एक कुत्ते को समुद्र तट पर लेने के लिए युक्तियाँ

हम पहले से ही गर्मी हैं और कई लोग और परिवार हैं जिन्होंने समुद्र तट के साथ एक जगह में अपनी छुट्टियों की योजना बनाई है। जब छुट्टियों को निर्धारित करने की बात आती है, तो प्रश्न उठता है कि हम अपने कुत्ते को हमारे साथ ले जाते हैं या नहीं। यदि अंतिम निर्णय समुद्र तट पर आपके साथ ले जाना है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप कई प्रश्नों की एक श्रृंखला को ध्यान में रखें ताकि वे एक परिपूर्ण छुट्टी हो सकें। अगले में हम आपको बताते हैं आपको क्या पता होना चाहिए कि क्या आप अपने कुत्ते को अपने समुद्र तट पर ले जाना चाहते हैं,

इसे याद मत करो !!

375222_sobaka_more_plyazh_2560x1600_GdeFon.ru_

सामान्य शब्दों में, अगर हम अपना लेने का फैसला करते हैं समुद्र तट के लिए पालतू जानवर, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास अपनी सभी टीकाएं अद्यतित हैं, आप इसे से बचने और दूसरों को परेशान करने से रोकने के लिए पट्टा को याद नहीं कर सकते हैं और एक आवश्यक बिंदु यह है कि आपके पास अपना आईडी बैज है।

आपको इस आलेख में मिलेगा []

समुद्र तट पर अपने पालतू जानवर लेने के लिए युक्तियाँ

ध्यान में रखने वाला पहला बिंदु यह है कि समुद्र तट पर हमारे पालतू जानवर के साथ छुट्टी का आयोजन करने से पहले, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि उसके पास सभी एक दिन में आवश्यक टीकाएं . इन सबसे ऊपर हम पर जोर देना चाहिए कि यह रेबीज के टीके और छ: गुना है, जो है क्या parvovirus, पैराइन्फ्लुएंज़ा, एडिनोवायरस, व्यथा, लेप्टोस्पाइरोसिस और कुत्ते संक्रामक हेपेटाइटिस के खिलाफ protegue है।

कुत्ते के समुद्र तट

क्या हम अपने कुत्ते को समुद्र तट पर ले जाना चाहते हैं

हर बार जब हम समुद्र तट पर जाते हैं, हम अपने पालतू जानवर को याद नहीं कर सकते हैं कॉलर, पट्टा और पहचान प्लेट। एक जगह पड़ोस या घर है, जो अब है, जहां आप कुत्ते अन्य उत्तेजनाओं आपको अच्छे लगने वाले मिलेगा में होने के नाते, तो आप शायद इस तरह के कुछ पीछे प्रोपेल के रूप में अलग ढंग से प्रतिक्रिया कर सकते हैं जो आम तौर पर प्रतिक्रिया करता है, शायद , हमारे पालतू जानवरों में असामान्य व्यवहार। इसे खोने और बाहर निकलने से रोकने के लिए, आपको अपनी पट्टा की आवश्यकता है।
यदि बेल्ट विफल रहता है और गोली मारता है तो यह अग्रभूमि में आता है पहचान प्लेट, क्योंकि अगर यह खो जाता है, तो फिर से कनेक्ट करना आसान हो जाएगा। संपर्क करने के लिए शीट में कुत्ते का नाम और मालिक का नाम और टेलीफोन नंबर होना चाहिए।




छवियां (25)

पानी और छाया को समुद्र तट पर याद नहीं करना चाहिए

जहां भी हम जाते हैं, हमें हमेशा हमारे साथ रहना चाहिए खाना वह अक्सर खाता है, भोजन और पानी के कंटेनर। यह आवश्यक है कि वह हमेशा अच्छी तरह से हाइड्रेटेड हो और उसके पास पूरे दिन ताजा पानी हो।

ध्यान में रखने का एक और मुद्दा यह है कि उसे चाहिए छाया के साथ एक जगह है जहां इसे गर्मी से अभिभूत होने के मामले में संरक्षित किया जा सकता है और जहां इसे गर्मी के सबसे गर्म घंटों में संरक्षित किया जा सकता है। हल्के-पतले कुत्तों में और उनके त्वचा के depigmented भागों के साथ यह भी अधिक महत्वपूर्ण है क्योंकि वे त्वचा कैंसर विकसित कर सकते हैं।

DOG-BEACH (1)

यदि जानवर आनंद लेता है पानी में जाओ , इससे संबंधित कोई समस्या नहीं है। एकमात्र सिफारिश यह है कि आप दिन के अंत में ऐसा नहीं करते हैं, जब रात आती है और तापमान गिर जाता है, तो ठंड होने और ठंड को पकड़ने से रोकने के लिए अपने बालों को नमी बनने से रोकने के लिए।

अंत में, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि समुद्र तट एक सार्वजनिक स्थान है , जहां अन्य लोग होंगे, जिनके पास जानवर हो सकते हैं या नहीं, इसलिए यदि हम अपने पालतू जानवरों को लेने का फैसला करते हैं, तो हमें ज़िम्मेदार होना चाहिए और दूसरों के प्रति सम्मान करना चाहिए। एक जिम्मेदार होल्डिंग का एक उदाहरण, जानवर को समुद्र तट के इलाकों में ले जाना होगा जहां बहुत से लोग नहीं हैं, इस तरह से यह लोगों को परेशान नहीं करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तटपालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तट
समुद्र तट पर मजाकिया कुत्तों के 4 सबसे अच्छे वीडियोसमुद्र तट पर मजाकिया कुत्तों के 4 सबसे अच्छे वीडियो
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओ
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
» » एक कुत्ते को समुद्र तट पर लेने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com