बुल टेरियर: कुत्ते के ग्लैडिएटर लेकिन उत्कृष्ट साथी कुत्ते

बुल टेरियर

सामग्री

  • बुल टेरियर, एक कुत्ते दोस्त लेकिन चरित्र के साथ:
  • हम एक बुल टेरियर कुत्ते को कैसे शिक्षित कर सकते हैं?
  • कुत्ते नस्ल बुल टेरियर के बारे में सभी आवश्यक जानकारी
  • नेविल कौन है?
  • बुल टेरियर कैसे हैं?
  • नेविल की छवियां:
  • वे केवल साथी कुत्ते नहीं हैं, लेकिन उनके छोटे आकार के बावजूद सही गार्ड कुत्तों और हमले हो सकते हैं। उन्हें कुत्तों के ग्लैडीएटर माना जाता है क्योंकि विरोधियों के साथ झगड़ा करने में उनकी आसानी होती है क्योंकि वे बहुत साहस वाले कुत्ते हैं।

    बुल टेरियर एक कुत्ता है जिसमें एक मजबूत निर्माण, मांसपेशी कुत्ता है। शरीर एक छोटी, मजबूत पीठ के साथ बहुत पूर्ण है। सिर लंबा और मजबूत है, उपस्थिति में अंडाकार आकार, शीर्ष पर लगभग फ्लैट, बिना नाक के समान नाक के लिए झुका हुआ। नाक काला है। आंखें बादाम के आकार के, छोटे और धूप वाले, काले रंग के होते हैं। कान छोटे, पतले और एक साथ बंद हैं। मजबूत गर्दन मजबूत कंधे के साथ, बहुत मांसपेशी है। पूंछ कम और छोटी तरफ सेट है, यह क्षैतिज रखता है। फर घने, छोटा, चिकना और स्पर्श करने के लिए मोटा है।

    बैल terrier4

    बुल टेरियर दौड़ यह विशेष रूप से सिर के अंडाकार आकार से प्रतिष्ठित है कि प्रोफ़ाइल में नीचे की तरफ घुमावदार और छोटी आंखें त्रिकोण के रूप में दिखती हैं। वे बहुत सक्रिय कुत्तों और एक मजाकिया और डरावनी पहलू के साथ हैं।

    इस नस्ल की उत्पत्ति आयरलैंड में है और इन्हें लड़ने वाले कुत्ते के रूप में इस्तेमाल किया जाता था, जो उनके साहस और मांसपेशियों के कारण धन्यवाद जो उन्हें बहुत मजबूत बनाता है।

    कुत्तों की विशेषताएं बुल टेरियर नस्ल

    बुल टेरियर सभ्य, मजेदार प्यार और बहादुर है। उन्हें बहुत सारी मानव कंपनी की जरूरत है, और स्नेह देने और प्राप्त करने के लिए प्यार करता है। यह नस्ल सक्रिय और देखभाल करने वाले परिवारों के लिए एक अद्भुत पालतू बनाता है। बुल टेरियर को वॉचडॉग के रूप में प्रशिक्षित किया जा सकता है, लेकिन इंसानों के प्रति गैर-आक्रामक होने लगता है जब तक कि उनके परिवार को गंभीर रूप से धमकी नहीं दी जाती। आपको पिल्ला से अच्छे सामाजिककरण की आवश्यकता है ताकि यह अन्य पालतू जानवरों के साथ मिल सके।

    BullTerrier

    बुल टेरियर की उत्पत्ति क्या है?

    बुल टेरियर एक अंग्रेजी नस्ल है। इसे 1800 के दशक में विकसित किया गया था, और एक अंग्रेजी व्हाइट टेरियर और एक न्यू इंग्लिश बुलडॉग के बीच एक क्रॉस से उभरा। अन्य नस्लों, जैसे कि स्टैफोर्डशायर टेरियर और स्पैनिश पॉइंटर, को बाद में मिश्रण में जोड़ा गया है। परिणामी दौड़ का प्रयोग कुत्तों से लड़ने की नस्ल के रूप में किया जाता है, और बाद में एक निगरानी, ​​चरवाहा और चूहा पकड़ने वाला। नस्ल का एक बदलाव लघु बुल टेरियर है, जो मानक बुल टेरियर के आधा आकार है।

    बुल टेरियर कुत्तों के पास क्या विशेषताएं हैं?

