समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ

फिर से हैलो पिछले कुछ दिनों के उच्च तापमान के साथ, हम में से कई पहले से ही अगले सप्ताहांत भिगोने का सपना देख रहे हैं ... लेकिन आपके प्यारे दोस्त के बारे में क्या?

चलो समुद्र तट पर चलो

सभी अपार्टमेंट एयर कंडीशनिंग के लिए भाग्यशाली नहीं हैं और, यदि हम शहर में रहते हैं, तो हमारे पालतू जानवरों को पूरे दिन लॉक करना इन गर्मियों के साथ बहुत क्रूर हो सकता है। मैंने पहले से ही एक प्रशंसक खरीदा है, मैं इसे इसके आगे प्लग करता हूं और इसे प्यार करता है, हालांकि आपको केबल को काटने के लिए सावधान रहना होगा, इसलिए मैं आपको अकेला नहीं छोड़ सकता।

कुत्ते समुद्र तट पालतू जानवर

Redcanina.es द्वारा फोटो




विशेष रूप से गर्मियों में मैं उन गतिविधियों को करने की कोशिश करता हूं जिनमें मैं इसे अपने साथ ले जा सकता हूं। समुद्र तट पर जाना आपकी पसंदीदा चीजों में से एक है! वह चारों ओर छपने और frisbee के साथ खेलने के लिए प्यार करता है। सबसे पहले, समुद्र तट की पसंद से सावधान रहें, सुनिश्चित करें कि कुत्तों का स्वागत है। आपकी चीजों के अलावा, आपको ठंडे पानी की एक बोतल, बैग, अपनी शराब और तौलिया इकट्ठा करने के लिए बैग और समुद्र तट के लिए प्रदान किया जाता है!

नमक समुद्र

सावधानियों के रूप में: यदि वे पानी में बहुत समय बिताते हैं, तो वे समुद्री जल को अनजाने में डालने की संभावना रखते हैं, जो कुछ उन्हें परेशान कर सकता है। इसका विरोध करने के लिए, उसे बहुत सारे खनिज पानी पीते हैं। साथ ही, सुनिश्चित करें कि कोई जेट स्की, सर्फर, या कुछ भी नहीं है जो पानी को छिड़कता है क्योंकि यह उन्हें डरा सकता है। जब आप घर लेते हैं, तो आपके जैसे, समुद्र के सभी नमक को हटाने के लिए उन्हें ताजे पानी के अच्छे स्नान की ज़रूरत होती है, चाहे वह एक नली या स्नान हो, जैसा कि भगवान ने इरादा किया था।

निश्चित रूप से आपके पालतू जानवर अन्य बादरों का ध्यान आकर्षित करेंगे और हर किसी के साथ खेलेंगे और पानी में ताज़ा हो जाएंगे। इस गर्मी के लिए आपके पास पहले से ही एक योजना है!

समुद्र तट
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देशकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देश
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओ
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूहकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूह
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैटलुनाकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैटलुना
वेनिस, फ्लोरिडा के पास पालतू जानवर त्योहारवेनिस, फ्लोरिडा के पास पालतू जानवर त्योहार
» » समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com