क्योंकि मेरा कुत्ता कुछ भी सवारी करता है

कुत्ते में सवारी व्यवहार पर्वतारोहण व्यवहार, सब से ऊपर, बहुत स्पष्ट है जब पिल्ला युवावस्था तक पहुंच जाती है। पिल्ला को विशेष रूप से किसी व्यक्ति के पैर या सवारी करने वाले सभी चीजों, एक कुशन, उसके भरवां जानवर, उसका बिस्तर इत्यादि पर सवारी करने की आदत होती है।

आप क्या सोचते हैं कि ज्यादातर लोगों को, बढ़ते व्यवहार, यौन व्यवहार का जवाब नहीं है क्योंकि कुत्तों खुशी के लिए देखभाल नहीं है, लेकिन हार्मोन द्वारा ले जाने और केवल पुन: पेश करने इकट्ठे, किसी भी मामले में के विपरीत, गर्मी में एक मादा, और हाँ संभोग और प्रभुत्व के लिए तैयारी के व्यवहार के लिए। जब एक कुत्ते को एक ही लिंग के एक और कुत्ते की सवारी है, यह समलैंगिक व्यवहार का जवाब नहीं है लेकिन दिखाने के लिए पदानुक्रम के भीतर उनकी भूमिका अन्य कुत्ते से अधिक है, या किसी भी तरह के लिए प्रशिक्षण है कि गुरु की कोशिश कर रहा है जब यह एक कुतिया सवारी करने का समय है।
एक व्यावहारिक मामला: मेरी बहन को एक भयानक शर्म की बात थी क्योंकि जब वह एक यात्रा आई तो वह अपने कुत्ते के व्यवहार को समझ में नहीं आई थी। मैंने कहा, "सैंड्रा, कुत्ता मुझे क्योंकि जब भी किसी को घर वह नहीं जानता आता है एक भयानक शर्म की बात है खर्च करते हैं, बनाता है, वह बिस्तर पर चला जाता है, हमारी ओर आ और यह सवारी करने के लिए शुरू होता है।" कुत्ते किसी भी यात्रा है कि वह एक है जो उस घर में उच्चतम दर्जा प्राप्त है है करने के लिए इस तरह के आचरण और, ज़ाहिर है, कि यात्रा के संबंध में के साथ रिपोर्टिंग ज़ाहिर है, है। ऐसा नहीं है कि कुत्ते के दौरे के साथ "उत्साहित" था, यह केवल इतना है कि संदेह होने पर उसे अपनी भूमिका पर जोर देने की आवश्यकता थी।

हालांकि, यह व्यवहार बंद होना चाहिए यदि हम एक प्रमुख कुत्ते नहीं चाहते हैं, खासकर युवावस्था में। यह एक नहीं डाँटने के रूप में आप इस व्यवहार, अन्य कुत्तों के साथ या तो पैर किसी को भी है जब के रूप में यह झगड़े का कारण बन सकता, कुत्तों नहीं जाना जाता है, खासकर अगर, या वस्तुओं के रूप में आसान है। एक साधारण एसएचएच या नहीं! यह कुत्ते के एहसास के लिए पर्याप्त होना चाहिए कि हम उस व्यवहार की अनुमति नहीं देते हैं।




यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे समझें, खासकर जब हम अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करने के बारे में बात करते हैं। पिल्ला से अपने कुत्ते को किसी भी कुत्ते को यह गुरु है कि सवारी करने के लिए सीखता है, तो आप अन्य कुत्तों के साथ एक सकारात्मक संबंध है, तो इस व्यवहार सतत और भारी है कभी नहीं होगा, इसलिए जितनी जल्दी आप इस व्यवहार, बेहतर rectifiques। आप अपने कुत्ते को किसी भी कुत्ते के साथ सकारात्मक और स्वस्थ तरीके से सामाजिक बनाने में मदद करेंगे। अब, यदि यह सवार गेम बिना किसी समस्या के दिया जाता है और गेम का हिस्सा होता है, तो कुत्ते के लिए खुद को अभिव्यक्त करने की कोई समस्या नहीं होती है।

यदि अभी भी, आप देखते हैं कि आपके कुत्ते ने इस व्यवहार को बहुत स्पष्ट किया है, तो आपको कृत्रिमरण पर विचार करना चाहिए, क्योंकि कई बार हार्मोन से अधिक इस प्रकार के व्यवहार का कारण बन सकता है। किसी भी मामले में, इस समस्या पर अपने पशुचिकित्सा के साथ चर्चा करने में संकोच न करें ताकि एक साथ आप देख सकें कि सबसे अच्छा निर्णय क्या है, क्योंकि ऐसे समय होते हैं जब यह व्यवहार किसी चिंता की समस्या का जवाब देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की शिक्षाकुत्ते की शिक्षा
कुत्ता मुझे सवारी करना चाहता था और अपना कोट काटना चाहता थाकुत्ता मुझे सवारी करना चाहता था और अपना कोट काटना चाहता था
जीभ खिलौना पूडल व्यवहार बचायाजीभ खिलौना पूडल व्यवहार बचाया
मेरा छोटा कुत्ता गर्मी में है? यह कितना मुश्किल है?मेरा छोटा कुत्ता गर्मी में है? यह कितना मुश्किल है?
एक अज्ञात कुत्ते के साथ पहली सवारी में सुधार करने के लिए 6 युक्तियाँएक अज्ञात कुत्ते के साथ पहली सवारी में सुधार करने के लिए 6 युक्तियाँ
कुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करेंकुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करें
गर्मी के किस पल में कुत्ते को सवारी करने की इजाजत है?गर्मी के किस पल में कुत्ते को सवारी करने की इजाजत है?
लघु पट्टालघु पट्टा
सवारी व्यवहारसवारी व्यवहार
मेरा कुत्ता एक भरवां जानवर क्यों सवारी करता है?मेरा कुत्ता एक भरवां जानवर क्यों सवारी करता है?
» » क्योंकि मेरा कुत्ता कुछ भी सवारी करता है
© 2022 TonMobis.com