    बुल टेरियर कुत्तों में मांसपेशियों के शरीर और विशिष्ट अंडे के आकार के सिर होते हैं। उसकी आंखें त्रिभुज, छोटी और अंधेरे हैं, और उनके कान त्रिभुज और खड़े हैं। कोट छोटा, घना और नरम है, और सफेद, काला, टैब्बी, लाल, झींगा और तिरंगा में उपलब्ध है।

    BullTerrierPerro

    औसत बुल टेरियर मानक 20 से 24 इंच लंबा है और वजन 45 से 80 पाउंड है। लघु बुल टेरियर 10 से 14 इंच लंबा होता है और वजन 24 से 33 पाउंड होता है।

    बुल टेरियर का तापमान

    bull_terrier_puppies

    यद्यपि यह दौड़ एक बार एक भयंकर ग्लेडिएटर था, लेकिन अब यह बहुत नरम है। ए बुल टेरियर का निवारक प्रभाव हो सकता है और वास्तव में गंभीर स्थिति में अपने मालिक की रक्षा कर सकता है, लेकिन यह एक गार्ड कुत्ते होने का प्रजनन नहीं है। बहादुर, लड़ाकू, मज़ेदार, जिंदा, जोकर और निडर, बुल टेरियर एक वफादार, शिक्षित और आज्ञाकारी कुत्ता है। वे अपने मालिकों से बहुत जुड़े हुए हैं। बुल टेरियर को कंपनी, नेतृत्व और स्नेह द्वारा पोषित किया जाता है जो इसे एक उत्कृष्ट परिवार पालतू बनाता है। बच्चों को कुत्ते की ओर नेतृत्व दिखाने के तरीके सीखना चाहिए। उन्हें बहुत दृढ़ प्रशिक्षण और बहुत अभ्यास की आवश्यकता है। इस नस्ल को प्रशिक्षित करना मुश्किल हो सकता है।

    एक बुल टेरियर कुत्ते की देखभाल कैसे होनी चाहिए?

    बुल टेरियर की देखभाल करना बहुत आसान है। आवश्यकतानुसार उन्हें कंघी और ब्रश किया जाना चाहिए। एक सौंदर्य दस्ताने के साथ नियमित रूप से ढीले बाल हटाने से कार्पेट और फर्नीचर से बालों को दूर रखने में मदद मिलेगी। इन कुत्तों को अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए वार्षिक चेक-अप की आवश्यकता होती है।

    बुल टेरियर साल में दो बार बालों को फेंक देता है। इस समय के दौरान, कालीन और फर्नीचर की वैक्यूमिंग आवश्यक है। यह नस्ल एलर्जी से ग्रस्त है, खासकर कीट काटने के लिए, इसलिए कीड़ों को दूर रखना महत्वपूर्ण है।

    बुल टेरियर कुत्ते की भोजन कैसे होनी चाहिए?

    बुल टेरियर कुत्ते एक आहार पर बढ़ते हैं जिसमें गोमांस, गेहूं, आलू और गोभी शामिल हैं। तेलों के साथ पूरक आपके कोट को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है।

    उन्हें किस तरह के आवास की आवश्यकता है? बुल टेरियर कुत्ता?

    बुल टेरियर को छोटे स्थानों में घर के अंदर रखा जा सकता है, जब तक उनके साथ पर्याप्त अभ्यास किया जाता है। एक छोटा आंगन उन्हें खुश रखने के लिए पर्याप्त है। यह नस्ल गर्म तापमान वाले स्थानों में रहने के लिए पसंद करता है।

    BullTerrierCachorro

    व्यवहार कैसे हैं बुल्स टेरियर कुत्ते वाले सोशल?

    बुल टेरियर कुत्तों मनुष्यों के साथ मिलनसार हैं और बच्चों के साथ मिलते हैं, जब तक कि बच्चे उनके प्रति सम्मान करते हैं। पुरुष अन्य पुरुषों की ओर आक्रामक होते हैं, लेकिन कुत्ते को नटकर इसे कम किया जा सकता है। विपरीत सेक्स के बुल टेरियर साथ मिलते हैं, और यदि वे अच्छी तरह से सामाजिककृत हैं तो महिलाएं शांति से साथ रहना सीख सकती हैं। बुल टेरियर गैर-कुत्ते पालतू जानवरों के साथ विश्वसनीय नहीं है।

    BullTerrierJuntos

    क्या बुल टेरियर कुत्ते को प्रशिक्षित करना आसान है?

