प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?

हम आपके कुत्ते की भौंकने का जवाब देते हैं। आपका कुत्ता छाल क्यों करता है? इसे यहां डाउनलोड करें!

कितनी बार हम नीचे सड़क से चले गए हैं और हम कुत्तों के बारे में सुना और seguМЃn tamanМѓo भौंकने जब “Es एक प्रमुख कुत्ते सुन रहा है या यहां तक ​​कि सावधान रहना, यह एक कुत्ता agresivo” Hostaldog आज हम भौंकने कुत्ता और उसके कारणों के बारे में बात है।

जाहिर है हमारे कुत्तों की तरह हममें से कोई भी सड़क नीचे जाना बिल्कुल सब कुछ और कुछ भी भौंकने, क्योंकि वह इसका मतलब है कि परेशानी है कि संभावित, दूसरों को पैदा कर सकता है दूसरे कुत्तों असुविधाजनक, हमारे प्यारे estaМЃn एक में प्रवेश करने के अलावा हर बार जब वे सड़क पर बाहर जाते हैं तो तनाव का उच्च स्तर।

Hostaldog, कुत्ते की भौंकना और मेरे कुत्ते छाल, पालतू जानवर क्यों करता है

आप इस situacioМЃn में अपने प्यारे के साथ परिलक्षित दिखाई दे रही है, शांत, अपने कुत्ते को नहीं प्रमुख या आक्रामक, अपने कुत्ते को Гєnicamente डर है, और Гєnico पर कि भौंकता है और यह से बचाव के क्या डराता है तुम भी काटने यदि करने के लिए मिल सकता है की कोशिश करता है भौंकने से अपने शरीर को दूर करने के लिए पर्याप्त नहीं है




कई अवसरों पर, यह हम हैं जो इस तरह की स्थिति को ट्रिगर कर सकते हैं। , Вїcomo? बेल्ट के साथ ... बेल्ट कुत्ते के लिए हमारी extensioМЃn है और वह पूरी तरह से हमारे companМѓero के लिए सब कुछ संचारित, हम एक प्रतिक्रियाशील कुत्ते उत्पन्न कर सकते हैं बस नहीं द्वारा मदद लेकिन एक तंग पट्टा रखने एक दोस्त के साथ एक सही presentacioМЃn बनाने के लिए, और नहीं धनुष के लिए छोड़ दिया क्योंकि वे एक प्राकृतिक तरीके से करेंगे। हम यह भी सोचना चाहिए कि एक कुत्ते के लिए अन्य ढीला के खिलाफ मिस बंधे जा रहा है कुछ बहुत अनुचित sintieМЃndose भी अगर हमला किया जो सामान्य रूप से भी जानवर ने भौंकने और तनाव maМЃs होता भागने में असमर्थ है।

सब कुछ के लिए, सबसे अच्छा समाधान एक अच्छी रोकथाम है और सबसे पहले हमें पता होना चाहिए कि मेरे साथी को छाल का कारण क्या है? आप किसी भी व्यक्ति से बेहतर जानते हैं जिसे आप अपने मित्र को जानते हैं और यदि आपको अभी भी पता नहीं है कि प्रतिक्रिया क्या है, यह जानने के लिए समय है, यह जानकर कि हम इस बिंदु पर चिंता के बहुत उच्च स्तर के साथ पहुंचे हैं।

जब हम धूम्रपान छोड़ना चाहते हैं ताकि चिंता न हो, हमें इसे कम से कम कम से कम तीव्रता से छोड़ देना चाहिए, जब तक कि हमारे शरीर से पूरी तरह गायब हो जाए, कुत्तों के साथ ऐसा ही होता है, हमें उस चिंता को उच्च से कम तीव्रता तक काम करना शुरू करना चाहिए। सबसे पहले, उन सभी उत्तेजनाओं से बचने का प्रयास करें जो हमारे कुत्ते को तीव्रता में फिर से उठने का कारण बनते हैं। शांत क्षणों और विश्राम खेलों को प्रोत्साहित करना। कई अवसरों पर हम guiМЃas कि montanМѓa नीचे चलाने के लिए, जाना detraМЃs साइकिल चल रहा है, एक छड़ी के साथ खेल लिया जाता है अपने कुत्ते को बाहर थका करने की कोशिश करने ... और इसी तरह के खेल, इस deВ प्रकार के खेल के अलावा सेवा नहीं जिस तरह से हम चाहते हैं उसे टायर करने के लिए आपके तनाव स्तर में वृद्धि हो रही है, इसलिए हम और अधिक भोजन करेंगे लेकिन हम क्या टालना चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आप अपने कुत्ते की छाल के साथ क्या करते हैं?आप अपने कुत्ते की छाल के साथ क्या करते हैं?
वे अपने कुत्ते को अपने शरीर पर विभिन्न स्थानों पर थोड़ा सा करते हैंवे अपने कुत्ते को अपने शरीर पर विभिन्न स्थानों पर थोड़ा सा करते हैं
एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?
छोटे कुत्ते की गर्दन पर टक्कर लगी हैछोटे कुत्ते की गर्दन पर टक्कर लगी है
कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?
अपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षणअपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षण
क्या आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं?क्या आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं?
कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?
आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?
आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैंआप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं
» » प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?
© 2022 TonMobis.com