बचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैं

बचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैं

कुछ साल पहले एक ग्रीष्मकालीन दिन, हम अपने बहन के साथ हमारे शहर के केंद्र के माध्यम से चल रहे थे। यह एक गर्म दिन था, और हमारे घर पर पहले से ही पहुंचा, हमने एक पिल्ला की रोना सुना, जिसने हमारा ध्यान खींचा। ध्वनि एक टैम्बोरिन के पीछे से महसूस किया गया था, लेकिन हालांकि हम चिंतित चलते रहे, हमने सोचा कि शायद वह रो रहा था कि वे उसे क्यों नहीं छोड़ना चाहते थे।




बाद में, एक ही जगह से फिर से गुजर रहा है, हम महसूस किया कि रोना बंद करो नहीं होता, तो मैं चिंतित था और है कि पशु रो ठीक था सुनिश्चित करना चाहते थे, इसलिए मैं डफ पर मिला घर के आंगन निरीक्षण करने के लिए। कुत्ते को सीधे धूप में moored किया गया था, पानी या छत तक कोई पहुंच नहीं थी। इसके अलावा, वह एक बहुत ही कम सन के साथ बंधे थे, उसके पास 1 मीटर से अधिक स्थानांतरित नहीं था। इस भयानक स्थिति को देखते हुए, मैं अपनी बहन को बताने के लिए नीचे गया और वह देखना चाहता था। वह एक बहुत पुताई था, तो आप बता सकते हैं वह पीड़ित था और इन परिस्थितियों में और अधिक जीवित नहीं रह जाएगा, इसलिए हमने तय किया है कि हम इसके बारे में कुछ करना था। मैं दरवाजे पर दस्तक दी तो घर और व्यक्ति कुत्ते के लिए जिम्मेदार बात में किसी को था देखने के लिए, लेकिन कोई हमें उत्तर दिया, तो मैं कुत्ता पानी लेने के लिए और यार्ड में रिलीज करने का फैसला है, लेकिन नहीं कर सके। चूंकि यह पहले से ही देर हो चुकी थी और गर्मी गुज़र रही थी, हमने इसे भोजन और केवल भोजन के साथ छोड़ने का फैसला किया। हम अगली सुबह वापस चले गए, कुत्ते की तस्वीरों को उस अपमानजनक स्थिति में लिया जिसमें मालिकों से बात करने की कोशिश की गई थी। दरवाजे पर दस्तक करने के लिए, एक नहीं बल्कि प्रतिकूल आदमी आया, हम आक्रामक तरीके से कुत्ते की स्थिति पर टिप्पणी की और कहा, और बहुत अशिष्ट शब्द, कुत्ते बहुत बुरी तरह बर्ताव किया और लायक नहीं थे ध्यान. जब मैंने उसे यह देने के लिए कहा, तो उसने यह कहकर इनकार कर दिया कि कुत्ता व्यवहार करना सीखेंगे और फिर वह यार्ड का ख्याल रख पाएगा। वह अब हमसे बात नहीं करना चाहता था और उसने हमारे चेहरे में दरवाजा बंद कर दिया। गर्मी भयानक थी, हमें कुछ करना पड़ा, इसलिए हमने इसे चुरा लेने का फैसला किया। हम घर के पास गया और कैंची, भांग यह बंधा हुआ था कटौती, डफ और मेरी बहन मुझे आशा है कि दूसरे पक्ष को पारित मैं अपने आप को घाट से मुक्त कर दिया और मेरी बाहों में ले लिया करने के लिए ले लिया है, मैं अपनी बहन जो दूसरे पर था के लिए गया था पक्ष और मैं जगह छोड़ने के लिए कूद गया। जब वह घर पहुंची तो उसने थोड़ा खा लिया, लेकिन फिर वह उल्टी हो गई और जब तक वह बेहोश हो गई, हम उसे ले गए, हम उसे ले गए पशु चिकित्सक और कहानी कहने पर, उसने हमें बताया कि वह शायद पीड़ित था गर्मी का दौरा, हम उस रात स्थिर किया जा करने के लिए छोड़ दिया और अगले दिन काफी बेहतर था, हम उसके घर ले लिया और हम क्षेत्र का चचेरा भाई था जो तुरंत उस में दिलचस्पी हो गई और उसे अपनाने के लिए चाहते थे करने के लिए कहानी सुनाई। हालांकि पहले वह लोगों से बहुत डरता था, थोड़ा सा वह फिर से भरोसा करता था। अब वह बहुत खुश और regaloneada रहता है, और हालांकि हम जानते हैं कि चोरी गलत है, है ना यहाँ, क्योंकि इस चोरी करने के लिए धन्यवाद है कि कुत्ते के लिए अपना जीवन बचा लिया था। इस तरह के मामलों आदर्श हमेशा पहले मालिक से बात करेंगे और एक समझौते तक पहुँचने की कोशिश, संवाद करने के लिए किया जाता है, दुर्भाग्य से इन लोगों को अक्सर आक्रामक होते हैं और अगर वहाँ कोई विकल्प नहीं है, लेकिन अन्य उपाय करने के लिए है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
11 महीनों के पिल्ला में खून के साथ मल11 महीनों के पिल्ला में खून के साथ मल
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?
बचाव कहानियां: कोजिटो, एक सुपरमार्केट गार्ड द्वारा मारा गया कुत्ताबचाव कहानियां: कोजिटो, एक सुपरमार्केट गार्ड द्वारा मारा गया कुत्ता
पालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गईपालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गई
पालतू कहानियां: जैकी, एक पेड़ के ताज से बचायापालतू कहानियां: जैकी, एक पेड़ के ताज से बचाया
बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्सबचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
पालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचावपालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचाव
पालतू कहानियां: मेरे पिल्ले का बचावपालतू कहानियां: मेरे पिल्ले का बचाव
पशु बचाव कहानी: छद्म बाकूपशु बचाव कहानी: छद्म बाकू
» » बचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैं
© 2022 TonMobis.com