चिड़ियाघर में कुत्ते की हत्या का कारण बनता है: मालिक कार्बिनरोस से थोड़ी मदद का दावा करता है

चिड़ियाघर में कुत्ते की हत्या का कारण बनता है: मालिक कार्बिनरोस से थोड़ी मदद का दावा करता है
छवि के माध्यम से: फेसबुक

पशु दुर्व्यवहार का एक नया और खेदजनक मामला मृत्यु के परिणामस्वरूप मृत्यु में हुआ क्विंचो द्वीप, चिलो। यह मौत के बारे में है Achilles , एक पिल्ला इस क्षेत्र में एक परिवार द्वारा 10 साल पहले सड़क से एकत्रित किया गया था, जिसे अपने मालिकों के पड़ोसी द्वारा अपहरण कर लिया गया था और फिर अपघटन की एक उन्नत स्थिति में पाया गया था और संभवतः जला दिया गया था।

परिवार के पिता , गिल्बर्टो डीआज़, वह कहता है कि कुत्ता अपने पड़ोसी की गर्मी में कुतिया के बाद चला गया, जो इसे डायज ले गया। अपने स्वामी उसे बंधे अप, लेकिन Achilles फिर से बच गए, और इस समय डियाज़ कुत्ते के मालिक के घर गए अपने कुत्ते को पुनः प्राप्त करने के लिए, लेकिन आदमी से इनकार कर दिया: "मैंने कहा कुत्ता उसके था और वह कुछ भी नहीं था किसी भी कानून के साथ क्या करना है, और वह क्या वह कुत्ते के साथ किया था पता होगा कि, अगर एक कुत्ते nomas "और से इनकार कर दिया" डियाज़, जो तब Carabineros की Subcomisaría को संबोधित किया, जो उनके ही शब्दों में, उन्होंने कहा कहते हैं, " मदद करने के लिए, "मैंने उनसे कहा कि मैं चाहता था कि इस सज्जन मुझे सौंप दिया कुत्ते की ओर भावनाओं देखते हैं और मेरी बेटी उसे प्यार करता है मैं दो सप्ताह Carabineros जा रहा था और मुझे कुत्ते देने के लिए पूछने के लिए चला गया कभी नहीं क्योंकि। और जब मैंने उनसे कहा कि यह आखिरी बार मैं गया था, उन्होंने हाँ कहा, और यह आदमी पहले से ही मेरे कुत्ते को मार डाला था। "

यह एक और पड़ोसी था जिसने सड़क के किनारे पिल्ला पाया, और उसके मालिक ने उसे एक पैर पर एक निशान से पहचाना। वह कहती हैं कि उनकी 13 वर्षीय बेटी गहरे संकट में गिर गई है और एचिल्स की मौत के लिए पेशेवर उपचार कर रही है।

क्रिस्टियन मीना , क्विंचो के अभियोजक ने संकेत दिया कि शिकायत कैरबिनरोस ने प्राप्त की थी, जिन्होंने लोक मंत्रालय को बताया था। अब एसआईपी को यह निर्धारित करना होगा कि क्या मस्तिष्क निश्चित रूप से एचिल्स से संबंधित है, और यह निर्धारित करता है कि वास्तव में क्या था दुरुपयोग को प्रोत्साहित करती हैएल, हालांकि कर के घटाव स्पष्ट है।




पशु संगठन इस शनिवार को एचिलीस और उसके परिवार के लिए न्याय की तलाश करने के लिए प्रदर्शन के माध्यम से समर्थन प्रदान कर रहे हैं। "मैं इस व्यक्ति को एक महत्वपूर्ण जुर्माना के साथ भी भुगतान करना चाहता हूं, इसे किसी संगठन को दान करने में सक्षम होने के लिए जो जानवरों की सहायता करता है, ताकि न्याय किया जा सके।" गिल्बर्टो डीआज़ की पुष्टि की।

चिंता यह है कि हर बार जब वे इस तरह के मामलों होता है, लोगों के लिए चालू करने के लिए नहीं है, क्योंकि पुलिस अक्सर समर्थन देने के नहीं है, जो आंशिक रूप से इतने सालों के लिए जानवरों को उत्पाद, यानी का नतीजा है है , संवेदनशील प्राणी के बजाय चीजें हैं जो कई परिवारों का हिस्सा हैं पर विचार, और वे उचित उपचार और विचार के लायक है, और, ज़ाहिर है, भी संसद की अक्षमता कानून बनाने हमारे छोटे भाइयों की रक्षा के लिए के बारे में चिंता का परिणाम है। पालतू मालिकों के रूप में, हम वास्तव में असहाय महसूस करते हैं, क्योंकि हमें लगता है कि हमारे पास कोई भी व्यक्ति नहीं होगा।

Via: Chiloé स्टार

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते पेट दर्द हैमेरे कुत्ते पेट दर्द है
मैलागा, ग्रेनाडा की सड़क पर कुत्ता मिलामैलागा, ग्रेनाडा की सड़क पर कुत्ता मिला
ग्रेनाडा में पाया कुतियाग्रेनाडा में पाया कुतिया
फ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया थाफ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया था
कुत्ते वाणिज्य के दरवाजे पर बंधेकुत्ते वाणिज्य के दरवाजे पर बंधे
दक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया थादक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया था
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया
» » चिड़ियाघर में कुत्ते की हत्या का कारण बनता है: मालिक कार्बिनरोस से थोड़ी मदद का दावा करता है
© 2022 TonMobis.com