नवजात पिल्ले, 5 युक्तियों की देखभाल कैसे करें




नवजात पिल्लों की देखभाल क्योंकि तुम एक व्यक्ति के अनुभव खर्च कर सकते हैं, लेकिन यह भी कुछ हद तक आरामदायक और एक नवजात शिशु प्राणियों के लिए और विशेष रूप से यह मनुष्य की सबसे अच्छे दोस्त है अगर कुछ को पूरा करने और देखभाल करने के लिए सुंदर हो सकता है सबसे मुश्किल हो सकता है: "कुत्तों"इसलिए यह लेख हमें नवजात पिल्ले कुत्तों की देखभाल करने के लिए 5 प्रायोगिक सुझाव दिखाएगा।

नवजात शावक के साथ क्या करना है?

आप एक पिल्ला है या नवजात पिल्ले पता होना चाहिए कि कि कम उम्र में loscachorritos अत्यधिक संवेदनशील और अपनी ओर से undescuido जानवर को जबरदस्त नुकसान का कारण बन सकता हैं।
इसलिए आपको जन्म के अपने पहले 25 दिनों के दौरान सावधान रहना होगा, सौभाग्य से नीचे हम पिल्लों के लिए पांच प्रारंभिक देखभाल युक्तियों की सूची देंगे:


टिप वन, गर्म तापमान प्रदान करें: नवजात पिल्लों खुद से गर्म किया जा सकता है, तो यह मां के साथ aconsejablemantenerlo है और अनाथ कुछ आश्रय के साथ temperaturacálida रखने यदि।

युक्ति दो, अपने कंपकंपी से डरो मत: नवजात पिल्ले दिन के अधिकांश सोते हैं और आमतौर पर कंपकंपी के साथ कुछ आम है जो आपको डरा नहीं सकता है।



युक्ति तीन, उन्हें हर 2 घंटे फ़ीड: नवजात पिल्ले हर 2 घंटे यह सलाह दी जाती है, लेकिन मां के दूध कुत्ते को दूध के साथ sifuera अनाथ कुत्ते फ़ीड tuveterinaria पसंदीदा में प्राप्त कर सकते हैं तंग आ चुके हैं,।

युक्ति चार, अपनी आंखों के बारे में चिंता मत करो: इस शुरुआती उम्र में पिल्ले की आँखें खुली नहीं होतीं जो सामान्य होती है, आपको चिंता नहीं करनी चाहिए।

परिषद पांच, आराम की जगह की अच्छी स्वच्छता: इस के साथ स्वच्छता महत्वपूर्ण है कि मैं यह नहीं कहना चाहता कि आप पकड़ने वाले को स्नान करते हैं लेकिन बाकी की जगह साफ है और संक्रमण से बचने के लिए धूल नहीं है।

याद रखें ये सिर्फ कुछ सुझाव है कि आप अपने पिल्लों की accountto देखभाल में रखना चाहिए रहे हैं, लेकिन ठीक से गहरा और कार्यक्रम को सूचित "एक पिल्ला को शिक्षित करने के रूप में" चाहिए यदि आप के लिए देखभाल और tucachorro को शिक्षित करना चाहते हैं, अविश्वसनीय रूप से उपयोगी बधाई और लंबे जीवन है अपने पिल्ले के साथ
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नवजात कुत्तों की देखभालनवजात कुत्तों की देखभाल
मां के बिना नवजात बिल्लियों की देखभाल करेंमां के बिना नवजात बिल्लियों की देखभाल करें
नवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठोनवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठो
मुझे नहीं पता कि नवजात शिशु की देखभाल कैसे करेंमुझे नहीं पता कि नवजात शिशु की देखभाल कैसे करें
नवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करेंनवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करें
नवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करेंनवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करें
नवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करेंनवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करें
नवजात शिशु की देखभाल और फ़ीड कैसे करेंनवजात शिशु की देखभाल और फ़ीड कैसे करें
पिल्ले के लिए विशेष देखभालपिल्ले के लिए विशेष देखभाल
नवजात शिशु खाना नहीं लेना चाहतानवजात शिशु खाना नहीं लेना चाहता
» » नवजात पिल्ले, 5 युक्तियों की देखभाल कैसे करें
© 2022 TonMobis.com