कुत्ते डेकेयर

कुत्ते डेकेयर

हमारे जीवन के कई अवसरों में, जहां भी हम जाते हैं, हमारे प्यारे पालतू जानवर हमारे साथ नहीं जा पाएंगे। यह उन अवसरों में है जब मालिक कुत्ते नर्सरी में कुत्ते को छोड़ने की संभावना के बारे में सोचते हैं।

अगर हमने अपने कुत्ते को नर्सरी में छोड़ने का फैसला किया है तो हमें सतर्क रहना चाहिए कि यह सही जगह है जहां आपको वह देखभाल मिल जाएगी जहां आप लायक हैं। ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम आपको सबसे अच्छी युक्तियां देते हैं ताकि आप अपने पालतू जानवर को एक में छोड़ सकें कुत्ते डेकेयर विश्वास का

आप में भी रुचि हो सकती है: विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करना
सूची

कुत्ते डेकेयर क्या है?

नर्सरी शब्द भ्रमित हो सकता है, क्योंकि यह परिपक्वता तक पहुंचने तक पिल्लों के लिए एक विशेष स्थान नहीं है, लेकिन यह एक है मेजबान अंतरिक्ष.

इन सभी सवालों को स्पष्ट करने के लिए, यह कैनिन निवास शब्द का उपयोग करने के लिए अधिक उपयुक्त हो सकता है। एक कुत्ता डेकेयर सेंटर या डॉगहाउस एक ऐसा स्थान है जहां आप कर सकते हैं अस्थायी रूप से लॉज हमारे कुत्ते को जब हम उसकी देखभाल नहीं कर सकते, छुट्टियों का सबसे स्पष्ट उदाहरण होने के नाते।

एक शादी या व्यापार यात्रा ऐसी जगहें हैं जहां दुखद रूप से हमारे पालतू जानवर हमारे साथ नहीं जा सकते हैं, इसी कारण से हमें इसे एक उपयुक्त स्थान देना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि यह सभी आवश्यक देखभाल और छेड़छाड़ प्राप्त करे।

यह तब होता है जब हम अपने कुत्ते को इस तरह के निवास में ले जाने के लिए बहुत उपयोगी हो सकते हैं, जब तक हम इसे सुनिश्चित करते हैं सेवाएं गुणवत्ता के हैं , इसके लिए, हमें कई पहलुओं के बारे में पूछना चाहिए।

कुत्ते डेकेयर क्या है?

सभी नर्सरी हमारे कुत्ते के लिए मान्य नहीं हैं

हमारे पालतू जानवर हैं नियमित परिवर्तनों के प्रति बहुत संवेदनशील और सीमा शुल्क, तो हमें सावधानी के साथ कार्य करना चाहिए। यदि हमारा कुत्ता बहुत पुराना है, तो यह अनुशंसा की जाती है कि एक विश्वसनीय परिवार सदस्य या मित्र इसका ख्याल रखे, या छुट्टियों के गंतव्य पर विचार करें जहां हम अपने 4-पैर वाले दोस्त के साथ रह सकते हैं।

अन्य मामलों में यह बहुत महत्वपूर्ण है निम्नलिखित पहलुओं का विश्लेषण करें :

  • इसके लिए योग्य लोगों की गुणवत्ता और देखभाल
  • प्रचुर बाहरी अंतरिक्ष
  • विशाल कमरे, एक शराबी बिस्तर के साथ और मंजिल से अलग
  • पर्याप्त भोजन
  • जानवरों के साथ बंद और संवेदनशील उपचार
  • दिन में कई बार आउटिंग
  • पशु चिकित्सा सेवा



कुछ नर्सरी या निवास गारंटी देते हैं कि जानवर दिन में 2 या 3 बार मुक्त हो जाएगा, लेकिन यह बहुत कम हो सकता है। यदि आपका कुत्ता कुछ हद तक पुराना है या आपकी कोई बड़ी ऊर्जा है तो आपको इसके बारे में अधिक जानकारी छोड़ने की आवश्यकता हो सकती है। अपने मैकोटा की अच्छी देखभाल की मांग बंद न करें।

सभी नर्सरी हमारे कुत्ते के लिए मान्य नहीं हैं

खाते में ध्यान देने के लिए अन्य विचार

यदि आपका कुत्ता अन्य कुत्तों के साथ नहीं मिलता है आप उनके साथ कोई भी स्थान साझा नहीं कर सकते हैं, इसलिए आपको जिम्मेदार कर्मचारियों को सूचित करना होगा।

यदि, दूसरी ओर, अन्य मेजबान कुत्तों के पास आक्रामक चरित्र होता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि सामान्य रिक्त स्थान का उपयोग किसी भी तरीके से सीमित हो, नीति के बारे में पता लगाएं इन मामलों में निवास का।

इन रिक्त स्थानों में जानवरों के कमरे आमतौर पर पिंजरे के प्रकार होते हैं, हालांकि वे व्यापक हो सकते हैं, अगर आप अपने तनाव पर यह तनाव नहीं रखना चाहते हैं वहाँ हैं अन्य विकल्प , उदाहरण के लिए, एक कुंगारू द्वारा अपने कुत्ते का स्वागत, इस तरह, आपका पालतू अधिक परिचित और करीबी वातावरण में हो सकता है।

किसी भी नर्सरी में अपने कुत्ते को छोड़ने से पहले, सुविधाओं पर जाएं , सुनिश्चित करें कि कुत्तों की अच्छी तरह से देखभाल की जाती है, स्वच्छ स्थितियों में और जिम्मेदार कर्मचारी भी उन्हें पंप करते हैं, याद रखें, कुत्तों को स्नेह की आवश्यकता है।

खाते में ध्यान देने के लिए अन्य विचार

अभिनव कुत्ते नर्सरी

हम वास्तव में अनन्य स्तर के कुत्तों के लिए डेकेयर पा सकते हैं, निवास "हिप्पी" जिसमें कुत्ते बहुत सारी आजादी के साथ चल सकते हैं या हम विकल्पों को चुन सकते हैं जो उनके कल्याण की गारंटी देते हैं, जैसे कि संलग्नक में स्थित कैमरे।

आदर्श विकल्प ढूंढें जो आपको अपने पालतू जानवरों को छोड़ने और अपनी छुट्टियों के बाद वापस आने पर सैकड़ों लंड प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाता है।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते डेकेयर , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
क्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँक्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँ
बार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिकबार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिक
विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करेंविमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें
एक नियोक्ता के साथ नौकरी स्वीकार करने के नुकसान जो बाल देखभाल प्रदान करता हैएक नियोक्ता के साथ नौकरी स्वीकार करने के नुकसान जो बाल देखभाल प्रदान करता है
विस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागतविस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागत
सेवाएंसेवाएं
हमारे पालतू जानवरों के बिना अवकाशहमारे पालतू जानवरों के बिना अवकाश
बार्सिलोना में सबसे अच्छा कैनिन डे केयर सेंटरबार्सिलोना में सबसे अच्छा कैनिन डे केयर सेंटर
मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते निवासमैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते निवास
» » कुत्ते डेकेयर
© 2022 TonMobis.com