प्रकार के बाल हो सकते हैं: लघु, लंबा और कठिन।




इन मतभेदों को, बारी में चरित्र में अनुवाद करते हैं, के रूप में उदाहरण के लिए सबसे प्यार करने और अच्छे साथी, लंबे फर हैं, जबकि छोटे और कठिन बाल मजबूत और घर कुत्तों स्वभाव क्रमशः के रूप में अधिक उपयुक्त हैं।

सॉसेज भी विभाग के लिए एक आदर्श कुत्ता है और इसकी मजबूत छाल के लिए धन्यवाद एक बहुत अच्छा अभिभावक है। वह चंचल और बहुत मिलनसार है, हालांकि उसे दृढ़ और ऊर्जावान मालिकों की जरूरत है जो अपने जिद्दी और मज़बूत स्वभाव से निपट सकते हैं।

विशेष देखभाल के संबंध में, आपको अपनी रीढ़ की हड्डी से बहुत सावधान रहना चाहिए आपको ऐसी गतिविधियां नहीं करनी चाहिए जो आपको भी मजबूर करती हैं , कूदने और ऊपर या नीचे सीढ़ियों की तरह। दूसरी ओर, वे अपने शारीरिक निर्माण के कारण अधिक वजन रखते हैं, इसलिए नियमित रूप से व्यायाम करना, उन्हें दैनिक आधार पर ले जाना या उन्हें चलाने के लिए महत्वपूर्ण है।

जैसा कि आप देख सकते हैं, सॉसेज उत्कृष्ट पालतू जानवर हैं और किसी भी प्रकार के व्यक्ति के लिए सही कंपनी हैं। आप लगभग सभी अपने दैनिक गतिविधियों के साथ हो सकता है, भले ही आप एक खिलाड़ी रहे हैं और आप अपने कुत्ते के साथ जॉगिंग जाना चाहते, Dachshund सही दौड़ नहीं है, क्योंकि यह है क्योंकि इसकी कम अंगों के बहुत तेजी से नहीं चला सकते हैं, सभी के लिए बाकी का आनंद लेने के लिए बाकी आपका सबसे अच्छा साथी होगा!

कॉर्डी के माध्यम से सीसी फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दचशुंड गिर जाता है और हिंद पैर नहीं लेता हैदचशुंड गिर जाता है और हिंद पैर नहीं लेता है
दचशुंड छील रहा है जहां इसकी पूंछ पैदा हुई हैदचशुंड छील रहा है जहां इसकी पूंछ पैदा हुई है
कुत्तों के इतिहास के बारे में रहस्यकुत्तों के इतिहास के बारे में रहस्य
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
शिकार कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लोंशिकार कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लों
10 सबसे प्यारे कुत्तों10 सबसे प्यारे कुत्तों
अमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैंअमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैं
कुत्तों की 2 नस्लें तेजी से आम हैंकुत्तों की 2 नस्लें तेजी से आम हैं
10 सबसे लोकप्रिय जर्मन कुत्ते नस्लों10 सबसे लोकप्रिय जर्मन कुत्ते नस्लों
बिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीमबिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीम
» » प्रोफाइल: दचशुंड (दचशुंड)
© 2022 TonMobis.com