Fiestas डी सैन एंटोन 2016

17 जनवरी को, सैन एंटोन या सैन एंटोनियो अबाड का दिन मनाया जाता है, और परंपरा के अनुसार, स्पेन के विभिन्न चर्चों में, निकट आने वाले सभी जानवरों को आशीर्वाद दिया जाता है। इतिहास के अनुसार, सैन एंटोन ने प्रकृति के माध्यम से ज्ञान की खोज की, और इसलिए, जानवरों को आशीर्वाद देने के लिए समर्पित किया गया था। इस प्रकार, उनकी मृत्यु के बाद, वह हमारे सबसे अच्छे दोस्त, घरेलू जानवरों के संरक्षक और संरक्षक बन गए।

आज तक ऐसे इलाके हैं जो इस अभ्यास को बनाए रखते हैं जिसमें पशु मालिक अपने शहरों के बिंदुओं में भाग लेते हैं जहां घटना होती है। वे लंबी लाइनों को सहन करते हैं ताकि उनके अविभाज्य साथी को आशीर्वाद दिया जा सके। बेशक, इन शहरों या कस्बों में से कई ने इस दिन एक असली त्योहार बनाया है जिसमें न केवल धार्मिक कार्य होता है।

गुडोग में, हम आपको सैन एंटोन 2016 के इन उत्सवों में स्पेन और हमारे पालतू जानवरों के लिए स्पेन में कुछ स्थानों पर इस साल तैयार किए गए हैं।

मैड्रिड

वर्ष की पहली पार्टियां मैड्रिड में शुरू होती हैं। उद्घाटन भाषण Elvira लिंडो द्वारा दिया और veganism पर एक टॉक के साथ समाप्त होने के साथ शुरू, सैन एंटोन का त्योहार इस साल एक पूरी तरह से विविध और अभिनव प्रोग्रामिंग प्रदान करते हैं। शुक्रवार 15 से रविवार 17 जनवरी तक, मर्कडो डी सैन एंटोन और आसपास के इलाकों में विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जाएंगी। उनमें से कुछ हमारे पालतू जानवरों के साथ साझा करने के लिए, और दूसरों को उन्हें संबंधित मुद्दों पर अमीर पाने के लिए: वार्ता, वाद-विवाद, बच्चों के कार्यशालाओं, पालतू गोद लेने अंक, photocall और कुछ पशुओं के साथ काम संघों के लिए खड़ा है। मैड्रिड के पड़ोसियों के लिए काफी साहस है कि उनके पास दो या चार पैर हैं।

शीर्षकहीन 1

बार्सिलोना

बार्सिलोना के मामले में, वे कुछ हद तक एक लंबे समय तक और विविध पार्टी क्योंकि Sant Antoni के पड़ोस 15 से 24 करने के लिए अपने त्योहार मनाता जनवरी की है। सड़क संगीत, जागृत, correfuegos, सवारी या परेड: इस तरह के संगीत, मोनोलॉग, थिएटर, एकजुटता बाजार और कुछ बच्चों की गतिविधियों के रूप में कई गतिविधियों के अलावा, इस पार्टी कैटलन पार्टी के कुछ परंपरागत ठेठ कृत्यों बनाए रखता है। और निश्चित रूप से, एक बिंदु जहां वे अपने पालतू जानवरों को आशीर्वाद देना चाहते हैं, वे करीब आ सकते हैं।

5364228994_971ca8e5ed_o

वालेंसिया

वैलेंसियन समुदाय में सैन एंटोन के दिन का जश्न मनाने के लिए बहुत आम है। पिछले साल इस अधिनियम आयोजित एक सौ शहरों की तुलना में अधिक है, और अब सैन एंटोन 2016 परेड, बच्चों के कार्यशालाओं, correfuegos, संगीत, और यहां तक ​​कि एक डॉग शो चपलता के त्योहार के लिए उनमें से कई को तैयार, गतिविधियों में से कुछ कर रहे हैं वैलेंसिया की नगर पालिकाओं की पेशकश। San Anton, पालतू जानवर के संरक्षक संत के सम्मान में एक मास के बाद पशुओं यह वालेंसिया के मुहल्लों से ज्यादातर में किया जाता है आशीष की परंपरा के बारे में।

12386169363_c16fcf4c9b_o

12384563854_927c8d9371_o

Andalusia

सैन एंटोन के सम्मान में उत्सव अंडलुसिया के कुछ प्रांतों में सबसे पारंपरिक हैं। कई अंडालूसियों के लिए यह अभी भी अपने जानवरों को निकटतम पैरिश में आशीर्वाद देने के लिए प्रथागत है। लेकिन केवल इतना ही नहीं, कुछ प्रांतों और कस्बों में उनके पास इन पार्टियों की कुछ सामान्य आदतें हैं। उदाहरण के लिए, ग्रेनाडा में, चमकदार और घोड़ों की प्रतियोगिताओं आम हैं, और इस वर्ष ग्रेनाडा के कुछ कस्बों के जानवरों के लिए अच्छी खबर के साथ: रॉकेट और फायरक्रैकर वर्जित हैं। सैन एंटोन 2016 के त्यौहारों में जानवरों का आशीर्वाद तीर्थयात्रा के साथ कई नगर पालिकाओं में होगा, और परंपरा के निशान के रूप में वे "सैन एंटोन की तलवार" खाएंगे।

