सबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लों

सबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लों

विडंबना यह है कि कुत्तों की दुनिया में, ऐसा लगता है कि झुर्रियां कोमलता और सुंदरता का प्रतीक हैं, और अधिक झुर्री, अधिक प्यारा होगा। यह ऐसा कुछ है जो मनुष्य भी देखना और सराहना करना सीख सकता है।

कुत्तों में झुर्रियाँ सभी जातियों में वर्तमान और बुढ़ापे से नहीं, आनुवांशिक प्रवृति है, जो हयालूरोनिक एसिड की ज्यादा राशि में परिणाम है, एक, भारी मोटी और मांसल त्वचा में जिसके परिणामस्वरूप द्वारा दिया जाता है नहीं कर रहे हैं। ये झुर्रियां लोगों की तरह नहीं हैं, बल्कि वे त्वचा में गुना की तरह हैं, हालांकि वे आराध्य लग सकते हैं, देखभाल करना और रक्षा करना महत्वपूर्ण है क्योंकि कुछ मामलों में वे बहुत संवेदनशील होते हैं।

Iquest- क्या आप झुर्रीदार त्वचा बाल प्यार करते हैं? हम आपको इस आलेख को ExpertoAnimal द्वारा पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं, जहां हम सिखाएंगे सबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लों.

आप भी रुचि ले सकते हैं: बालों के बिना 5 कुत्ते नस्लों

Shar pei और इसकी बहु झुर्री

इसमें कोई शक नहीं कुत्ते की इस नस्ल जो अधिक झुर्रियाँ है की प्रतियोगिता में पहले स्थान पर ले जाता है, और भी उन्हें ले जाने के साथ और अधिक गर्व है कि शार पी कुत्तों के रूप में मिनी भालू कर रहे हैं। कोई भी जिसने एक तेज पीई पिल्ला देखा है, उस निविदात्मक रूप से नरम नहीं हुआ है, न ही इसे लोड करने और इसे पकड़ने के लिए दौड़ना चाहता था, इसका कोई दिल नहीं है। जब वे हैं पिल्लों में अधिक झुर्री होती है , इसलिए यदि आपके पास एक तेज पीई है या एक घर लेने के बारे में सोचें, तो अपने कुत्ते को बच्चा होने पर आप जो भी चित्र कर सकते हैं उसे लेने का लाभ उठाएं।

ये चीनी कुत्तों एक बहुत वफादार, स्नेही और गंभीर नस्ल हैं, इसलिए यदि आपकी इच्छा लगातार उन्हें गले लगाने के लिए है, तो आपको अपने पालतू जानवर को इस इरादे से उठाना होगा, क्योंकि वे अपनी व्यक्तिगत जगह की सराहना करते हैं और सम्मान करते हैं। इसके निपुण और अत्यधिक विनम्र उपस्थिति के बावजूद, shar pei बहुत सुरक्षात्मक हैं और आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं। उनके पास एक है बेहद नाजुक त्वचा और शिकन और शिकन के बीच की जगहों में नमी के संचय के कारण जीवाणुओं के लिए प्रवण।

Shar pei और इसकी बहु झुर्री

अंग्रेजी बुलडॉग

अंग्रेजी बुलडॉग ने कार्टून के बहादुर कुत्ते होने की प्रतिष्ठा अर्जित की है, लेकिन यह वास्तविकता से बहुत दूर है। ये कुत्ते हैं बहुत शांत चरित्र और वे बच्चों के चारों ओर होने और उनके साथ खेलने से प्यार करते हैं, हालांकि वे अपने मानव साथी के बगल में सोफे पर क्षणों का भी आनंद लेते हैं।

सभी पिल्ला कुत्ते सुंदर हैं, लेकिन अंग्रेजी बुलडॉग एक वर्ग अलग हैं। आपके चेहरे के अधिक विशेष झुर्रियाँ हैं , कि उनके विशिष्ट उप-काटने के साथ, उन्हें इतालवी माफिया जैसे कठिन कुत्ते की तलाश करें।

अंग्रेजी बुलडॉग

पग या कार्लिनो




पग या कार्लिनो के पास उनके माथे के बीच में झुर्री होती है, जैसे कि वे हमेशा किसी चीज़ के बारे में चिंतित थे। जब एक पाग आपको उन आंखों से देखता है, तो आप पूरी तरह पिघल जाते हैं और उनसे नाराज होना असंभव है, आप बस उन्हें अपना पूरा प्यार देना चाहते हैं।

लेकिन पग कभी चिंता नहीं करता है, क्योंकि यद्यपि उनके पास बहुत अधिक ऊर्जा शुल्क नहीं है, वे उनमें से एक हैं अधिक चंचल और हंसमुख दौड़ जो अस्तित्व में है, पूरी दुनिया में बहुत लोकप्रिय है।

पग या कार्लिनो

नीपोलिटन मास्टिफ़

उनके चेहरे पर उन झुर्रियों के साथ नीपोलिटन मास्टिफ़, कुत्ते सेना के "अच्छे पुराने फैशन" हैं, यहां तक ​​कि पिल्ले भी छोटे बूढ़े लोगों की तरह दिखते हैं . शार पी इस दौड़ के रूप में अपने शरीर का सबसे पर झुर्रियाँ है और केवल उन्हें एक मख़मली या उनके अनन्त रंगों त्वचा गलीचा में झूलते के रूप में जन-जीवन सामान्य कारण बनता है।

वे हैं अपने drooling के लिए प्रसिद्ध है और इसके शांत और आराम से रवैये के लिए, बड़े परिवारों के साथ परिपूर्ण जहां छोटे बच्चे हैं।

नीपोलिटन मास्टिफ़

बुलमास्टिफ

कुत्तों की इस नस्ल को "सभ्य विशाल" कहा जाता है। क्या वह कुत्तों (हालांकि मुझे नियम नहीं पता), जबकि बड़े, अधिक दोस्ताना और बेहतर चरित्र हैं। बुलमास्टिफ़ अगर वह सही तरीके से उठाया जाता है, तो कभी भी अपने मानव साथी या उसके परिवार के लिए खतरा नहीं होगा, इसके विपरीत, वह सबसे अच्छा निगरानी / सबसे अच्छा दोस्त होगा। आपको बस थोड़ा सावधान रहना होगा क्योंकि वे आपके वजन और ताकत को नियंत्रित नहीं करते हैं और खेलते समय वे थोड़ा मोटा हो सकते हैं।

उसकी झुर्री ज्यादातर उसके चेहरे और गर्दन पर होती है, थोड़ी नरम होती है, उसकी मजबूत और टाइटैनिक उपस्थिति होती है।

बुलमास्टिफ

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लों , हम आपको अधिक से अधिक हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं ..., और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
झुर्रीदार कुत्तों की पांच नस्लोंझुर्रीदार कुत्तों की पांच नस्लों
अपने पूल में झुर्रियों वाले कुत्ते के 5 वीडियो खेल रहे हैं।अपने पूल में झुर्रियों वाले कुत्ते के 5 वीडियो खेल रहे हैं।
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
विरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनेंविरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनें
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
» » सबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लों
© 2022 TonMobis.com