माउ में अनुकूल कीमतों पर परिसंपत्तियों की योजना कैसे बनाएं


शिक्षा

डाइविंग उपकरण किराए पर लें और डाइविंग क्रूज़ लेने के बजाय स्थानीय खाड़ी या समुद्र तट पर जाएं। आप नक्शे प्राप्त कर सकते हैं जो समुद्र तट पर सही गोता लगाने के लिए अच्छी जगहों को इंगित करते हैं। कई जगह प्रति सप्ताह $ 10 से कम के लिए उपकरण किराए पर लेते हैं। दुकान में एक ही प्रयोग जलरोधक कैमरा ले लो, और आप कर रहे हैं।

गतिविधि केंद्रों के माध्यम से अपनी गतिविधियों को पहले से आरक्षित करें। जब आप अग्रिम बुक करते हैं, तो कई गतिविधियां कभी-कभी अधिक सुविधाजनक होती हैं, और एजेंसियां ​​आमतौर पर भोजन के लिए दो कूपन प्रदान करती हैं। टाइम्सशेयर प्रस्तुतियों से सावधान रहें, जो कम कीमतों के बदले में बहुत खाली समय ले सकते हैं। कई विज्ञापन एजेंसियां ​​"गतिविधियां और क्रियाएं" समय प्रविष्टियां प्रदान करती हैं।

एक निर्देशित दौरे के बजाय एक कार किराए पर लें। जब भी आप चाहें तो आप बहुत सारा पैसा बचा सकते हैं और अपने सभी कार्यक्रमों को देख सकते हैं। कई दुकानें और बस स्टॉप के पास बैंड हैं जो आप निर्देशित दौरे के लिए अपनी कार के डेक से कनेक्ट कर सकते हैं।




मुफ्त गतिविधि किताबें और कैटलॉग की तलाश करें। वे पूरे द्वीप, रेस्तरां, होटल और शॉपिंग सेंटर में उपलब्ध हैं। वे विचारों और जानकारी से भरे हुए हैं, और कई भी अच्छे हैं।

तय करें कि कौन सी गतिविधियों को डाइविंग जैसे अधिक मार्गदर्शन की आवश्यकता है, और इन गतिविधियों को एक यात्रा या व्यापार एजेंसी के माध्यम से बुक करें। अपने आप पर अन्य गतिविधियां करें। समुद्र तटों के दिन निःशुल्क हैं, और माउ के पास आसपास के कुछ बेहतरीन समुद्र तट हैं। अपनी सनस्क्रीन और एक पिकनिक पैक करें, एक सर्फबोर्ड किराए पर लें और सूरज में कम लागत वाले दिन का आनंद लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना हैछुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना है
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
एक कमरा किराए पर लेने के लिए नियमएक कमरा किराए पर लेने के लिए नियम
आप आइपॉड पर किराए पर आईट्यून्स पर फिल्में देख सकते हैं?आप आइपॉड पर किराए पर आईट्यून्स पर फिल्में देख सकते हैं?
पर्यटन अभिनव विचारपर्यटन अभिनव विचार
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
रेस्टाउन झील का आनंद कैसे लेंरेस्टाउन झील का आनंद कैसे लें
कंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समयकंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समय
छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
» » माउ में अनुकूल कीमतों पर परिसंपत्तियों की योजना कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com