आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?




जब तक आप नहीं जानते कि वे कहां से आते हैं, तब तक आप आंखों की झुर्रियों से छुटकारा नहीं पा सकते हैं। यह जीवन के किसी भी अन्य पहलू की तरह है: जब तक आप समस्या की जड़ नहीं पाते हैं तब तक आप किसी समस्या का समाधान नहीं कर सकते। जड़ सरल है, असली समस्या जो असुविधा या कठिनाइयों के लक्षण पैदा कर रही है जिसे हम समस्या पर विचार करते हैं।

जब त्वचा की देखभाल की बात आती है, तो समस्या आंखों के नीचे झुर्री होती है। दरअसल, आंखों के नीचे झुर्रियां स्वयं में कोई समस्या नहीं होती हैं, लेकिन शरीर में चल रही प्रक्रियाओं का बाहरी प्रतिबिंब। इसका मतलब है कि समय के साथ उन्हें यह सीखना चाहिए कि झुर्री आ रही हैं और अंदर से समस्या से लड़ती हैं।

कोलेजन और इलास्टिन

कोलेजन और इलास्टिन, स्वाभाविक रूप से, मानव त्वचा की संरचना का एक हिस्सा हैं। वे त्वचा है कि यह जगह में फर्म और जगह में रहता है, पलटाव लचीलापन के साथ, कोई बात नहीं क्या त्वचा के माध्यम से डाला जाता है का हिस्सा हैं।

त्वचा कोशिकाओं की उम्र के रूप में, वे अपने कोलेजन और इलास्टिन के अधिक से अधिक खो देते हैं जो आंखों के नीचे झुर्री का कारण बनता है। इसका समाधान एक उच्च गुणवत्ता वाली आंख क्रीम का उपयोग करना है जिसमें सामग्री शामिल है जो स्वाभाविक रूप से कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन को प्रोत्साहित करती है।

विषाक्त पदार्थों

जहरीले पदार्थ हर दिन आपके शरीर में पेश किए जाते हैं। जिस भोजन और पानी से आप हवा में पीते हैं, हम सांस लेते हैं, विषाक्त पदार्थ आज हर जगह हैं। शरीर के सभी अंगों को दर्ज करना, जिसमें आपकी त्वचा शामिल है। कम्बाइन कोलेजन और इलास्टिन के घटते स्तर है, जो जगह में आँखों के नीचे त्वचा रखना चाहिए साथ कि, और आप एक सूत्र है कि दुनिया भर के लाखों लोगों के लिए झुर्रियों के बराबर होती है है।

आधे पेट खाना

आप शायद लोग हैं, जो पर्याप्त भोजन का उपभोग नहीं करते अपने शरीर रखने के लिए के मामले में कुपोषण के बारे में सुना है, लेकिन क्या लाखों लोग जो स्वेच्छा से स्वाद के बजाय स्वास्थ्य के लिए खाने के लिए चयन के हजारों के बारे में? क्या होता है कि आज त्वचा देखभाल की कई समस्याएं कुपोषण के कारण होती हैं।

लोग केवल ताजा, प्राकृतिक खाद्य पदार्थ नहीं खाते हैं जिन्हें मानव शरीर को अतीत में खाने के लिए उपयोग किया जाता है। जैतून का तेल पर अस्वास्थ्यकर वसा चुने जाते हैं और ताजा प्राकृतिक मिठाई फल में मीठे और परिष्कृत बादाम चीनी का चयन किया जाता है। अंतिम परिणाम आंखों के नीचे झुर्रियों को बढ़ाता है, जो युवा आयु समूहों को भी प्रभावित करता है।

अब जब आप चेहरे की झुर्रियों के मुख्य कारणों को जानते हैं, तो आप क्या करने को तैयार हैं? इन कारणों में से कौन सा कारण आप सक्रिय रूप से बंद करने के तरीकों के बारे में सोच सकते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
कोलेजन प्रोटीन बनाने के 3 तरीकेकोलेजन प्रोटीन बनाने के 3 तरीके
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
क्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करोक्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करो
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
एक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माणएक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माण
क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
» » आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?
© 2022 TonMobis.com