    बुल टेरियर एक जानबूझकर कुत्ता है, और ट्रेन करना मुश्किल हो सकता है। सही प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए दृढ़ता आवश्यक है।

    ¿ बुल टेरियर कुत्तों को क्या गतिविधियां करनी चाहिए?

    बुल टेरियर कुत्ते को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत होती है, लेकिन जब वे पिल्ले होते हैं तो उन्हें अधिभारित करना महत्वपूर्ण नहीं होता है। यह मांसपेशी चोटों का कारण बन सकता है। वयस्क कुत्तों को लंबे समय तक चलने और लंबे समय तक खेलने के सत्र की आवश्यकता होती है। पुराने कुत्तों को व्यायाम की भी आवश्यकता होती है, लेकिन यह हर दिन कई छोटे सत्रों में किया जाना चाहिए।

    बुल टेरियर का फर:

    वे छोटे बालों वाले होते हैं, स्पर्श के लिए थोड़ा मोटा होता है और सर्दी में मुलायम बनावट के तहत उप-फर हो सकता है,

    बुल टेरियर का रंग:

    यह शुद्ध सफेद, टैब्बी, काला, लाल, झींगा और तिरंगा से है। सफेद धब्बे सफेद और शरीर के साथ-साथ नीले और यकृत रंगों पर शरीर और नसों पर अवांछनीय होते हैं।

    बुल टेरियर का आकार:

    दृढ़ता के अनुपात को बनाए रखते हुए कोई सीमा आकार नहीं है।

    एक बुल टेरियर की देखभाल :

    आपके बाल बहुत कम काम नहीं करते हैं, आपको इसे अच्छी हालत में रखने के लिए ब्रश करना चाहिए। उन्हें अक्सर प्रयोग किया जाना चाहिए क्योंकि वे बहुत ही कमजोर दौड़ हैं और छोटी गतिविधि के साथ वसा प्राप्त करते हैं।

    सफेद नमूनों में एलर्जी और त्वचा की समस्याएं जैसे त्वचा रोग, हाइव्स, प्रुरिटस होने की संभावना अधिक होती है।

    हमेशा याद रखें कि यह लड़ाई के लिए बनाई गई एक दौड़ है और इसी कारण से यह एक शांत कुत्ता है, भले ही यह आक्रामकता का एक निश्चित मात्रा है, इसी कारण से बच्चों और अजनबियों के साथ संपर्क देखने के लिए ध्यान रखना आवश्यक है। यह भी ध्यान रखें कि यह वयस्क होने पर बहुत ही चंचल कुत्ता नहीं है, छोटे बच्चों के साथ एक परिवार के लिए पालतू जानवर की तलाश करते समय ध्यान रखना महत्वपूर्ण है।

    वह एक कुत्ता दृढ़ और कठोर है, इस कारण से हमारा अधिकार दिखाना जरूरी है और ऐसा लगता है कि मालिक नेता है। लेकिन आज्ञाकारी और प्यार कुत्तों को हासिल किया जा सकता है।

    बुल टेरियर का व्यायाम

    लघु-बुल टेरियर -2

    इस नस्ल को सशक्त दैनिक अभ्यास की आवश्यकता होती है, जिसमें दैनिक चलना शामिल है। अगर ठीक से प्रयोग नहीं किया जाता है तो बुल टेरियर में अधिक वजन और आलसी से पीड़ित होने की प्रवृत्ति होती है।

    बुल टेरियर लाइफ एक्सपेन्चेंसी

    लगभग 10 से 12 साल

    बुल टेरियर पिल्ला की तस्वीर:

    बैल टेरियर कुत्ता




    आपको इस आलेख में मिलेगा []

    बुल टेरियर, एक कुत्ते दोस्त लेकिन चरित्र के साथ:

    बैल टेरियर यह अपनी भावनाओं से पहले कई भावनाओं का कारण बनता है, जिज्ञासा, भय, आकर्षण और प्यार का कारण बनता है। लोग अलग-अलग तरीकों से, त्रिकोणीय आंखों के बारे में बात करते हैं, एक बुरे चेहरे या सुंदरता के रूप में यह एकवचन है। अपने भौतिक संयोजन के लिए, वह बहुत ही कॉम्पैक्ट और मजबूत कुत्ता है, बहुत मांसपेशियों में।

