हवाई में पवित्र स्थानों को कैसे खोजें


शिक्षा पवित्र स्थान हवाई द्वीपों को खोजें

द्वीप के कई मानचित्र हेयस और पवित्र महत्व के अन्य स्थानों जैसे कि गुफाओं, लावा ट्यूब, समुद्र तटों और विशेष मानचित्र गाइड पार्कों को चिह्नित करते हैं। फ्रैंको फ्रैंको। ये नक्शे टुकड़े टुकड़े, टिकाऊ और कॉम्पैक्ट हैं। नक्शे सड़कों, पर्यटन स्थलों और पवित्र स्थानों को दिखाते हैं। आप मानचित्र पर कुछ सबसे लोकप्रिय स्थानों की संक्षिप्त हाइलाइट्स पढ़ सकते हैं! O`ahu Franko की गाइड मानचित्र पर एक नजर जन्म पवित्र पत्थर, Mahaka कावेर्न्स और जहां अच्छा स्नॉर्कलिंग, घुड़सवारी और अन्य गतिविधियों के लिए जाने के लिए की युक्तियों के साथ 50 या तो अन्य स्थानों के स्थान को दर्शाता है।

एक अच्छा guidebook.Guidebooks भी देखें आपको पता चलता है देखने के लिए क्या और पवित्र स्थानों के लिए विशेष निर्देश देने के लिए और, लोग क्या करते हैं और आप visiting.A द बिग द्वीप देख रहे हैं, जबकि सीखने के लिए खुलासा - कि अकेले बड़े द्वीप पर - का पता चलता है अतीत और हाल के इतिहास का एक अच्छा हिस्सा है। उदाहरण के लिए, जब वाइपियो घाटी की खोज करते हैं, तो यह पाया जाता है कि प्राचीन हवाईअड्डियों का मानना ​​था कि वाइपियो घाटी अंडरवर्ल्ड के प्रवेश द्वार था। यह भी कैसे वहाँ पाने के शामिल किया गया है, मौसम, ट्रेल्स और चार पहिया valley.Another अच्छा विकल्प के लिए एक प्राइमर लोनली प्लैनेट में से एक है हवाई द्वीप के लिए गाइड। अधिक जानकारी और books.For में एक देखो एक आध्यात्मिक मार्गदर्शक बंद पीटा पथ, जाँच "रहस्य और रहस्यों हवाई के," हवाई के पिला के लिए lonelyplanet.com की जाँच करें।

जानकारी के लिए वेब पर खोजें। अपने आप में, आधिकारिक हवाई पर्यटन वेबसाइट पवित्र स्थानों के बारे में जानकारी का भरपूर धन प्रदान करती है। याहू पर एक खोज! जहां प्रत्येक पृष्ठ नज़र करने के लिए लिंक पर क्लिक करके पवित्र स्थलों ब्राउज़ कर सकते हैं hawaii.com विकल्प देता है माउ island.A ब्याज की एक दर्जन से अधिक अंक की तुलना में अधिक पता चलता है, हेयू Pi`ilanihale, जो माना जाता है सहित पॉलिनेशिया के लिए पूजा का सबसे बड़ा प्राचीन स्थान। इन स्थानों की कहानियों की खोज करें हवाई द्वीपों की आपकी यात्रा को समृद्ध करेंगे। पढ़ें!




एक आसान विकल्प, लेकिन यह अधिक महंगा है, एक दौरा बुक करना है। हवाई द्वीप स्थलों और options.A के लिए त्वरित इंटरनेट खोज से भरा द्वीपों चलने दौरे पवित्र "हवाई" यात्रा दुनिया में सबसे वांछनीय की एक किस्म में पृष्ठों के सैकड़ों बदल देती है में से एक हैं। असली, हवाई की एक पवित्र यात्रा सूची के लिए sacredhikes.com खोजें। रोकने के लिए एक और अच्छी जगह हवाई पर्यटन कार्यालय साइट है। यदि आप कुछ छोटे और अधिक व्यक्तिगत की तलाश में हैं, तो कई आध्यात्मिक स्वामी जो द्वीपों में रहते हैं, अनुकूलित निजी पर्यटन प्रदान करते हैं। एक बुलेटिन बोर्ड पर इंटरनेट या विज्ञापन खोजें, जैसे Craigslist.org, जो आप चाहते हैं उसे बताएं। शुभकामनाएँ!

द्वीपों की यात्रा के दौरान, स्थानीय लोगों से कहें कि कहाँ जाना है। ऐसे कई पवित्र स्थान हैं जो नक्शे पर या गाइड में नहीं हैं। तो, अपने पाठ्यक्रम को ट्रैक करते समय, अज्ञात का पता लगाने और अन्वेषण करने के लिए कमरे छोड़ दें। यदि आपके पास एक मजबूत इच्छा है और सही लोगों को बनाना है, तो आप केवल खुद को एक कैस्केड "छुपे हुए पवित्र अनुपात, या किसी अन्य विशेष स्थान पर पा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?
भारत के पवित्र जानवरभारत के पवित्र जानवर
एक विदेशी देश में कम स्पष्ट कैसे होएक विदेशी देश में कम स्पष्ट कैसे हो
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
Nuvi 750 मानचित्र कैसे अपडेट करेंNuvi 750 मानचित्र कैसे अपडेट करें
मानचित्र पर मार्ग कैसे बनाएंमानचित्र पर मार्ग कैसे बनाएं
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
रेस्टाउन झील का आनंद कैसे लेंरेस्टाउन झील का आनंद कैसे लें
मानचित्र पर कार्डिनल क्या है?मानचित्र पर कार्डिनल क्या है?
हवाई में सबसे अच्छा समय साल का क्या समय है?हवाई में सबसे अच्छा समय साल का क्या समय है?
» » हवाई में पवित्र स्थानों को कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com