पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?

सगारदा फ़मिलिया गुडोग

चूंकि इसका पहला पत्थर 1882 में लगाया गया था, पवित्र परिवार, काम खत्म हो रहा है Antoni गौड़ी, कई चरणों से गुजर चुका है और लगातार विकास में निरंतर विकास जारी है बार्सिलोना. लैटिन क्रॉस बनाने वाले जहाजों का यह सेट इस निर्माण को प्रशंसा के लायक बन गया है। रीस के कलाकार के काम को कैटलन आधुनिकता का सबसे बड़ा घोषित माना जाता है और यह स्पेन में सबसे अधिक देखी जाने वाली स्मारकों में से एक है यूरोप में दूसरा सबसे ज्यादा दौरा किया चर्च.

सियुडैड कंडल पर जाएं और न देखें पवित्र परिवार वे असंगत गतिविधियां हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश, हमारे प्यारे लोग इसे दर्ज नहीं कर सकते हैं (जब तक कि वे सहायता कुत्तों न हों)। चर्च के हर कोने का आनंद लेने के लिए बार्सिलोना और उसके आसपास के कई अन्य स्मारकों और प्यारे स्थानों का आनंद लेने के लिए यह बाधा नहीं होनी चाहिए। यदि आप नहीं पाते कि कौन आपके कुत्ते की देखभाल कर सकता है और यह नहीं चाहता कि उसे पिंजरों में रखा जाए, तो आप भरोसा कर सकते हैं Gudog एक विशेष देखभाल करने वाला व्यक्ति ढूंढने के लिए जो उसे अपने घर में पंप करता है जैसे कि वह उसका था। हमारे पास आपके पास पहले स्तर की सेवा है और जिसमें सभी जेब हैं आप तय करते हैं जो आपके वफादार कुत्ते दोस्त की परवाह करता है।

बार्सिलोना में कुगर देखभाल करने वालों को सगारदा परिवार जाने के लिए जाना जाता है 

हमारे बार्सिलोना में देखभाल करने वाले वे आपके कुत्ते को यह महसूस करने की देखभाल करेंगे कि वह अपने घर में है, एक गुणवत्ता सेवा प्रदान कर रहा है और शहर के साथ आनंद ले रहा है। बेशक, हमेशा सड़कों पर जाकर भोजन के अपने दिनचर्या बनाए रखें और चलें पार्कों कैटलन राजधानी का।

उनमें से, हम पा सकते हैं लौरा, एंड्रिया और ऑस्कर, जो पहले से ही कई पिल्ले अपने मालिकों के साथ लौटने के लिए ज़िम्मेदार हैं कि वे कितने खुश हैं।

 

गुडोग में हम कुत्तों में से प्रत्येक के बारे में परवाह करते हैं जैसे कि यह हमारा था और यही कारण है कि हम आपको स्पेन में सर्वश्रेष्ठ देखभाल करने वालों के प्रस्ताव के साथ प्रत्येक प्रोफ़ाइल को एक-एक करके मान्य करने का ख्याल रखते हैं। हम आपके देखभाल करने वालों के हजारों चमत्कारों से बात करने में कई घंटे बिता सकते थे, लेकिन कभी भी साथ ही साथ कुत्तों के मालिकों के साथ भी नहीं रहेंगे जो उनके साथ बालों को छोड़ देते थे। यहां हम आपको लाउडा, एंड्रिया और ऑस्कर की सेवाओं पर राय छोड़ देते हैं।




लौरा गुडोग सगारदा फ़मिलियालौरा सग्रदा गुडोग परिवार लौरा गुडोग सगारदा फ़मिलिया

सगारदा फ़मिलिया एंड्रिया गुडोग सगारदा फ़मिलिया एंड्रिया गुडोग सगारदा फ़मिलिया एंड्रिया गुडोग 

ऑस्कर गुडोग सगारदा परिवार मूल्यांकन ऑस्कर गुडोग सगारदा परिवार मूल्यांकन

तो आप जानते हैं, अगर आप रोमांच लेने और जाने के लिए फैसला करते हैं बार्सिलोना देखने के लिए पवित्र परिवार, से विचार देखने के लिए ऊपर जाओ कारमेल बंकर या Montjuic, चारों ओर चलो रैम्ब्लास, यात्रा करने के लिए दर्ज करें सागर के कैथेड्रल या बार्सिलोना कैथेड्रल, गौडी के काम का आनंद लें पार्क गेल या के प्रकाश शो पर विचार करें जादू फ़ॉन्ट, आप देखभाल करने वाले को ढूंढने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं जो एक कर सकता है दिन नर्सरी या देना आवास अपने कुत्ते को हम आपकी मदद करने में प्रसन्न होंगे।

अगर आपकी यात्रा पर आप रुकना चाहते हैं पोर्ट अवेन्टुरा या की ओर बढ़ रहा है ग्रेनाडा और इसके अलहंब्रा , आप हमारे ब्लॉग पोस्ट इन क्षेत्रों में देखभाल करने वालों के बारे में भी देख सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Granollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ताGranollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
पिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तोंपिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तों
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूलबार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूल
और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?
एक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशेएक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशे
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
भारत के पवित्र जानवरभारत के पवित्र जानवर
» » पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com