कुत्ता, गर्मी और बीमारियां

कुत्ता, गर्मी और बीमारियां
losperrosyelcalor आज हम चरम गर्मी के समय में रह रहे हैं, और हमारे छोटे दोस्त इसे और अधिक नाराज करते हैं क्योंकि उनके बारे में उल्लेख किए बिना उनके मुकाबले एक मोटा त्वचा है कि कुछ के बाल और रंग काले हैं, कहने के लिए अच्छा है।

यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि चरम गर्मी की बीमारियों के साथ, विशेष रूप से पेट की बीमारियां जो हर किसी के लिए घातक हो सकती हैं, बाहर आती हैं।

आज हम पेट की बीमारियों के महामारी से पीड़ित हैं, कुत्ते चाहे वे उल्टी की समस्याओं के साथ छोटे या बड़े होते हैं, इसके बाद अवसाद होता है।

इसलिए मुझे यह लिखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

घर पर कुत्ता होने के नाते बच्चे होने की तरह, अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए देखभाल की आवश्यकता होती है।

पिल्ले के लिए vaccinacachorro: यह आवश्यक है कि उनके पास 3 महीने की उम्र से पहले उनका पूरा टीकाकरण कार्यक्रम हो
उम्र के 45 दिनों के टीके आमतौर पर पिल्ला के रूप में जाना है, जो उम्र और मौत का कारण के लिए सबसे आम बीमारियों से बचाव के लिए हमारे पिल्ला मदद करता है लागू होगी, यह भी dewormed आवश्यक है।
उम्र के 60 दिनों के पचगुना टीका है, जो पिल्ला वैक्सीन को मजबूत बनाने में मदद करने के साथ-साथ अन्य रोगों के खिलाफ पिल्ला की रक्षा में मदद करता है जगह की आवश्यकता होगी, यह एक दूसरे worming लागू करने के लिए आवश्यक है।
75 दिनों की उम्र में हमें कोरोवायरस के साथ सेक्स्टुपल टीका लागू करनी चाहिए, अगर इसमें कोरोनवायरस नहीं है तो इसे बाद में लागू करना आवश्यक होगा।
90 दिनों के बाद हम रेबीज टीका लागू करेंगे।
Giardia दिन और 105 लागू Bordetella टीके 2 बहुत महत्वपूर्ण हैं और शायद ही किसी को भी, कहते हैं महत्वपूर्ण है, क्योंकि न केवल Giardia एक परजीवी पेट पिल्ला में है कि यह भी हमारे लिए रोग संचारण जाता है।
वयस्क कुत्तों के लिए कंद टैरिफ:

वर्ष में एक बार हम कोरोवायरस, रेबीज, जिआर्डिया और बोर्डेटेला के साथ-साथ ड्यूवरिंग के साथ सेक्स्टुपल टीका लागू करेंगे।




इन साधारण किशमिशों के साथ हम अपने पिल्ला के लिए एक स्वस्थ जीवन और बीमारियों से दूर सुनिश्चित करने में सक्षम होंगे।

आप अपने पशु चिकित्सक आपकी पिल्ला टीका अन्य तरीके हैं में भाग लेने नहीं है, तो, एक पशु चिकित्सा फार्मेसी में भाग लेने के अपने क्षेत्र में टीकों और Vallan इकाई पशु नियंत्रण खरीदते हैं, वहाँ अपने कुत्ते को टीका लागू करते हैं और न उन्हें डाल चार्ज होगा , कानून द्वारा रेबीज टीका, पशु नियंत्रण इकाई में नि: शुल्क है।

अपने पिल्ला से प्यार करें, उन्हें स्वस्थ और मजबूत रखें, गर्म मौसम में हर 8 दिनों में 1 बार स्नान करें और ठंड के मौसम में हर 15 बार 1 बार स्नान करें।

यह अपने अंतरिक्ष साफ रखने के लिए, क्लोरीन जो वायरस है कि वातावरण, एक टिप में हैं मारता है साथ धोने महत्वपूर्ण है, criolina साथ धोने, इस दूर ड्राइव मक्खियों जादुई है।

पानी को अपने कुत्ते को तालाब में न जाने दें और मोल्ड से भरें, याद रखें कि वह यही लेता है, दिन में कम से कम एक बार पानी को बदलें।

भोजन को मुक्त मत छोड़ो क्योंकि यह मक्खियों से भरा जा सकता है, दिन में 1 या 2 बार उसे खिलाएं, 20 मिनट तक वह खाने के लिए पहुंचता है और प्लेट को हटा देता है।

उसे एक छत जहाँ आप धूप से आश्रय, और यदि आप, कसरत करते थे जब यह पहले से ही सूरज में हो रही है शाम को करने की कोशिश करने जा रहे हैं, हाइड्रेटेड रख सकते दे। अपने कुत्तों का ख्याल रखना

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं अपने कुत्ते पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?मैं अपने कुत्ते पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?
अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?
कुत्तों और सूरजकुत्तों और सूरज
कुत्ते के लिए टीका अनुसूची - पिल्ले और वयस्कोंकुत्ते के लिए टीका अनुसूची - पिल्ले और वयस्कों
हमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचेंहमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचें
टीकाकरण योजना: बिल्लियों और कुत्तों के लिए भी आवश्यक हैटीकाकरण योजना: बिल्लियों और कुत्तों के लिए भी आवश्यक है
अपने पालतू जानवर के लिए आवश्यक टीकों के बारे में जानेंअपने पालतू जानवर के लिए आवश्यक टीकों के बारे में जानें
2 महीने के पिल्ले के लिए टीके2 महीने के पिल्ले के लिए टीके
पिल्लों में fleas को हटा देंपिल्लों में fleas को हटा दें
फ्रेंच बुलडॉग की सबसे आम बीमारियांफ्रेंच बुलडॉग की सबसे आम बीमारियां
» » कुत्ता, गर्मी और बीमारियां
© 2022 TonMobis.com