    डाउनलोड (11)

    उनके बारे में उपायों, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इसमें बुल टेरियर की एक किस्म है मध्यम और लघुचित्र। पहले के लिए, वे 28 किलोग्राम वजन और लगभग 56 सेंटीमीटर मापते हैं।

    दूसरे खाते में, सबसे अधिक वजन यह 20 किलोग्राम वजन और अधिकतम 35 सेंटीमीटर मापता है।

    अपने व्यक्तित्व के बारे में, वह एक अच्छी तरह से गठित चरित्र होने के साथ लगातार बने रहने के लिए खड़ा है। इस अर्थ में, कई लोगों की पहचान की जाती है बैल टेरियर और उसे एक आदर्श साथी मिलते हैं।

    आपके लिए व्यक्तित्व विशेषताओं , यह पता चला है कि वह एक महान कुत्ता वाला कुत्ता है, बहुत अच्छा और हास्यास्पद है। वह पारिवारिक जीवन का हिस्सा बनती है और उनके साथ समय बिताने का आनंद लेती है।

    उन्हें अक्सर चलने और करने के लिए लेना बहुत महत्वपूर्ण है व्यायाम , उनके पास भारी ऊर्जा का निर्वहन करने के लिए और इसलिए वे एक बेहतर चरित्र प्राप्त कर सकते हैं।

    हम एक बुल टेरियर कुत्ते को कैसे शिक्षित कर सकते हैं?

    जैसा कि यह किसी पालतू जानवर के साथ संबंध में होता है। ताकि यह हम दोनों और उनके दोनों की अपेक्षाओं को पूरा करे शिक्षा यह मौलिक है। बेशक, यह हमारे कुत्ते की विशेषताओं से निकटता से संबंधित है, इस मामले में बैल टेरियर बहुत स्नेही होने वाले, हमारे साथ जुड़े, वफादार लेकिन बहुत कठिन और उनके उद्देश्यों में भी जोरदार।

    छवियां (46)

    बैल टेरियर उनके पास एक बुरी आदत है जो उनके पास मौजूद सभी चीजों को काटने के लिए है, चाहे वह फर्नीचर, वस्तुएं, यहां तक ​​कि हमारे हाथ भी हों, यदि वे अपनी दृष्टि में रहें।

    इस अर्थ में जब वे पिल्ले होते हैं तो सबकुछ काटना सामान्य होता है क्योंकि यह दांतों का परिणाम होता है, हालांकि यह महत्वपूर्ण है इस काटने को सीमित करें और उसके अनुसार वस्तुएं दें ताकि वह काट सके।

    इन काटने को सीमित करने के लिए हमें अपने चरित्र को बढ़ा देना चाहिए और यह दिखाएं कि हम वे हैं हम अनुमति देते हैं और हम प्रतिबंधित करते हैं और यह हम मुख्य रूप से आवाज के स्वर से करेंगे।

    दूसरी ओर, किसी भी व्यवहार की अनुमति देने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है प्रभाव , लेकिन हमेशा रिश्ते के मालिकों, अनुमति और निषेध के रूप में हम पर नियंत्रण रखें।

    अंत में, यह अनुशंसा की जाती है sociabilizarlos छोटे से, और उसे हमारे और अन्य लोगों के प्रति अधिकतम सम्मान सिखाने के लिए।

    कुत्ते नस्ल बुल टेरियर के बारे में सभी आवश्यक जानकारी

    टेरियर एक विद्रोही और दृढ़ कुत्ता है। ये कुत्ते बहुत बुद्धिमान हैं और खेलना पसंद करते हैं। कई प्रकार के टेरियर लोगों के लिए बहुत दयालु हैं, और हमारे दिल को त्वरित तरीके से पकड़ लेंगे।

    मिनीचर इंग्लिश बुल टेरियर पिल्ला, 6 सप्ताह पुराना

    टेरियर नस्लों को शिकार करने और बगों को मारने, बोरों में फेंकने और खुदाई करने के लिए पैदा किया गया था, ताकि अन्य कुत्तों सहित अन्य जानवरों के लिए उनके पास प्राकृतिक स्वाभाविकता हो। हालांकि, विशेष प्रशिक्षण और सामाजिककरण के साथ, अधिकांश अन्य पालतू जानवरों के साथ अधिक विश्वसनीय हो सकते हैं। ये छोटे सक्रिय कुत्ते हैं। अगर यह बहुत अच्छी तरह से करने के लिए प्रदान नहीं किया जाता है तो वे यार्ड खोद सकते हैं।

    बुल टेरियर कुत्ते नस्ल की उत्पत्ति क्या है?

