मैनचेस्टर, जमैका में पर्यटक आकर्षण

मार्शल पेन और ग्रेट हाउस

मार्शल पेन एस्टेट मैनचेस्टर में सबसे अधिक देखी जाने वाली पर्यटक आकर्षणों में से एक है। इसकी उत्पत्ति 18 वीं शताब्दी में मवेशियों की संपत्ति के रूप में हुई है, लेकिन इसे एक पक्षी अभयारण्य में बदल दिया गया है। प्रकृति प्रेमियों पक्षियों के विभिन्न झुंड और खेत से घिरे सुंदर परिदृश्य का आनंद लेंगे। घर हर दिन बागों का दौरा करने के लिए खुला चार्ज प्रवेश द्वार है। एक गेस्ट हाउस है जो एक दर्जन लोगों तक समायोजित कर सकता है, और आप रात को उचित मूल्य के लिए खर्च कर सकते हैं। घर का स्वामित्व एन सटन है, जो भ्रमण भी करता है। आप देश में पक्षियों की लगभग 100 प्रजातियों को देखेंगे। प्राकृतिक जमैका में पक्षियों की 25 प्रजातियों में से, आप उनमें से दो को मार्शल की कलम में पाएंगे।

मैनचेस्टर, जमैका
876-963-8569


रोक्सबोरो ग्रेट हाउस

द बिग हाउस नॉर्मन मैनले का जन्मस्थान भी है, जो सार्वभौमिक मताधिकार के लिए जमैका के सर्वश्रेष्ठ समर्थकों और समर्थकों में से एक था। नोर्मन मनले के पिता 19 वीं सदी में घर खरीदा है, लेकिन 1900 के पर्यटकों में आग अभी भी ऐतिहासिक महत्व लेने के लिए खंडहर के लिए आते हैं (नींव अभी भी वहाँ है)।




जमैका हेरिटेज ट्रस्ट नेशनल, पंजीकृत होम
79 ड्यूक सेंट
876-922-1287

सैन मार्कोस के पैरिश चर्च

यह ऐतिहासिक ईंट इमारत जमैका में सबसे प्रसिद्ध चर्चों में से एक है। इमारत का सुंदर वास्तुकला एक राष्ट्रीय स्मारक है और पूरे वर्ष पर्यटकों द्वारा अक्सर इसका आयोजन किया जाता है। सैन मार्कोस 1814 से स्थायी रहा है और इसका एक समृद्ध इतिहास है। जैसे ही आप सामने वाले दरवाजे से प्रवेश करते हैं, आप बहुत सी नई चीजें सीखेंगे। चर्च के आंगन में एक मकबरा है जो कि संस्कृतियों के मिश्रण का इतिहास सबक है।

मैनचेस्टर रोड
876-962-2876

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता हैएक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता है
एयर मार्शल का पता कैसे लगाएंएयर मार्शल का पता कैसे लगाएं
दुनिया में सबसे बड़ा पक्षीदुनिया में सबसे बड़ा पक्षी
दक्षिणी यूरोप में प्रवासी पक्षियोंदक्षिणी यूरोप में प्रवासी पक्षियों
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
छुट्टियों का रिज़ॉर्ट कैसे शुरू करेंछुट्टियों का रिज़ॉर्ट कैसे शुरू करें
जंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा हैजंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा है
गीतबर्ड के बारे में सब कुछगीतबर्ड के बारे में सब कुछ
टोरंटो में बच्चों के लिए क्रिसमस की गतिविधियांटोरंटो में बच्चों के लिए क्रिसमस की गतिविधियां
Callao, वर्जीनिया में होटलCallao, वर्जीनिया में होटल
» » मैनचेस्टर, जमैका में पर्यटक आकर्षण
© 2022 TonMobis.com