आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?

आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?

हम सभी के पास एक कुत्ते के साथ एक पड़ोसी था जो इसे से अधिक लंबे समय तक भौंकने से चला जाता है। उन शहरों में जहां इमारतों में से अधिकांश में "पेपर" दीवारें हैं, आप सब कुछ सुन सकते हैं जैसे कि वे हमारी तरफ से थे। लेकिन ... क्या हमने सोचा है कि एक कुत्ता क्यों छालता है? कई कारण हैं: कई लोग अकेलेपन से बाहर करते हैं, कुत्ते बहुत मिलनसार जानवर होते हैं जिन्हें कंपनी की आवश्यकता होती है और अक्सर वे अकेले बहुत अधिक समय बिताते हैं। बार्किंग हमें यह बताने का एक तरीका है कि वे त्याग महसूस करने से थक गए हैं।




अन्य बार ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हम उन जगहों पर उन्हें छोड़ देते हैं जहां वे असहाय और भयभीत महसूस करते हैं। उदाहरण के लिए जब हम उन्हें सड़क में कुछ प्रतिष्ठान के प्रवेश द्वार से बंधे रहते हैं, तो उनके पास अकेलापन और त्याग की भावना होती है और वहां से वे इस तरह ध्यान आकर्षित करते हैं: भौंकने।

ऐसा हो सकता है कि उन्हें कम से कम सामाजिककरण नियम सीखना पड़े और फिर उनके मालिक को उन्हें सिखाने के लिए एक सीखने का काम करना होगा कि उन्हें छाल नहीं करना चाहिए। हमें यह जानना है कि एक कुत्ता एक "छोटा व्यक्ति" है जो महसूस करता है, पीड़ित होता है और पीड़ित होता है और उसे बहुत प्यार और एक अच्छा गुरु की जरूरत होती है जो उसे सीखने के लिए सबकुछ सिखाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शांति बनाए रखने के 15 तरीके बार्किंगशांति बनाए रखने के 15 तरीके बार्किंग
कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?
मेरे कुत्ते की भौंकने को कैसे नियंत्रित करें?मेरे कुत्ते की भौंकने को कैसे नियंत्रित करें?
कुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैंकुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैं
मेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकनामेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकना
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?
मेरा कुत्ता बहुत छालता हैमेरा कुत्ता बहुत छालता है
मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
कुत्ते को नष्ट करना | अलगाव चिंताकुत्ते को नष्ट करना | अलगाव चिंता
» » आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?
© 2022 TonMobis.com