समुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओ

Titulo_BLOG

समुद्र के जीवन में अधिक स्वादिष्ट है, और जब हम साथ रहते हैं तो अधिक। यदि आप समुद्र तट की यात्रा पर जा रहे हैं और आपको अभी भी पता नहीं है कि अपने बालों को लेना है या नहीं, तो हम आपको बताते हैं: इसे पहनें! उन्हें बहुत मज़ा आएगा।

10386316_10152571937490485_7572131837092371439_n

समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेना एक अविश्वसनीय अनुभव हो सकता है, जब तक कि आप अपनी जरूरत के बारे में बहुत स्पष्ट हैं ताकि आपके बालों में आपको जो भी चाहिए वह सब कुछ हो। कोई भी बीमार पिल्ला नहीं चाहता है, या छुट्टियों में चोट लगी है - अंत में हम इसे अपने सामान्य वातावरण से बाहर ले जा रहे हैं

हमारे बालों के साथ समुद्र तट पर आपके ठहरने का अधिकतर हिस्सा बनाने के लिए हमारे पास कुछ सुझाव हैं:

जाने से पहले

1.-यह जानना हमेशा अच्छा होता है कि आप अपने कुत्ते के साथ किन किनारे जा सकते हैं, क्योंकि कुछ को पालतू जानवर लेने की अनुमति नहीं है। होटल छोड़ने से पहले सुनिश्चित करें। यदि इसकी अनुमति है तो अपने बालों को बर्बाद करने के लिए अपने बैग लेना न भूलें, याद रखें कि आपको अच्छे मालिक बनना होगा।

सुझावों-डॉग-playa1

समुद्र तट पर

2.-जैसे मनुष्य समुद्र तट पर सनबर्न या निर्जलीकरण का सामना कर सकते हैं, हम भी बहुत लंबे समय से प्रभावित हो सकते हैं। अपने कुत्ते को हर 30 मिनट में एक ब्रेक दें और कुछ मिनटों के लिए रहने के लिए एक छाया पाएं, कई संवेदनशील त्वचा peels हैं।

इसे हर 10 या 15 मिनट में पानी देकर हाइड्रेटेड रखें ताकि समुद्र से पानी पीना न पड़े। यह आपके पिल्ला बीमार कर सकते हैं! एक पोर्टेबल ड्रिंकर लाने के लिए सबसे अच्छा है इसलिए पानी नहीं है।

इसे ताजा रखने की कोशिश करें ताकि आप इसका अधिक आनंद उठा सकें।

3.-होटल के बाहर उसे खिलाने के लिए एक छोटा पकवान लाने के लिए मत भूलना।

समुद्र तटों के लिए perros2




4.-अपने कुत्ते के साथ समुद्र तट पर चलना बहुत अच्छा हो सकता है। अपने बालों के व्यक्तित्व के आधार पर समुद्र तट को बहुत अच्छी तरह से चुनें, ध्यान रखें कि यदि यह बहुत ऊर्जावान है, तो इसे समुद्र तट पर बहुत अधिक जगह ले जाना बेहतर है ताकि आप कूद सकें और खेल सकें। समुद्र तट के लिए आदर्श कुत्ता खिलौना? एक frisbee डिस्क और खिलौना फ्लोट।

5.- अपने पंजे से सावधान रहें!

यह सलाह दी जाती है कि अपने कुत्ते को समुद्र तट पर घंटों के दौरान न ले जाएं, क्योंकि सूर्य बहुत तीव्र है, क्योंकि रेत बहुत गर्म है और इसके संवेदनशील पैर जला सकते हैं। तो यदि आप इसे करने की योजना बना रहे हैं, तो कुत्तों के लिए सुरक्षात्मक जूते पहनना महत्वपूर्ण है। याद रखें कि कभी-कभी रेत बहुत गर्म हो सकती है, या हम ग्लास पा सकते हैं।

6.-समुद्र तट पर अपने बालों को न खोएं, समुद्र का आनंद लेने के दौरान हम कम से कम अपने प्यारे को खोना चाहते हैं। याद रखें कि समुद्र तट बहुत व्यापक हैं और बहुत से लोग जाते हैं, अपने पिल्ला को खोना बहुत आसान है।

7.-अगर आपकी बालों को तैरना नहीं है, तो मैं अनुशंसा करता हूं कि आप उसे कुत्ते के लिए जीवन जैकेट लाएं ताकि वे समुद्र का आनंद उठा सकें।

एक तैरना कहा गया है!

समुद्र तट से लौटने पर

अंत में जब आप होटल लौटते हैं तो अपने कानों की जांच करें, और सुनिश्चित करें कि उनके पास रेत या पानी नहीं है और उन्हें अच्छी तरह से साफ करें। इस तरह आप संक्रमण से बचेंगे।

नमस्ते!

पान्चो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समुद्र तट पर मजाकिया कुत्तों के 4 सबसे अच्छे वीडियोसमुद्र तट पर मजाकिया कुत्तों के 4 सबसे अच्छे वीडियो
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
एक कुत्ते को समुद्र तट पर लेने के लिए युक्तियाँएक कुत्ते को समुद्र तट पर लेने के लिए युक्तियाँ
Cerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता हैCerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता है
त्वचा के नीचे कई लोगों के साथ Scnauzerत्वचा के नीचे कई लोगों के साथ Scnauzer
चो चो कुत्ते को मुझे कितना और किस प्रकार का खाना देना चाहिए?चो चो कुत्ते को मुझे कितना और किस प्रकार का खाना देना चाहिए?
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
» » समुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओ
© 2022 TonMobis.com