कुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करें

कुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करें

अधिकांश मामलों में एक कुत्ते के पास है व्यवहार की समस्या संचार की कमी से इसे समझाया जा सकता है। एक जंगली मुर्गा के लिए, gnaw, छाल और केवल सामान्य व्यवहार चलाते हैं। केवल परिवार के साथ घर में जानवर डालने पर, इस व्यवहार को समस्याग्रस्त माना जाता है। यदि आप अपने पालतू जानवर के व्यवहार में कुछ बदलना चाहते हैं, तो आपको अपने हिस्से के लिए एक नया दिनचर्या और एक नया दृष्टिकोण लागू करने के लिए अपने व्यवहार के कारणों की पहचान करने की कोशिश करनी चाहिए। जानना con की व्यवहार समस्याओं को हल करने के लिए कैसे कैसे इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

यह कितना धड़कता है

अधिक शिकायतों के साथ con की व्यवहार समस्याओं में से एक कुत्ते की लगातार भौंकना है। वे किसी भी खतरे, ठोस, भूख, दर्द, ठंड या अन्य कारणों की चेतावनी देने के लिए छाल करते हैं। यह संवाद करने का आपका तरीका है!

कभी-कभी, कुछ शिक्षक चाहते हैं कि जानवर भौंकने से रोकें, यह महसूस किए बिना कि यह एक व्यक्ति से बात करना बंद करने के समान है।

पड़ोसियों के साथ कौन समस्याएं हैं क्योंकि जानवर बहुत परेशान होता है चिंता, संचित ऊर्जा और कुत्ते के प्रभुत्व का इलाज करना चाहिए।

संकेत: जानें कि इस लेख को conleyendo के नेता कैसे बनें।

  • यह लोगों में कैसे कूदता है

    एक ऐसा व्यक्ति जो लोगों को नमस्ते कहने के लिए प्रेरित करता है, शर्म और दान दिखाता है। गोद में कुत्ते को प्राप्त करना भी इस व्यवहार को प्रोत्साहित करता है, क्योंकि वे अपने मालिकों के स्नेह की तलाश करने के लिए कूद को दोहराते हैं।

    जब प्रोत्साहन कूदता है और प्यार या स्नैक के साथ शांत व्यवहार का इनाम देता है तो प्रोत्साहन। अंत में, कॉन यह समझने जा रहा है कि अभी भी चॉन में रहने के लिए और अधिक फायदेमंद है जिससे voce में कूदना है।

  • तो वह बहुत काटता है

    कभी-कभी, कुत्ते के साथ निर्दोष चुटकुले पूरे शरीर में काटते हैं, खासकर मोनोस में। जब कुत्ता अभी भी पिल्ला है, यह हलचल, सीमा की कमी और दांतों के आदान-प्रदान के कारण है।

    यदि वयस्क और वयस्क साथी, यह एनिमस, स्वामित्व और ध्यान देने की आवश्यकता से ट्रिगर किया जा सकता है। ऐसा करने के लिए, आप एक बिटर का उपयोग कर सकते हैं। पालतू दुकानों में विभिन्न सामग्रियों में वे प्लाज़ीवियों की सीमित संख्या हैं।




    ध्यान दें: देखें कि कुत्ते को इन युक्तियों के साथ काटने से कैसे रोकें।

  • गाइड जो खींचता है उसके साथ

    चलना और चलना भेड़िये और भेड़िये की एक प्राकृतिक गतिविधि है। सवारी के दौरान, पैक के नेता मार्ग स्थापित करते हैं और अन्य जानवरों का पालन करते हैं। हमें ट्यूटर के रूप में, पैक के नेता की भूमिका निभानी होगी और कुत्ते को सवारी पर मार्गदर्शन करना होगा। वह हमेशा जारी रहता है, जबकि आप हमेशा अपने साथी के सबसे आगे चलना चाहिए। यह आपको ट्यूटर के चारों ओर घूमने की इजाजत देता है, भले ही इसका मतलब एक छोटी सी मार्गदर्शिका के साथ एक समय में एक कदम उठाए।

    संकेत: मार्गदर्शिका को अधिक विस्तार से खींचने से रोकने के लिए कैसे, यह आलेख देखें।

  • जो गलत जगह पर पेशाब करता है उसके साथ

    पिल्ले के मामले में यह समस्या बहुत आम है, लेकिन जब वे peeing के लिए सही जगह सीखते हैं तो ऐसा होता है। ध्यान रखें कि जानवर अनुमान लगाता है कि बाथरूम कहां है, इसलिए आपको व्यावहारिक तरीके से शब्द और स्थान प्रस्तुत करना चाहिए।

    जब वह सही जगह पर मूत्र हो जाता है तो उसे संतुष्ट करता है और अगर वह किसी अन्य स्थान पर करता है तो उसे दंडित करता है। जानवर जानता है कि क्या इसकी कालीन महंगी ओन है, और इस मामले में कष्टप्रद प्रभावी हैं।

    एक कठोर भोजन दिनचर्या स्थापित करें और आप स्नान के समय को जानेंगे। उस स्थान से दूर स्नान करने के लिए एक जगह स्थापित की जहां कुत्ता सोता है और फ़ीड करता है। ध्यान रखें कि गलत जगह में पेशाब saú, dominancia या caréncia की समस्याओं के कारण हो सकता है।

    योन एस्किया: कॉन की व्यवहारिक समस्याओं को हल करने के लिए सबसे अच्छी चालों में से एक उनके साथ दयालु और स्नेही हो।

    संकेत: यह आलेख सिखाता है कि कैसे डर से बाहर निकलना या उत्तेजना एनोन से निपटना है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते की व्यवहार समस्याओं को हल करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?
    मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
    कुत्ते उदासी के क्षण जी सकते हैंकुत्ते उदासी के क्षण जी सकते हैं
    एक कुत्ते के व्यवहार को सही करेंएक कुत्ते के व्यवहार को सही करें
    कुत्ते थके हुए .. खुश लोगकुत्ते थके हुए .. खुश लोग
    कुत्तों में व्यवहार की समस्याएंकुत्तों में व्यवहार की समस्याएं
    व्यवहार की समस्याओं में बच्चों के पालन के लिए रणनीतियांव्यवहार की समस्याओं में बच्चों के पालन के लिए रणनीतियां
    व्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करेंव्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करें
    बाल व्यवहार के लिए सैद्धांतिक दृष्टिकोणबाल व्यवहार के लिए सैद्धांतिक दृष्टिकोण
    दर्द और दोहराव व्यवहारदर्द और दोहराव व्यवहार
    » » कुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करें
    © 2022 TonMobis.com