    टेरियर नस्लों ज्यादातर ब्रिटेन और आयरलैंड में विकसित किए गए थे। उन्हें विशेष रूप से मजदूर वर्ग द्वारा पसंद किया गया था और कोयला खानों में खेतों और भूमिगत क्षेत्रों में उपयोग किया जाता था। इन बोल्ड और आक्रामक कुत्तों ने परजीवी को नियंत्रित करने और शिकार में भाग लेने में मदद की। चूहे, खरगोश, लोमड़ी आम खदान थे। कुछ बड़ी टेरियर का इस्तेमाल बैजर का शिकार करने और परिवार की संपत्ति की रक्षा के लिए किया जाता था।

    BullterrierCachorro

    नाम टेरियर, लैटिन शब्द टेरा से निकला है, जिसका मतलब जमीन है। छोटे जानवरों को निष्कासित करने के लिए पारंपरिक रूप से सुरंगों या दासों में काम करने वाले अधिकांश टेरियर। कुछ को लॉक के लिए शिकार के लिए पैदा किया गया था जबकि अन्य को पकड़ने और मारने के लिए पैदा हुए थे। खुदाई और burrowing आजकल टेरियर की एक मुख्य विशेषता है।

    Bullterrier

    वहां किस तरह के टेरियर हैं?

    टेरियर नस्लों में दो सामान्य प्रकार की टेरियर शामिल हैं। नॉरविच टेरियर, सीमा टेरियर और एरेडेल टेरियर जैसी बड़ी नस्लों जैसी पारंपरिक टेरियर हैं। अन्य बुल और टेरियर प्रकार हैं, `धमकी` नस्लें, जैसे कि अमेरिकी पिट बुल टेरियर, बुल टेरियर और स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर।

    पारंपरिक टेरियर

    मूल टेरियर विकास कुत्तों के प्रजनन पर आधारित है जो परजीवी के नियंत्रण के लिए वांछित गुणों और विशेषताओं को दिखाता है। सुरंगों में स्नेही होने के लिए, कई टेरियर छोटे, मांसपेशियों और मांसपेशी थे। बड़ी छिद्रों को गार्ड कुत्तों के साथ-साथ कीट नियंत्रण के रूप में भी इस्तेमाल किया जाता था, इसलिए वे लंबे पैर होते हैं। सुरक्षात्मक तार बाल, एक कट पूंछ, एक ज्वलंत और दृढ़ प्रकृति के साथ एक तेज अभिव्यक्ति नस्ल के ट्रेडमार्क हैं। 1 9 00 के दशक तक इन कुत्तों को उनकी सेवा के लिए पैदा किया गया था, न कि उपस्थिति के लिए।

    प्रकार बुल और टेरियर

    बुल और टेरियर प्रकार, यह भी धमकाने नस्लों के रूप में जाना जाता है 1700 के दशक ये टेरियर, जिसका उपनाम पिटबुल टेरियर, विभिन्न Bloodsports और dogfighting के लिए उपयोग किया जाता है में विकसित किए गए। धमकी नस्लों बुलडॉग के संचय को दर्शाती है।

    टेरियर नस्लों की सूची

    छह दौड़ कम mantenimientimiento हैं टेरियर्स के शीर्ष दस सबसे लोकप्रिय प्रकार है, जो हालांकि ध्यान बनाए रखा है hypoallergenic होने के लिए कहा जाता है की, इन छह कर रहे हैं:

    • मिनीचर Schnauzer या मिनी Schnauzer
    • वेस्ट हाइलैंड टेरियर या वेस्टइज़
    • स्कॉटिश टेरियर या स्कॉटी
    • केर्न टेरियर
    • एरेडेल टेरियर
    • गेहूं टेरियर
    • बुल टेरियर
    • अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर
    • पार्सन रसेल टेरियर या जैक रसेल टेरियर
    • वायर फॉक्स टेरियर

    विभिन्न प्रकार की टेरियर्स की लोकप्रियता यहां नहीं रुकती है, हालांकि, कई पसंदीदा हैं। टेरियर नस्लों की सूची में शामिल कुछ अन्य लोकप्रिय टेरियर हैं:

