कुत्तों की मक्खियों को कैसे डराना है

कुत्तों की मक्खियों को कैसे डराना है

कीड़े आपके सबसे अच्छे दोस्त को परेशान करने जा रहे हैं? युक्तियों पर एक नज़र डालें कि animal.site2.xyz você sobrey से अलग हो गया है।

यह देखना असामान्य है कि भागीदारों को घुटने टेकने वाली मक्खियों से परेशान किया जा रहा है। साथ ही साथ, कुत्ते इस कीट के ज़ूम ज़ूम के साथ आराम कर सकते हैं। यही कारण है कि आपके डॉक्टरों के लिए यह जानना महत्वपूर्ण हैकुत्तों की मक्खियों को डराने के लिए कैसे. पहली मूल युक्ति: अपने सबसे अच्छे दोस्त को साफ रखें और वह कहां है।

  • यद्यपि दिन में मक्खियों में आपके साथी की स्वच्छता की देखभाल को बनाए रखने से आपकी शांति को परेशान किया जा सकता है, यहां तक ​​कि गर्म दिनों में भी। इस समय, कुछ का उपयोग करना भी संभव हैप्राकृतिक घर का बना व्यंजनोंवे आपके सबसे अच्छे दोस्त के लिए हानिकारक हैं।

  • व्यंजनों में से एक में 300 मिलीलीटर मिश्रण होता है खनिज तेल और 40 मिलीलीटर साइट्रोनला तेल . Soluñón कुत्ते के कान पर लागू किया जा सकता है, क्योंकि यह वह जगह है जो आमतौर पर मक्खियों को अधिक आसानी से आकर्षित करती है। समाधान केवल con में लागू किया जा सकता है, लेकिन बहुत अधिक खर्च करने से बचें।

  • अन्य उप-पदार्थ जिन्हें कुत्ते के कानों पर लागू किया जा सकता है जो मक्खियों की परेशानियों से पीड़ित हैं केवल निकालने या नीलगिरी सार और तरल पेट्रोलियम , वह भी बहुत कुशल है। हालांकि, एकमात्र देखभाल बहुत अधिक खर्च नहीं करना है, हालांकि हर दिन थोड़ा लागू करना संभव है, अधिक से अधिक यह कान की त्वचा को नरम कर सकता है।

  • एक और घर का बना नुस्खा जो मक्खियों को डराने में भी मदद करता है साइट्रोनला तेल लेकिन इस मामले में सुगंध के लिए लगभग 100 मिलीलीटर और 500 मिलीलीटर वाहन। इस पदार्थ को उन दुकानों में ढूंढना है जो इत्र बनाने के लिए उत्पादों को बेचते हैं। दो अवयवों को मिश्रित किया जाना चाहिए और स्प्रेयर में रखा जाना चाहिए।

  • साइट्रोनला से बने प्राकृतिक प्रतिरोधी को धनुष में लागू किया जाना चाहिए जहां आपका कंसुल व्यवस्थित होगा। Soluñón पौधों और जगह के चारों ओर दीवारों में भी पारित किया जा सकता है। मच्छरों समेत कीड़ों से खुद को बचाने में साइट्रोनला बहुत कुशल है, इसलिए, इसे पूरे घर में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।




  • यद्यपि साइट्रोनला एक एग्रीडैक्टिक सुगंध वाला एक पौधा है, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि सबसे अच्छे दोस्तों की गंध है जो हमारे मुकाबले 30 गुना बेहतर काम करती है। उस अर्थ में, उसका ख्याल रखना soluón nón बहुत मजबूत रहो और अपने कुत्ते के पर्यावरण के चारों ओर बहुत दूर जाने से बचें।

  • एक सुझाव अगर प्राकृतिक साइट्रोनला प्रतिरोधी बहुत मजबूत है और थोड़ा और वाहन जोड़ें। एक विचार रखने के लिए, सुझाए गए नुस्खा को आधा लीटर प्रतिरोधी होना चाहिए। आप नुस्खा को दोगुना कर सकते हैं और पूरे घर में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

  • मक्खियों और अन्य कीड़ों को दूर करने के मूल रूप की टक्कर को बनाए रखना जरूरी है। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि एलेम स्नान करो आपके सबसे अच्छे दोस्त में, अन्य आवश्यक देखभालएं हैं। उनमें से, के माध्यम से कंघी एक विस्तृत दांत कंघी के साथ नॉट्स पूर्ववत करने के लिए। इसके बाद, एक अच्छा कंघी का उपयोग किया जा सकता है।

  • आवधिकता के साथ और आंखों के चारों ओर विशेष कैंची के साथ कटौती करने के लिए, नग्न और जननांगों के क्षेत्र में भी ऐसा ही करना है। साल के कुछ सत्रों में कॉन के कोट को कम करना आवश्यक हो सकता है, जो काटने वाले कैंची के साथ किया जाना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों की मक्खियों को डराने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के पास स्नाउट के अंदर घाव हैमेरे कुत्ते के पास स्नाउट के अंदर घाव है
    मेरे कुत्ते को परेशान है और ज्यादा नहीं खाते हैंमेरे कुत्ते को परेशान है और ज्यादा नहीं खाते हैं
    कुत्ते के कान में कीड़े हैंकुत्ते के कान में कीड़े हैं
    कुत्ते के बर्न को कैसे स्पष्ट किया जाएकुत्ते के बर्न को कैसे स्पष्ट किया जाए
    कुत्ते काटने पर क्या करना हैकुत्ते काटने पर क्या करना है
    कुत्तों के लिए घर मच्छर प्रतिरोधीकुत्तों के लिए घर मच्छर प्रतिरोधी
    मेरी बिल्ली मूत्र असंतोष प्रतीत होता हैमेरी बिल्ली मूत्र असंतोष प्रतीत होता है
    नवजात पिल्ले, 5 युक्तियों की देखभाल कैसे करेंनवजात पिल्ले, 5 युक्तियों की देखभाल कैसे करें
    मायियासिस, वह क्या है?मायियासिस, वह क्या है?
    दुनिया में सबसे घातक जानवर क्या हैं? खतरनाक जानवरों की सूचीदुनिया में सबसे घातक जानवर क्या हैं? खतरनाक जानवरों की सूची
    » » कुत्तों की मक्खियों को कैसे डराना है
    © 2022 TonMobis.com