कुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें

कुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें

साझेदार विकसित कर सकते हैं आंखों में मोतियाबिंद ऐसा कुछ जो आपकी दृष्टि को स्पष्ट और कुशल होने से रोक सकता है। लक्षण मदद कर सकते हैं आप यह निर्धारित करता है, तो अपने você चोर मोतियाबिंद है हा रेंज, तथापि, você é महत्वपूर्ण है कि से सावधान, निर्धारित करें कि आपका चोर वह Oon गिर जाता है एक पशु चिकित्सक के लिए देखो किया जाना है।

उमकोमो में हम आपको सम्मान के अपने जानवर के सौदे ग्लोब को बेहतर बनाने में मदद करना चाहते हैं, इसी कारण से, इस लेख में हम आपको बोलते हैं कॉन की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें.

कॉन आनुवंशिक कारणों और हेडियेट्रियोज़ के लिए आंखों में मोतियाबिंद विकसित कर सकता है। इसके अलावा, इससे कोई भी क्रोध विकसित हो सकता है कि कार्टर्स और नहर आंखों की समस्याओं से ग्रस्त होने की संभावना है।

उम्र के साथ, कॉन की आंखों में मोतियाबिंद की उपस्थिति जब वे पिल्ले होते हैं, उससे अधिक सक्रिय होते हैं, लेकिन जीन और उम्र के एम के सहयोगी, मोतियाबिंद आघात के कारण प्रकट हो सकते हैं या क्योंकि उन्हें मधुमेह जैसे डिनोस का सामना करना पड़ता है।

  • उनकी आंखों में मोतियाबिंद विकसित करने से रोकने के लिए, अपने कुत्ते के गुब्बारे का विशेष तकनीकों के साथ ख्याल रखना महत्वपूर्ण है जो आपके पालतू जानवर को सौहार्दपूर्ण जीवन का आनंद लेने में मदद करेगा। नीचे हम कुछ सुझाव देते हैं con की आंखों की देखभाल :

  • कुत्ते की आंखों को रोज़ाना गज और सीरम से साफ करें।
    • यदि आपके साथी के पास आंखों के चारों ओर लंबे बाल हैं, तो उन गहरे इलाकों के काटने वाले क्षेत्र को काट लें जो गंदगी और संक्रमण को जमा कर सकते हैं।
    • स्पेन में अपने कंडोम को नियंत्रित करें जहां झाड़ियों या मारें हैं, क्योंकि आपकी आंखों को नुकसान पहुंचाने वाली स्पाइक्स या कांटियां हो सकती हैं।
    • जांचें कॉन की आंखें हर 3 महीने में पशुचिकित्सा में पुराना।
    • अपने साथी को पौष्टिक, सौदी-डीन के साथ खिलाएं और मिठाई खाने से बचें।
    • यह पता लगाने के लिए कि क्या आपके साथी के पास कैटरटावोक है, आपको लक्षणों की एक श्रृंखला पर ध्यान देना चाहिए जो आपको इस समस्या से पीड़ित होने पर आवाज प्रकट कर सकता है। कॉन की आंखों में मोतियाबिंद के लक्षण सबसे आम निम्नलिखित हैं:

    • चर्च की अतिरिक्त;
    • आंखों के क्षेत्र में Supradenon;
    • Intolerádemocr à luz;
    • लेंस अपारदर्शी और सफेद हो जाता है।



    • यदि आप देखते हैं कि आपके साथी में इनमें से कोई भी लक्षण है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या हो रहा है यह निर्धारित करने के लिए सीधे पशु चिकित्सक की तलाश करें।

    • के लिए एकमात्र उपाय कॉन में मोतियाबिंद का इलाज करें मैं काम पर गया। दवाओं के आधार पर मौजूद उपचार कुशल हैं, जबकि मोतियाबिंद ऑपरेशन में सफलता का उच्च प्रतिशत (9 5%) है। ओपेरॉन नॉन में लगभग कोई जोखिम नहीं होता है और आपके कुत्ते को बेहतर दृष्टि मिल जाएगी और एक पूर्ण सॉस का आनंद लेंगे।

      किसी भी मामले में, यह हमेशा पशुचिकित्सक होता है, जिसे निर्धारित करना चाहिए कि उसका क्या है मोतियाबिंद के साथ con con उसे संचालित करने की जरूरत है। अपने पालतू जानवर के दान के साथ आगे बढ़ने के बारे में जानने के लिए इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं।

    • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

      यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मस्तिष्क और सूजन आंखों के साथ कुत्तामस्तिष्क और सूजन आंखों के साथ कुत्ता
    मोतियाबिंद कुत्तों के लिए बादलों की आंखों के लिए 4 स्पष्ट चालेंमोतियाबिंद कुत्तों के लिए बादलों की आंखों के लिए 4 स्पष्ट चालें
    चिहुआहुआ क्षतिग्रस्त आंख प्रकार मोतियाबिंद के साथचिहुआहुआ क्षतिग्रस्त आंख प्रकार मोतियाबिंद के साथ
    मेरी चो चो कुतिया नहीं देख सकता हैमेरी चो चो कुतिया नहीं देख सकता है
    कुत्तों की दृष्टि कैसी हैकुत्तों की दृष्टि कैसी है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के मोतियाबिंद हैंकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के मोतियाबिंद हैं
    कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता अंधा है?कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता अंधा है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
    कुत्तों में 5 आम आंख विकारकुत्तों में 5 आम आंख विकार
    कुत्तों में मोतियाबिंद - उपचारकुत्तों में मोतियाबिंद - उपचार
    » » कुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com