    • यॉर्कशायर टेरियर
    • बोस्टन टेरियर
    • मिनीचर बुल टेरियर
    • नॉर्विच टेरियर
    • सीमा टेरियर
    • वेल्श टेरियर
    • चिकना फॉक्स टेरियर
    • नॉरफ़ॉक टेरियर
    • आयरिश टेरियर
    • ऑस्ट्रेलियाई टेरियर
    • बेडलिंगटन टेरियर
    • डंडल डिनमोंट टेरियर
    • इमाल टेरियर का ग्लेन
    • केरी ब्लू टेरियर
    • लेकलैंड टेरियर
    • मैनचेस्टर टेरियर
    • सेलेहम टेरियर
    • स्काई टेरियर

    मार्क जैकब्स फैशन कुत्ता नेविल नाम दिया

    अगर हम मशहूर जानवरों के बारे में बात करते हैं, नेविल, मार्क जैकब्स कुत्ता वह उनमें से एक है।

    nevillers_600x600-130903165154-600.Marc-याकूब-Dog.mh.090313

    नेविल कौन है?

    यह कम नहीं हो सका, नेविल एक सुपर फैशन कुत्ता है। यह सुंदर टैबबी बैल टेरियर पहले ही सोशल नेटवर्क में उछाल रहा है। इसका मालिक बहुत ही उत्पादित अपने पालतू जानवरों की छवियों को प्रकाशित करने के लिए ज़िम्मेदार है। Instagram पर, उसकी प्रोफ़ाइल में एक परिष्कृत शैली है कि मार्क जैकब्स हमेशा ग्लैमरस विवरण के साथ अपडेट करता है।

    neville_686_635x

    पिल्ला की तरह पालतू जानवर मार्क जैकब्स द्वारा नेविल या कार्ल लेगेनफेल्ड द्वारा बिल्ली का बच्चा चुपेट सामाजिक नेटवर्क में उछाल रहे हैं। निस्संदेह पशु बहुत ही फैशनवादी हैं कि उनके मालिक उत्पादन के लिए जिम्मेदार हैं।

    नेविल वह अपने मालिक से अविभाज्य है, जो उसे अपने कार्यालय में ले जाता है, उसे न्यूयॉर्क की सड़कों पर चलता है और उसका ख्याल रखता है जैसे कि वह एक बेटा था। नेविल के पास सुपर फैशन दिखता है, न कि वह क्या उपयोग करता है, बल्कि वह कैसे बनता है! हम इसे उन छवियों के साथ देख सकते हैं जो हम आपको दिखाते हैं।

    बुल टेरियर कैसे हैं?

    बुल टेरियर कुत्ते जो अंडे के आकार का सिर होने और छोटा त्रिकोणीय आँखें, सक्रिय सुरक्षात्मक और सौम्य हैं, हालांकि अपनी स्थापना के कुत्तों संघर्ष की एक दौड़ के रूप में बनाया गया था का गौरव प्राप्त है अंग्रेजी वंश हैं। इसी कारण से इसकी संरचना हालांकि यह छोटा है लगा रहा है। वे वफादार लेकिन मुठभेड़ कुत्ते हैं। उन्हें वर्तमान में एक परिवार कुत्ता माना जाता है, हालांकि वह संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों की सूची में रहता है।

    नेविल की छवियां:

    neville78a0d360-d2ef-11e4-ac37-07be61c5507e_3a-नेविल-याकूब

    neville777bdb60-d2ef-11e4-9512-5963a51119e5_1a-नेविल देखो

    neville78683730-d2ef-11e4-9785-018037c1005e_4a-नेविल-Bookmarc

    नेविल-अल-perro-de-याकूब-फोटो-instagram

    आपने मार्क जैकब्स बैल टेरियर नेविल को कैसे सोचा था? अपनी टिप्पणी छोड़ दो।

    अपनी टिप्पणी छोड़ना न भूलें ...

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्ल
    कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
    कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
    जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
    ऑस्ट्रेलियाई टेरियरऑस्ट्रेलियाई टेरियर
    हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
    छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`
    जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
    छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
    अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
    » » बुल टेरियर: कुत्ते के ग्लैडिएटर लेकिन उत्कृष्ट साथी कुत्ते
    © 2022 TonMobis.com