2 चरणों में चेहरे की झुर्रियों से डरने के लिए कैसे नहीं




ईमानदार होने के लिए, जब आप दर्पण में देखते हैं और नए चेहरे की झुर्रियों को देखते हैं, तो फ्लिप करें। आप बूढ़े हो रहे हैं और यह दिखाना शुरू हो रहा है। आतंक में प्रश्न और संदेह उबालने लगते हैं। क्या विपरीत सेक्स के सदस्य मुझे कम आकर्षक खोज रहे हैं? क्या मैं बार में देखा जाना बहुत पुराना हूँ? स्टोर कर्मचारियों को मैं माँ कहलाता हूं, मेरी मां आईइक?

शांत हो जाओ कुछ सांस लें

हां, आपकी त्वचा उम्र बढ़ रही है और इसके साथ झुर्री आती है। इसमें सबसे खराब, चेहरे की झुर्रियाँ शामिल हैं। लेकिन आप इसके साथ शांति से रह सकते हैं, भले ही मुझे दर्पण में झुर्री दिखने का तरीका पसंद है। आप दो कदम उठा सकते हैं।

सबसे पहले, आपको इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि त्वचा की आयु। और यह एक प्राकृतिक प्रक्रिया है। जो लोग स्वीकार नहीं करते हैं जो अक्सर उनकी त्वचा की उपस्थिति से भ्रमित होते हैं। वे आश्वस्त हैं कि उनकी जीवन शैली में कुछ बदलना उनकी त्वचा की उम्र को धीरे-धीरे बना देगा। तो कुछ खाद्य पदार्थ खाने से रोकें और एक-दूसरे को खाना शुरू करें। अधिक पानी पीएं और अल्कोहल पीना बंद करो। यूवी किरणों के डर के लिए गर्मी के दिन शायद ही कभी घंटों खर्च करें।

यह जीवन का एक तरीका नहीं है।

यह चेहरे की झुर्रियों से निपटने का कोई तरीका नहीं है।

ठीक है, त्वचा की अपरिहार्य उम्र बढ़ने के साथ शांति बनाने के बाद, आप दूसरे चरण के लिए तैयार हैं। यह कदम झुर्री के मूल कारणों को संबोधित करने के बारे में शांत है। वे हैं:

कोलेजन और इलास्टिन का नुकसान

Hyaluronic एसिड का अवक्रमण

त्वचा कोशिकाओं के लिए मुक्त कट्टरपंथी ऑक्सीकरण की क्षति

ये मुख्य त्वचा प्रबंधक हैं, यदि आप परिणाम देखने जा रहे हैं, तो आपके एंटी-शिकन चेहरे की क्रीम को तीनों को संबोधित करना चाहिए। हालांकि, ज्यादातर लोग जानना बहुत व्यस्त हैं कि त्वचा क्रीम बनाता है। झुर्रियों के विज्ञान के आधार पर खरीदने के बजाय, विज्ञापन या किसी मित्र या आकर्षक पैकेजिंग की सलाह के आधार पर खरीदें।

लेकिन अब आप झुर्री के पीछे विज्ञान जानते हैं, क्योंकि आप जड़ों को जानते हैं। अगला कदम यह पता लगाने के लिए है कि कौन से प्राकृतिक तत्वों को अधिक प्रभावी ढंग से लड़ना है। मैं इस जानकारी को चालू करने की कोशिश नहीं करूंगा: यह बहुत महत्वपूर्ण है। इसके बजाय, मैं आपको अपनी वेबसाइट पर जाने के लिए प्रोत्साहित करता हूं जहां मेरे पास उपलब्ध इन शक्तिशाली सामग्रियों के बारे में अधिक जानकारी है। स्वागत और स्पष्ट कार्रवाई की योजना के साथ, चेहरे की झुर्रियों को फिर से आपके दिमाग से बाहर नहीं किया जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
तेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubsतेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubs
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
युवा दिखने के तरीके पर 10 टिप्सयुवा दिखने के तरीके पर 10 टिप्स
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
एक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माणएक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माण
चेहरे का अभ्यास: विरोधी उम्र बढ़ने की कुंजीचेहरे का अभ्यास: विरोधी उम्र बढ़ने की कुंजी
» » 2 चरणों में चेहरे की झुर्रियों से डरने के लिए कैसे नहीं
© 2022 TonMobis.com