आंखों की सर्जरी - आंखों के जोखिम को जानना




यदि आप बूढ़े होने पर अपनी आंखों में दिखाए गए नुकसान की मात्रा से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप पलक सर्जरी का विकल्प चुन सकते हैं। यह युवा दिखने के सबसे लोकप्रिय तरीकों में से एक है, लेकिन किसी भी प्रकार के कॉस्मेटिक उपचार की तरह, लेकिन यह जोखिम के बिना नहीं है। संक्रमण और अत्यधिक रक्तस्राव सहित कई जोखिमों की सभी सर्जरी के बावजूद, कुछ में विशेष रूप से कुछ हैं। उदाहरण के लिए, पलक सर्जरी प्राप्त करने से आंखों को प्रभावित करने वाली संभावित समस्याएं होती हैं, भले ही शेष शरीर को सुरक्षित और ध्वनि रखा जाए। चेहरे के इस क्षेत्र में यह उपचार नुकसान के प्रकारों पर विचार करें, जब सावधानी बरतें और एक अनुभवहीन डॉक्टर का चयन करें।

कोई भी ऑपरेशन जो निशान के जोखिम के साथ आता है। शरीर के अन्य हिस्सों में किए गए सर्जरी के विपरीत, हालांकि, यह उपचार चेहरे पर किया जाता है, जिससे निशान को छिपाना मुश्किल हो जाता है। यदि आपको पलक सर्जरी से निशान मिलते हैं, तो लोग कम से कम बड़े होने पर, अन्य तरीकों को देखने में असमर्थ महसूस करते हैं। यह दिखाने के लिए कि वे सुन रहे हैं, लोग एक-दूसरे की आंखों को देखते हैं। यद्यपि यह सम्मान और ध्यान का संकेत है, यदि आपके पास इस विषय पर निशान हैं, तो आप आत्म-जागरूक महसूस कर सकते हैं या अपमानित भी हो सकते हैं। बेशक, आप हमेशा इस परिणाम, अच्छी समीक्षा के साथ एक सर्जन के चुनाव से बचने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह एक गारंटी नहीं है कि एक गलती पलकों के निशान में जिसके परिणामस्वरूप नहीं किया है, नहीं है।

यह भी हो सकता है कि एक आंख अलग दिखती है। नतीजा यह है कि स्तन प्रत्यारोपण असमान होते हैं, क्योंकि जब लोग आपको देखते हैं तो यह आमतौर पर बहुत स्पष्ट होता है। आप आम तौर पर इस समस्या को पलक सर्जरी की राय से तय हो सकता है, लेकिन जब तक आप साबित कर सकते हैं कि गलती डॉक्टर था, और एक ही सर्जन पर लौटने के लिए सहमत हैं, यह अतिरिक्त खर्च होंगे। आप सर्जन के रूप में वह या वह क्षेत्र में जोड़ने के लिए इतना है कि पलकें अभी भी कर रहे हैं दूसरी आँख, या शरीर के दूसरे हिस्से से ऊतक लेने के साथ किया था दोनों कवरेज की एक ही राशि में कटौती करने के लिए है। इसलिए, आप ध्यान में रखना चाहिए कि इस खर्च आश्चर्य बिना किसी चेतावनी के आ सकता है, और इससे पहले कि आप हो उसे ठीक कर सकते हैं परिणाम शर्मनाक हो सकता है।

पलक सर्जरी के साथ सामना करने का एक और जोखिम आपकी दृष्टि में एक बदलाव है। यह आंखों के रूप में मामूली हो सकता है जो कभी-कभी खुजली हो जाती है या अत्यधिक रो रही है। हालांकि, वे दर्दनाक रूप से सूख सकते हैं, जिसके लिए आपको लगातार आंखों की बूंदें डालने की आवश्यकता होती है। आपको डबल दृष्टि भी दिखाई दे सकती है। ऑपरेशन के बाद ये समस्याएं उलटा हो सकती हैं या नहीं भी हो सकती हैं।

आपको यह समझना चाहिए कि क्या इन समस्याओं की संभावना होती है वह परिणाम आप चाहते हैं। वे यह भी जानते हैं कि ये जोखिम दुर्लभ हैं और अधिकांश रोगी परिणाम से संतुष्ट हैं, और जटिलताओं से बचने का सबसे अच्छा तरीका एक सम्मानित सर्जन चुनना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
लेजर सर्जरी - आपके लिए सही हैलेजर सर्जरी - आपके लिए सही है
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
जब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता हैजब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता है
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
» » आंखों की सर्जरी - आंखों के जोखिम को जानना
© 2022 TonMobis.com