कुत्तों के लिए अंडे

DOGS के लिए ईजीजीएस

कच्चे भोजन के बारे में बहुत सारी मिथक और गलत धारणाएं हैं और ऐसा लगता है कि गरीब अंडे को अक्सर कुत्तों के लिए खतरनाक भोजन के रूप में वर्गीकृत किया जाता है।

अंडों के विरोधियों का दावा है कि वे कोलेस्ट्रॉल में बहुत अधिक हैं, कि वे साल्मोनेला का खतरा पैदा करते हैं और वे बायोटिन की कमी का कारण बनते हैं

अंडे न केवल आपके कुत्ते के लिए प्रोटीन का एक सस्ता और सुरक्षित स्रोत हैं, अंडे आपके कुत्ते के लिए चुनने वाले सबसे पूर्ण और पौष्टिक खाद्य पदार्थों में से एक हैं।

अंडे कई शिकारियों के लिए पोषक तत्वों का एक महत्वपूर्ण स्रोत हैं।

अंडे के अंदर अंडे की उर्वरक होने पर एक नया चिकन विकसित करने के लिए आवश्यक सभी पोषक तत्व होते हैं।

अंडे अमीनो एसिड, प्रोटीन के निर्माण खंडों के सबसे पूर्ण स्रोतों में से एक हैं।

अंडे का एक अच्छा स्रोत हैं:

विटामिन एरिबोफाल्विन फोलेट विटामिन बी 12 आयरन सेलेनियम फैटी एसिड
अंडे का सफेद एंजाइम inhibitors होते हैं - एक कारण अक्सर अनुचित अंडे का सफेद कुत्तों को, कि वे विशेष रूप से बहुत युवा पशुओं में एंजाइम inhibitors कि पाचन के साथ हस्तक्षेप कर सकते हैं शामिल है, और है वर्ष।

यह सच है, लेकिन इसका मतलब केवल यह है कि अंडे आहार का मुख्य आधार नहीं होना चाहिए, लेकिन कुत्ते को सप्ताह में कई अंडे देना पूरी तरह से सुरक्षित है।

">पाक कला अंडे का सफेद इस समस्या को हल कर सकता है, लेकिन अधिकांश पोषक तत्व खो जाएंगे, इसलिए कच्चे सफेद को खिलाना सबसे अच्छा है।




अंडे का सफेद बायोटिन की कमी का कारण बनता है - अंडा सफेद में एविडिन होता है, बायोटिन का एक अवरोधक (बी विटामिन में से एक)

बायोटिन बी विटामिन में से एक है और सेल विकास, फैटी एसिड के चयापचय और अच्छी त्वचा और फर के लिए महत्वपूर्ण है। बायोटिन की कमी बहुत दुर्लभ होती है और यह कमी पैदा करने के लिए असाधारण मात्रा में अंडे लेती है।

दूसरी ओर, अंडे के यौगिक बायोटिन में बहुत समृद्ध होते हैं, इसलिए जब आप अपने कुत्ते को पूरे अंडे से खिलाते हैं, तो चिंता करने की कोई बात नहीं है।

आहार में बायोटिन के अन्य स्रोत भी हैं। यकृत एक विशेष रूप से अच्छा स्रोत है।

एक बार फिर, अंडा सफेद खाना पकाने से जोखिम खत्म हो जाएगा, लेकिन आपका कुत्ता पोषक तत्वों का अधिकतर हिस्सा खो देगा, इसके लायक नहीं।

अंडे साल्मोनेला होते हैं - कुत्तों अच्छी तरह से कच्चे खाद्य पदार्थों से बैक्टीरिया को संभालने के लिए सुसज्जित हैं, और नहीं आम तौर पर केवल पिल्लों या immunosuppressed बुजुर्ग के मामलों में, साल्मोनेला से बीमार मिलता है।

मुर्गी का स्वास्थ्य भी महत्वपूर्ण है, इसलिए फ्री-रेंज मुर्गियों से कार्बनिक अंडे चुनना सर्वोत्तम होता है।

उचित भंडारण और अंडे को ताजा रखने से हानिकारक बैक्टीरिया को एक प्रबंधनीय स्तर पर रखने की दिशा में लंबा रास्ता तय होता है।

गोले सूखे के रूप में कर रहे हैं और एक कॉफी ग्राइंडर एक पाउडर है कि आप एक प्राकृतिक कैल्शियम पूरक के रूप में अपने कुत्ते के भोजन पर छिड़के सकते में स्वच्छ में जमीन।

">यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि कई अंडे को चमकीले दिखने के लिए रासायनिक के साथ छिड़काया जाता है, इसलिए स्थानीय जैविक खेत से अंडे प्राप्त करना सबसे अच्छा होता है।

अंडे सस्ते हैं, प्राप्त करने में आसान हैं और आपके कुत्ते के लिए पोषण का उत्कृष्ट स्रोत हैं, कुत्तों के स्वास्थ्य के लिए अंडों के लाभ निश्चित रूप से जोखिम से अधिक हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छिद्रों को बंद करने का एक बहुत ही प्रभावी तरीका: अपना खुद का अंडा मुखौटा बनाओ!छिद्रों को बंद करने का एक बहुत ही प्रभावी तरीका: अपना खुद का अंडा मुखौटा बनाओ!
कुत्तों में जूँकुत्तों में जूँ
कुत्तों के लिए कैल्शियम आपूर्ति के रूप में अंडेहेलकुत्तों के लिए कैल्शियम आपूर्ति के रूप में अंडेहेल
क्या कुत्ते अंडे खाते हैं?क्या कुत्ते अंडे खाते हैं?
कुत्तों और बिल्लियों में बायोटिन का प्रभावकुत्तों और बिल्लियों में बायोटिन का प्रभाव
अंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाएअंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाए
हेन्स अंडे नहीं डालते हैंहेन्स अंडे नहीं डालते हैं
कुत्तों और बिल्लियों में विटामिन ए की भूमिकाकुत्तों और बिल्लियों में विटामिन ए की भूमिका
मेरे कैनरी का ऊष्मायनमेरे कैनरी का ऊष्मायन
पक्षी निरंतर fecundating बिना अंडे देता हैपक्षी निरंतर fecundating बिना अंडे देता है
» » कुत्तों के लिए अंडे
© 2022 TonMobis.com