झुर्रीदार कुत्तों की पांच नस्लों

झुर्रीदार कुत्तों की पांच नस्लों

कुत्तों झुर्रीदार त्वचा के साथ उनके स्वामी में कोमलता का कारण बनता है, भालू या भरवां कुत्तों की उपस्थिति उत्पन्न करें , उन्हें और अधिक आकर्षक बनाते हैं। ये कुत्ते परिवार के लिए एकदम सही कंपनी हैं, क्योंकि वे बच्चों के साथ बहुत दोस्ताना हैं। इसके बाद, हम आपको झुर्रियों वाले कुत्तों की पांच नस्लें बताते हैं जो मौजूद हैं:

1। शार पीई : ये कुत्तों चीनी मूल के हैं, वे बहुत बड़े नहीं हैं, लेकिन यहां तक ​​कि वे बहुत अच्छे निगरानी कर सकते हैं। उनका मुख्य कार्य उनके गुरु के साथ है, उनके पास एक विस्तृत थूथन और एक गोल सिर है। जब वे पिल्ले होते हैं, तो उनका शरीर झुर्रियों से भरा होता है।

2। बुलमास्टिफ : यह कुत्तों में से एक है जिसमें गर्दन और चेहरे शरीर के अन्य हिस्सों की तुलना में अधिक झुर्रियां होती हैं, इसका एक बड़ा निर्माण होता है। वह परिवार के लिए एक उत्कृष्ट अभिभावक है।

3। पग या कार्लिंग्स : यह नस्ल मेन इन ब्लैक फिल्म में प्रसिद्ध हो गई। उसकी झुर्रियाँ चेहरे और स्नाउट पर केंद्रित होती हैं, उनका शरीर ठोस होता है और छोटे निर्माण का होता है।




4।एक प्रकार का कुत्त: सबसे स्टाइलिज्ड शिकन वाले कुत्तों में से एक है। शरीर के अन्य हिस्सों की तुलना में इसके गुना चेहरे में अधिक दिखाई देते हैं, जहां इसकी त्वचा चिकनी होती है। उनके पास चमगादड़ के लिए बहुत समान कान हैं, जो उन्हें एक विशिष्टता देता है।

5। मास्टिन नेपोलिटानो : यह दौड़ झुर्रियों को कम हद तक प्रस्तुत करती है। यह उस क्षेत्र में देखा जा सकता है जहां इसका एक स्पष्ट डूलाप होता है, वहीं जहां बड़े कुत्ते और कुचल स्नैउट के इन कुत्तों के गुना बनते हैं।

प्रत्येक कुत्ता यह दूसरे से अलग है और जैसे कुछ झुर्रियों वाले हैं, वहां भी प्यारे हैं, जिनके पास छोटे फर, बड़े और छोटे हैं। उन सभी में आप पशु प्रेमियों के लिए एक अच्छी कंपनी पा सकते हैं।

छवि सीसी Syuuki Oneimauo

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चीनी कुत्ता फूचीनी कुत्ता फू
पांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लोंपांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लों
सबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लोंसबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लों
7 सुंदर कुत्ते Instagram के राजा झुर्रियों7 सुंदर कुत्ते Instagram के राजा झुर्रियों
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
काले रूसी टेरियर की दौड़ को जाननाकाले रूसी टेरियर की दौड़ को जानना
कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता दौड़ का है?कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता दौड़ का है?
10 विशाल कुत्ते नस्लों10 विशाल कुत्ते नस्लों
अलास्का क्ले का कुत्ते नस्लअलास्का क्ले का कुत्ते नस्ल
अपने पूल में झुर्रियों वाले कुत्ते के 5 वीडियो खेल रहे हैं।अपने पूल में झुर्रियों वाले कुत्ते के 5 वीडियो खेल रहे हैं।
» » झुर्रीदार कुत्तों की पांच नस्लों
© 2022 TonMobis.com