लेकिन हम मैड्रिड या प्वेर्टो रियल (कैडिज़) जैसे अधिक पहलों को याद करते हैं। कैडिज़ शहर में, 24 जनवरी को, पालतू जानवरों के साथ सभी लोगों को बुलाया गया है ताकि वे पेसो मारितिमो के साथ एक दिन का आनंद उठा सकें जहां जानवर नायक होंगे। आखिरकार, यह आपका दिन है। सर्वश्रेष्ठ जानवरों के परिवार या सबसे अच्छा पशु परिवार या चपलता और आज्ञाकारिता का प्रदर्शन करने के लिए, सबसे अच्छा छिपाने के लिए पुरस्कारों के साथ प्रतियोगिता के साथ प्रतिस्पर्धा के रूप में उनके लिए गतिविधियों से भरा कार्यक्रम के साथ। और इसके अतिरिक्त, पंजीकरण द्वारा उठाए गए पैसे को सुरक्षात्मक संघ को दिया जाएगा। यह सब कंपनी के जानवरों के रक्षा और संरक्षण के लिए नए नगर अध्यादेश की अग्रिम है जिसमें प्वेर्टो रियल शहर काम कर रहा है।




6555136703_3cd48c9257_o

हमें उम्मीद है कि अब से अधिक स्थानों पर सैन एंटोन में हमारे पालतू जानवरों को समर्पित घटनाओं और गतिविधियों को शामिल किया जाएगा। लेकिन स्पेन में कई स्थानों पर हमारे जानवरों को आशीर्वाद देने की परंपरा जारी है। हम आपको उन कुछ स्थानों को छोड़ देते हैं जहां आप अपने मित्र को सैन एंटोन 2016 के उत्सवों पर आशीर्वादित कर सकते हैं:

अल्काज़र डी सैन जुआन (सियुडैड रियल)। 17 जनवरी शहर की सड़कों के माध्यम से चर्च से जुलूस।

Torrevieja (एलिकेंट)। 17 जनवरी जानवरों का आशीर्वाद पवित्र चर्च।

कोरडोबा। 17 जनवरी जानवरों का आशीर्वाद नए दरवाजे के कारमेन की हमारी लेडी का पैरिश।

Churriana (मलागा)। 17 जनवरी जानवरों का आशीर्वाद प्लाजा डी सैन एंटोनियो अबाड।

मोंटिज़ो (Badajoz)। 17 जनवरी जानवरों का आशीर्वाद सबसे स्पष्ट का सम्मेलन।

मॉन्ज़ोन (अरागोन)। 17 जनवरी जानवरों का आशीर्वाद सांता मारिया के पैरिश।

तालावेरा डे ला रीना (टोलेडो)। 17 जनवरी जानवरों का आशीर्वाद सैन एंड्रेस के पैरिश।

कार्टाजेना (मर्सिया)। 17 जनवरी जानवरों का आशीर्वाद चर्च का दरवाजा

जेरेज़ डी ला फ्रोंटेरा 17 जनवरी परेड और जानवरों का आशीर्वाद। गोंजालेज होंटोरिया पार्क।

सेगोविआ। 17 जनवरी जानवरों का आशीर्वाद संविधान का प्लाजा।

गुइमर (टेनेरिफ)। 24 जनवरी कृषि पशुओं और नगर पालिका के पालतू जानवरों के साथ तीर्थयात्रा।

एविला। 24 जनवरी जानवरों का आशीर्वाद सेंट विन्सेंट स्क्वायर। एर्मिता डे ला मगडालेना।

यदि आप जानना चाहते हैं कि पिछले साल चुएका में हमारे पालतू जानवरों के साथ क्या हुआ, तो हमारी पोस्ट तक पहुंचें चुएका सैन एंटोन प्यार करता है.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
पोर्ट मोंट में सॉकर विश्व कप उप 17 के दौरान छोड़े गए कुत्ते को लॉक करने का प्रस्ताव हैपोर्ट मोंट में सॉकर विश्व कप उप 17 के दौरान छोड़े गए कुत्ते को लॉक करने का प्रस्ताव है
मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!
स्पेन में कैनाइन पार्कस्पेन में कैनाइन पार्क
सैन एंटोनियो 2018 आता हैसैन एंटोनियो 2018 आता है
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
स्पेन में वे जानवरों के लिए प्रतिबद्ध हैंस्पेन में वे जानवरों के लिए प्रतिबद्ध हैं
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
» » Fiestas डी सैन एंटोन 2016
© 2022 TonMobis.com