दक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया था

दक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया था

पारित सप्ताहांत के दौरान सोशल नेटवर्क्स पर फैला हुआ एक कुतिया की एक मजबूत छवि थी जिसे अपने मालिक द्वारा खींचा गया था, जिसने सड़क पर एक ट्रक चलाया जो कौक्वेन्स के रास्ते जाता है।

जानवर को रस्सी के साथ वाहन के बम्पर से बांध दिया गया था, जब लुइस साल्गाडो का ट्रक शुरू हो गया था, कुत्ते को फुटपाथ के खिलाफ खींच लिया गया था, जिसका अर्थ है एक मजबूत तथ्य पशु दुर्व्यवहार.

कुत्ते के मालिक ने समझाया कि उसने अपने पालतू जानवर को ट्रक के पिक अप पर अपलोड किया था, लेकिन जब रस्सी बांधते थे, तो यह बहुत लंबा था, जिससे जानवरों को गिरने के दौरान गिरने का कारण बनता था।




ब्रिज पेपेल की ऊंचाई पर, ड्राइवर को अन्य मोटर चालकों ने चेतावनी दी थी जो मौल क्षेत्र की सड़क पर यात्रा कर रहे थे, जिन्होंने इस तथ्य को निंदा करने के लिए तस्वीरों को लिया था।

साल्गाडो ने अपनी गलती को स्वीकार किया और चिलीविसीन नोटिसिया को बताया कि वह अपने पालतू जानवरों की चोटों के बारे में बहुत चिंतित है, जो वह संक्रमण से बचने की कोशिश कर रहा है जब वे साफ नहीं होते हैं तब उत्पन्न हो सकते हैं।

पशु समूह कहते हैं कि आदमी मोटर चालकों द्वारा चेतावनी देने के बाद कभी नहीं रोकना चाहता था और सभी पृष्ठभूमि को देगा न्याय इसलिए वह इस मामले पर कार्रवाई कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता हैआदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता है
कुत्ता और उसके मालिककुत्ता और उसके मालिक
पालतू जिज्ञासा: "एक अभिभावक बतख"पालतू जिज्ञासा: "एक अभिभावक बतख"
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
ऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविरऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविर
ट्रक ड्राइवर: दैनिक लॉगबुक कैसे पूरा करेंट्रक ड्राइवर: दैनिक लॉगबुक कैसे पूरा करें
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
अप्स ड्राइवर कैसे बनेंअप्स ड्राइवर कैसे बनें
मोबाइल पर अत्याचार करने वाले कुत्ते के साथ क्या करना हैमोबाइल पर अत्याचार करने वाले कुत्ते के साथ क्या करना है
क्या आपकी श्वास एक कचरा ट्रक के पीछे की तरह गंध करता है?क्या आपकी श्वास एक कचरा ट्रक के पीछे की तरह गंध करता है?
» » दक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया था
© 2022 TonMobis.com