मेरे कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें

मेरे कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें

हम अपने कुत्ते से प्यार करते हैं और हम हमेशा क्या देखना चाहते हैं खुश और समझदार एक ऐसा कार्य जो हम जिस देखभाल को देते हैं उस पर बहुत अधिक निर्भर करता है। यह पर्याप्त रूप से फ़ीड करता है मैंने सफाई की यह बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर आंखों जैसे संवेदनशील क्षेत्रों में। लेकिन इस क्षेत्र में हमारे कुत्ते की सफाई कई बार एक असली चुनौती बन सकती है, यही कारण है कि animals.site2.xyz में हम आपको समझाते हैं अपने कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें एक साधारण तरीके से

स्कैब्स और रीमेला, या विकास के संचय से बचने के लिए अपने कुत्ते की आंखों को अच्छी तरह से साफ रखना महत्वपूर्ण है आंखों के संक्रामक जो जानवर के लिए बहुत परेशान हो सकता है। इसके अलावा हम इससे बचते हैं कि सम्मान जानवर, खुजली और असुविधा महसूस करने के लिए, आंखों के क्षेत्र को पैरों के साथ संयोजित करने का प्रयास करें, जो आमतौर पर कई जटिलताओं का उत्पादन करता है।

  • हमेशा की तरह, यह अनुशंसा की जाती थी कि आप पिल्ला से इस प्रकार की स्वच्छता के लिए अपने पिल्ला को आदत दें, ताकि आप इस प्रक्रिया के दौरान घबराहट से बच सकें। किसी भी मामले में, यदि आप इस तथ्य से अवगत हो जाते हैं कि वे आपको इतनी आसानी से छूते हैं, तो आपको कभी तनाव नहीं होना चाहिए।

  • अपने कुत्ते को एक सभ्य तरीके से पकड़ो लेकिन इसे बचने से रोकने के लिए मजबूती से पकड़ो। सबसे व्यावहारिक तरीका आपकी गोद में बैठा है, लेकिन यदि आपका कुत्ता बहुत शांत है तो वह अपनी आंखें साफ कर सकता है और उसके सामने बैठ सकता है।

  • एक में गज का एक छोटा सा टुकड़ा भिगो दें ऊर्जावान soluon मानव और पशु आंखों, या गर्म enmanzanilla दोनों को साफ करने के लिए विशेष, और धीरे-धीरे ऊपर से नीचे तक स्लाइड, धीरे-धीरे गंदगी को हटा दें। धीरे-धीरे जाना और कई बार दोहराना बेहतर है ताकि आंखें अच्छी तरह से साफ हो जाएं, जो मैं केवल एक बार अचानक करता हूं।




  • दूसरी आंखों के साथ प्रक्रिया को दोहराएं, लेकिन हमेशा एक नया गौज का उपयोग करके, यह किसी भी संक्रमण से किसी भी संक्रमण को ट्रांसमिशन को रोक देगा।

    आप अपने कुत्ते की आंखों को साफ कर सकते हैं सप्ताह में दो बार जब तक कि यह एक राइया न हो, जो रीमेला और गंदगी जमा करता है, या यदि आपके सम्मान के जानवरों को आंखों में समस्याएं होती हैं, तो इन मामलों में और हर दिन साफ ​​करने के लिए सुविधाजनक होता है।

  • समाप्त होने पर, अगर यह एक था अपने कुत्ते को इनाम दें कॉन के लिए एक स्वादिष्ट विशेष बिस्कुट के साथ, इस तरह से जानवर आंखों की स्वच्छता को कुछ सकारात्मक के साथ जोड़ देगा जो अंत में एक इनाम है, जो इस प्रकार के पारित होने के साथ अधिक घृणित हो जाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के दिखने की व्याख्या कैसे करेंमेरे कुत्ते के दिखने की व्याख्या कैसे करें
    कुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करेंकुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें
    कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधानकुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधान
    अदृश्य आंखों के साथ घर volvigі घरअदृश्य आंखों के साथ घर volvigі घर
    मेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बेमेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बे
    मुझे अपनी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करना चाहिए?
    मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करेंमेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें
    एक बिल्ली की आंखों की सफाईएक बिल्ली की आंखों की सफाई
    चिहुआहुआ की आंखों की देखभालचिहुआहुआ की आंखों की देखभाल
    मेरा कुत्ता आंखों से बीमार हैमेरा कुत्ता आंखों से बीमार है
    » » मेरे कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें
    © 2022 TonMobis.com