कुत्ते के बर्न को कैसे स्पष्ट किया जाए

कुत्ते के बर्न को कैसे स्पष्ट किया जाए

बर्न

के कारण एक संक्रमण लार्वा वेरेजेरा उड़ो . यह संक्रमण जानवरों के उपनिवेश ऊतक में विकसित होता है, और ग्रामीण वातावरण में रहने वाले लोगों में अधिक आम है, जिनके संपर्क कीड़े और मक्खियों के साथ संपर्क अधिक है। फ्लाई लार्वा त्वचा में प्रवेश करती है और खुले छेद के माध्यम से सांस लेने, शंकु के जीवित ऊतक पर विकसित होती है और फ़ीड करती है। यह पता लगाने के लिए कि क्या आपके कुत्ते के पास बर्न है, आप अपनी त्वचा को उच्च और जलाया छेद दर्ज करते हैं। यदि आपको अपने कुत्ते की त्वचा में ये छेद मिलते हैं, तो हम इस आलेख को पढ़ते रहें जिसमें हम समझाते हैं कुत्ते के बर्न को कैसे स्पष्ट किया जाए.

  • बर्न को कैसे स्पष्ट किया जाए

तो आपको अपने कुत्ते में बर्न पर संदेह है, आपको तुरंत पशु चिकित्सक को निदान करने के लिए उठाया जाना चाहिए जिसमें स्टेगियो परजीवी है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वह पशु चिकित्सक को इंगित किए बिना अपने कुत्ते को कोई लालसा नहीं देता है या घर पर बर्न को स्पष्ट करने की कोशिश करता है, क्योंकि यह वर्ष में खराब हो सकता है।

यदि आपको लगता है उच्च और जलाया छेद अपने कुत्ते की त्वचा पर, आपको कोनोन्डो से बचने या त्वचा से बर्न को हटाने की कोशिश करने के लिए जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक से उसे उठाया जाना चाहिए।

निदान के लिए, पशुचिकित्सा को इंगित करना चाहिए दवा त्वचा के छेद में डाल करने के लिए उपयोग करने के लिए। यह पैच परजीवी सांस लेगा और मरने को खत्म कर देगा। मृत बर्न के बाद, आपको अपने पिल्ला को वापस पशुचिकित्सा में ले जाना होगा ताकि वह परजीवी हटा दिया जाता है.

आपका पशुचिकित्सक इंगित करेगा कि आपको दवा कब तक लागू करनी चाहिए, साथ ही साथ आपको नदी पर लौटने की कितनी देर तक आवश्यकता होगी। उस अवधि के दौरान जिसमें आप दवा लागू कर रहे हैं, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यदि कुत्ता क्षेत्र में लेट या कोस करता है।

  • बर्न से कैसे बचें

    कुछ निवारक उपायों कुत्तों में बर्न को रोकने के लिए आवेदन किया जा सकता है। अपने कुत्ते के मल को दिन में कई बार साफ करें, उस स्थान को साफ करें जहां आप पेशाब करते हैं और भोजन को लंबे समय तक उजागर करते हैं, ताकि वे मक्खियों को दूर रखने में मदद कर सकें।




    एक वेरेजीरा फ्लाई के जीवन में अधिकतम 24 घंटे में जीवन होता है, फिर यह एक और कीट, आमतौर पर अन्य मक्खियों को पुन: पेश करने और कैप्चर करने के लिए क्या करता है, और इसमें अपने अंडे जमा करते हैं। एक फ्लाई के शरीर में फ्लाई वारेजेरा मेजबान और लार्वा। इस कारण से, आपका साथी उसी मुर्गा रखने का जोखिम चला सकता है जहां जगह पर मक्खियां हैं। फिर, मक्खियों को कम रखने के लिए मक्खियों को दूर रखने के लिए और हमेशा उस स्थान को रखें जहां आपका कुत्ता साफ हो जाता है।

    ब्रश हेयर अपने कुत्ते के कुछ आवृत्ति के साथ, सप्ताह में कम से कम दो बार, और जब भी आपके कुत्ते में इस परजीवी लॉज से बचने के लिए जरूरी हो तो उसे स्नान करें। जितनी जल्दी हो सके बर्न नदी के पता लगाने के लिए अपने कुत्ते की त्वचा को भी महत्वपूर्ण जांचें।

    अपने पिल्ला को रखो repellents के साथ हार यह आपके पालतू जानवरों को अवांछित परजीवी से बचाने में भी मदद करेगा। विशेष पट्टा के आविष्कारों के लिए, tambiém ए का सहारा ले सकेंगे सिट्रोनेला कीड़ों को अपने कुत्ते के बालों में छोड़ने से रोकने के लिए। साइट्रोनला का उपयोग करने के लिए, बस अपने कुत्ते के कोट के माध्यम से साइट्रोनला सार की कुछ बूंदें फैलाएं। लेकिन ध्यान दें, अगर आपका कुत्ता एलर्जी है तो केवल साइट्रोनला का उपयोग करें।

    Tambiém, दवाएं हैं कि एलिया एम त्वचा के नीचे बर्न के विकास infestañón depulgasimpiden का आनंद लेने के लिए। यदि आप अपने कुत्ते को इस प्रकार की दवा देने में रुचि रखते हैं, तो पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

    बर्न से कैसे बचें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के बर्न को कैसे स्पष्ट किया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • युक्तियाँ
    पशु चिकित्सक के संकेत के बिना, अपने कुत्ते को कोई दवा न दें।
  • तो अपने कुत्ते की त्वचा में बर्न छेद का पता लगाएं, उसे तुरंत पशु चिकित्सक के पास ले जाएं।
  • अपने कुत्ते में इस या किसी अन्य समस्या या असुविधा से बचने के लिए, आपको साल में कम से कम दो बार पशु चिकित्सक के पास ले जाना चाहिए।
  • कुत्तों में बर्न की घटना सबसे अधिक दिनों में अधिक बार होती है, हालांकि यह वर्ष के किसी भी समय हो सकती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    वसंत में कुत्तों और एलर्जीवसंत में कुत्तों और एलर्जी
    कुत्ते प्रजनन सेटर का अंतर्राष्ट्रीय विनियमनकुत्ते प्रजनन सेटर का अंतर्राष्ट्रीय विनियमन
    कुत्तों में टिक्सकुत्तों में टिक्स
    क्या आप जानना चाहते हैं कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है या नहीं? यह आसान हैक्या आप जानना चाहते हैं कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है या नहीं? यह आसान है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं
    कुत्तों में सरकोप्टिक मैंजकुत्तों में सरकोप्टिक मैंज
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में फाइब्रोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में फाइब्रोसिस है या नहीं
    मायियासिस, वह क्या है?मायियासिस, वह क्या है?
    कुत्तों में दिल की धड़कन का निदान और उपचारकुत्तों में दिल की धड़कन का निदान और उपचार
    हंटवायरस महामारी विज्ञानहंटवायरस महामारी विज्ञान
    » » कुत्ते के बर्न को कैसे स्पष्ट किया जाए
    © 2022 TonMobis.com