अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल

अमेरिकी स्टैफोर्डशायर कुत्ते प्यार, भरोसेमंद और वफादार हैं। वे आमतौर पर नाम से जाना जाता है "AmStaff". एक एम्सटाफ अच्छी तरह से प्रशिक्षित, सामाजिककृत और सभी प्यार से ऊपर एक प्यार, भरोसेमंद और खुश दोस्त हो सकता है। ज्यादातर समय, ये कुत्ते शांत साथी बन जाते हैं जो सोफे पर लटकने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

वजन: 18 - 22 किलोग्राम
ऊंचाई: 38 - 40 सेंटीमीटरके लिए भागीदार:
  • अनुभवी प्रशिक्षकों
  • एकल
  • मजबूत नेतृत्व वाले लोग
  • खेल लोग
दौड़ के लक्षण:
  • बीमा



  • मज़बूत
  • भरोसे का
  • कृपया खुश करने के लिए उत्सुक
  • बुद्धिमान

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर का इतिहास

1800 के दशक की शुरुआत में, प्रजनकों ने एक कुत्ता बनाने की कोशिश की जो बुलडॉग की साहस और शारीरिक शक्ति के साथ एक टेरियर की भावना को मिश्रित करता है। बुलडॉग और टेरियर के संभावित मिश्रण के साथ परिणाम अंग्रेजी अमेरिकी स्टैफोर्डशायर था। 1800 के दशक के मध्य में, अंग्रेजी स्टैफोर्डशायर कुत्तों को अमेरिका लाया गया, जहां वे बड़े और मजबूत होने के लिए पैदा हुए थे। 1 9 36 में वे पंजीकृत थे "स्टाफ़र्डशायर टेरियर". लेकिन उन्हें आधिकारिक तौर पर नामित किया गया था स्टाफ़र्डशायर अमेरिकी टेरियर 1 9 72 में

एक अमेरिकी स्टाफ़र्डशायर के साथ कैसे रहें

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर के मालिकों को खुश करने के लिए प्राकृतिक उत्सुकता है। देखभाल और ध्यान के साथ, एमएसटीएफ़ परिवार का अनुकरणीय सदस्य हो सकता है।


वे एक ही समय में तेज और मजबूत होने के लिए उठाए गए थे। स्टाफ़र्डशायर अमेरिकियों को गेंद खेलना, दौड़ना और नौकरियां करना पसंद है। वे अपने आकार के लिए बहुत मजबूत हैं: वे बहुत भारी वस्तुओं को खींच सकते हैं और दर्द और थकान के लिए उच्च सहनशीलता रखते हैं। उसे व्यस्त रखें ताकि वह हमेशा सकारात्मक और स्थिर मूड बनाए रखे।

चीजें जिन्हें आपको एम्सटाफ के बारे में पता होना चाहिए

आपको केवल एक पालतू जानवर के रूप में एम्सटाफ पर विचार करना चाहिए यदि आपके पास अपने पालतू जानवरों को प्रशिक्षित और सामाजिक बनाने के लिए आवश्यक समय, ताकत और ज्ञान है। अमेरिकी स्टैफोर्डशायर कभी-कभी अन्य कुत्तों और जानवरों के साथ सुरक्षा या प्रतिस्पर्धा की प्रवृत्ति दिखाता है।

ये कुत्ते अच्छे अपार्टमेंट निवासी नहीं हैं, हालांकि, जब तक उनके पास आउटडोर व्यायाम नहीं है, वे बहुत खुश होंगे। ये कुत्ते एक गढ़े हुए यार्ड और व्यापक आधार के लिए आदर्श हैं। उन्हें एक पट्टा पर रखा जाना चाहिए, खासकर जब वे सार्वजनिक क्षेत्रों और पार्क में चले जाते हैं।

एक स्वस्थ AmStaff 12 साल तक जीवित रह सकता है। सबसे आम स्वास्थ्य समस्याएं हिप डिस्प्लेसिया, त्वचा की समस्याएं और कुछ एलर्जी हैं।

एक अमेरिकी स्टाफ़र्डशायर की उपस्थिति

स्टाफ़र्डशायर अमेरिकी कुत्ता मध्यम ऊंचाई, मांसपेशी, चुस्त और ठोस है। मध्यम लंबाई और शक्तिशाली जबड़े के स्नैप के साथ उनके बड़े सिर होते हैं। उनके कान उच्च सम्मिलन के हैं। उसकी आंखें अंधेरे हैं और उसकी गर्दन एक गहरी और चौड़ी छाती की तरफ झुकती है। उनके पास छोटी पीठ, छोटी शंकु पूंछ और सीधे सामने वाले पैर हैं। उनके छोटे, चमकदार और घने बाल किसी भी रंग या रंगों के संयोजन में आ सकते हैं। आम तौर पर, अमेरिकन स्टैफोर्डशायर के आकार के लिए एक मजबूत उपस्थिति है, जो एक सुरुचिपूर्ण एपलबॉम्ब के साथ एक मांसपेशी शरीर को जोड़ती है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्ल
अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर फेंकने के लिए खांसीअमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर फेंकने के लिए खांसी
सूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारीसूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारी
एक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर ट्रेन करेंएक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर ट्रेन करें
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्लअमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
कुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरकुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्ल
कुत्ते क्रॉसिंग की सूचीकुत्ते क्रॉसिंग की सूची
अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व
» » अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
© 2022 TonMobis.com