अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्ल

उन्हें अंग्रेजी प्रवासियों द्वारा लिया गया था और संयुक्त राज्य अमेरिका में 1870 में दिखाई दिया था, जिसे डॉगफिटिंग के लिए उठाया जा रहा था। युद्धों के बीच की अवधि के दौरान, अमेरिकियों ने इस दौड़ के झगड़े के बारे में भावुक थे और उन्हें उठाया, उन्हें थोड़ा बड़ा रूपांतरित कर दिया।

विवरण: मजबूत और लचीला, अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर में एक लंबा सिर, चौड़ी खोपड़ी और एक चिह्नित स्टॉप है। कान छोटे होते हैं और उच्च डाले जाते हैं, और अच्छी तरह से खड़े होते हैं। आंखें गोल, अंधेरे और कम होती हैं हालांकि थोड़ी-थोड़ी अलग होती है। मजबूत गर्दन और थोड़ा dewlap के साथ। शरीर शक्तिशाली, लचीला और मांसपेशी है। लघु कमर, मजबूत और मांसपेशी कंधे, छाती चौड़ी और उच्च। पूंछ छोटी, पतली और नुकीली है, कम डाली जाती है और क्षैतिज रूप से ले जाती है। रंग सभी रंग स्वीकार किए जाते हैं: यूनिकोलर, प्लुरिकोलर या मिश्रित।




किसी भी मामले में, केवल समान रूप से सफेद परतों की मांग कर रहे हैं, mГЎs 80% सफेद है, और जो काले या रंगीन आग एक जिगर जो कर रहे हैं। कोट छोटे बाल, स्पर्श करने के लिए तंग और कठोर। आकार: ऊंचाई बढ़ी: 46 से 48 सेमी के पुरुष। महिलाओं 43 से 46 सेमी वजन वजन: 1720 किलोग्राम, musculaciГіn और उठाया पर निर्भर करता है। देखभाल यह एक कुत्ता है जिसके लिए बहुत सारी गतिविधि और दैनिक व्यायाम की आवश्यकता होती है। क्योंकि अपने मूल के, बहुत atenciГіn अन्य congГ साथ © neres, mГЎximo किसी भी टकराव से परहेज, भले ही आपके socializaciГіn सफल deberГan समस्याओं नहीं हो रहा था उसके relaciГіn deberГЎ प्रदान की है।

स्वभाव: यह, एक कुत्ता बहुत enГ © एलर्जी और लापरवाह, विशेष रूप से अन्य congГ © neres साथ लोगों के लिए एक, दोस्ताना dГіcil और वफादार carГЎcter प्रकट हालांकि अगर यह एक अच्छा आज्ञाकारिता बनाए रखने के लिए जाना जाता है। किसी भी स्थिति में रक्षा का एक अच्छा कुत्ता क्योंकि यह अधिकतम से अधिक की रक्षा करेगा। प्रशिक्षण यह एक आज्ञाकारी कुत्ता है जो आसानी से और बुरे दोनों सीखता है। सख्त अनुशासन को बनाए रखा जाना चाहिए ताकि वह अपने सही रास्ते से विचलित न हो। यह दर्द के लिए एक बड़ा प्रतिरोध है, यह कहते हैं कि शारीरिक दंड से बचा जाना चाहिए। उपयोगिता कुत्ता रक्षा। अगर वह ठीक से शिक्षित करने के लिए जाना जाता है तो वह एक साथी कुत्ता भी हो सकता है।
कुछ देशों में एक संभावित खतरनाक नस्ल के रूप में माना जाता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की नस्ल बुल टेरियरकुत्तों की नस्ल बुल टेरियर
कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
बासेट कुत्ते की नस्लबासेट कुत्ते की नस्ल
अंग्रेजी सेटर कुत्ते का आधिकारिक मानकअंग्रेजी सेटर कुत्ते का आधिकारिक मानक
न्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानकन्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानक
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियरअमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर
बास्केट हाउंड, थोड़ा बड़ा झटका।बास्केट हाउंड, थोड़ा बड़ा झटका।
» » अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्ल
© 2022 TonMobis.com