मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें

मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें

हमारी बिल्लियों आसानी से हमारे सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं, brincalhón और हमेशा प्राप्त करने के लिए तैयार हैं छेड़छाड़ और सहवास . लेकिन उनके लिए सौदावेस होने के लिए, संक्रमण से बचने के लिए आंखों और कानों जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों को रखने के लिए अपने साउ की देखभाल करना बहुत महत्वपूर्ण है। felines के चरित्र को जानने का, पता estoón ई है कि सरल कार्य तो में animales.sitio2.xyz उसे समझाया अपनी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें एक आसान तरीके से

किसी भी अन्य स्वच्छता उपाय के रूप में और हमारी बिल्ली का उपयोग करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है छोटा खुद को छूने और साफ करने के लिए, इस तरह हम गारंटी देते हैं कि जानवर अपनी आंखों की सफाई करते समय घबराहट या बेचैन हो।

  • आंखें जानवर की सिर्फ एक बहुत ही नाजुक हिस्सा है, उन्हें acumulañón menudoéncia धब्बे और scabs कि बीमार पशु प्राप्त कर सकते हैं से बचने के लिए, इसलिए यह महत्वपूर्ण Limpa हो जाता है। खाने के लिए हमें बिल्ली को नरम लेकिन दृढ़ तरीके से पकड़ना चाहिए, इस प्रकार हम इससे बचते हैं कि यह घबराहट और बच निकलता है। अगर वह बहुत परेशान हो जाता है, तो उसे खरोंच से बचाने के लिए उसके चारों ओर एक तौलिया रखें।

  • अपनी बिल्ली की आंखों को साफ करने के लिए एक का उपयोग करें नया गौज में गीला आसुत पानी एक सभ्य आंदोलन के साथ क्षेत्र में परतों और संचित गंदगी को हटा दें। एक और धुंध पकड़ो और दूसरी आंख के साथ प्रक्रिया दोहराओ। संक्रमण के संचरण को रोकने के लिए एक ही धुंध का उपयोग करना सुविधाजनक है।




  • É सुविधाजनक एक सप्ताह में कम से कम दो बार अपनी बिल्ली की आँखों साफ करने के लिए है, लेकिन अगर किसी कारण से पशु इस क्षेत्र में गंदगी का एक बहुत जमा करने के लिए, यह अच्छा क्वी हर दिन यह होता है हो जाएगा। याद रखें कि जब भी आप अपनी बिल्ली को साफ करते हैं, तो आपको चाहिए उसे एक इनाम दें अपने अच्छे व्यवहार के लिए। एक स्वादिष्ट स्पंज केक आपको यह सोचने के लिए तैयार करेगा कि बलिदान इसके लायक है, ताकि भविष्य में आप अधिक आसानी से शुद्ध हो सकें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण हैमेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण है
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    अदृश्य आंखों के साथ घर volvigі घरअदृश्य आंखों के साथ घर volvigі घर
    नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
    मेरे बिल्ली का बच्चा दोनों आंखों का स्थायी फाड़ना हैमेरे बिल्ली का बच्चा दोनों आंखों का स्थायी फाड़ना है
    मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
    मुझे अपनी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करना चाहिए?
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखेंस्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    » » मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें
    © 2022 TonMobis.com