घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों

घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों

iquest- मैड्रिड में रहता है और आपको ए की सेवाओं की आवश्यकता है घर पर कुत्ते ट्रेनर ? ExpertoAnimal में हमने अपनी शिक्षा विधियों, ग्राहक राय और सफलता की कहानियों के आधार पर सर्वश्रेष्ठ पेशेवरों का चयन किया है। कुत्ते पर बल दिया जा रहा है, ऊब या कुंठित बिना जानने के लिए प्राप्त करने के लिए, यह दिखाया गया है सकारात्मक प्रशिक्षण विधि है कि बेहतर परिणाम हो जाता है कि, इसलिए, शिक्षकों फिर चयनित इस आधार मिलने और परे जाना। इसके अलावा, पशु कल्याण के पांच स्वतंत्रता के आधार पर संचालित न केवल कुत्ते खुश रहने के लिए प्राप्त करने के लिए, लेकिन यह भी जानने के लिए और एक ही समय में मस्ती करने के लिए प्राप्त करने के लिए आवश्यक है।

ध्यान से पढ़ें घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों , अपनी दरें जांचें और उस व्यक्ति का चयन करें जो आपके विशेष मामले के अनुरूप है।

आप में रुचि भी हो सकती है: मैड्रिड में सर्वश्रेष्ठ एजिलिटी क्लब

लीलकैन कैनाइन प्रशिक्षण

लीलकैन में उन्होंने अपनी खुद की प्रशिक्षण विधि विकसित की है , अनुभव और वैज्ञानिक अनुसंधान पेशेवरों द्वारा सकारात्मक शिक्षा तकनीक और उपचार अधिक प्रभावी व्यवहार संशोधन, abaladas के मिलन पर आधारित है। वे अनुभव और अनगिनत सफलता की कहानी, हमेशा पशु कल्याण सुनिश्चित करने और किसी भी हिंसक विधि है कि कुत्ते को नुकसान पहुँचा सकते से बचने के 20 साल है, उसे सबसे अच्छा कुत्ता संचालकों की सूची में शामिल होने की जल्दी बनाया मैड्रिड में घर पर

वे कुत्ते के घर और सामान्य वातावरण में काम करते हैं, और मालिक को आवश्यक तकनीक प्रदान करने के लिए सेवाओं की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि वह वह है जो अपने जानवर को शिक्षित करता है। वे पाठ्यक्रम भी प्रदान करते हैं जो मालिक अपने ज्ञान का विस्तार करने के लिए चुन सकते हैं, एक एजिलिटी क्लब और एक अन्य कैनक्रोस हो सकते हैं, जहां इंसान और मालिक दूसरों से बातचीत करते हैं और बातचीत करते हैं।

लीलकैन में वे मैड्रिड के पूरे समुदाय के लिए काम करते हैं, जो घर पर प्रशिक्षकों और कुत्ते के शिक्षक के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं, और जो भी अपने क्लब में शामिल होना चाहते हैं।

एसीईओ - स्थिरता और आज्ञाकारिता में कैनाइन परामर्श

661204974

बकाया

एसीईओ नियोजित करने के लिए बाकी के ऊपर खड़ा है संज्ञानात्मक भावनात्मक प्रशिक्षण और कुत्ते की जरूरतों और व्यक्तित्व को समझने के आधार पर व्यवहार संशोधन उपचार। उनके लिए, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जानवर के कल्याण सुनिश्चित करें और मालिकों को अपने कुत्ते को समझने के लिए सिखाते हैं, उन कारणों को समझते हैं जो उन्हें एक तरफ या किसी अन्य प्रतिक्रिया में ले जाते हैं और उन पर काम करते हैं। दाऊद कास्त्रो, ACEO और कुत्ते ट्रेनर प्रशिक्षकों कुत्ते पेशेवरों के राष्ट्रीय संघ द्वारा मान्यता प्राप्त के संस्थापक, और सारा कसाडो, जीवविज्ञानी, पेशेवर और कुत्ते तकनीशियन पदार्थ का पता लगाने और लोगों को खोज ट्रेनर, सत्रों का संचालन के लिए जिम्मेदार हैं सही रास्ते पर ट्यूटरों को प्रशिक्षण और मार्गदर्शन करना।

इस सेवा की पेशकश करने और मैड्रिड में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों का हिस्सा होने के अलावा, एसीईओ अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराता है अन्य सेवाएं हमारे कुत्तों के जीवन को यथासंभव आरामदायक और संतोषजनक बनाने के लिए। ये सेवाएं निम्न हैं:

  • कैनाइन हेयरड्रेसर।
  • प्राकृतिक चलना
  • हार, harnesses और शिल्प पट्टियाँ।

एडकैन मैड्रिड




सभी EDUCAN मैड्रिड कुत्ते प्रशिक्षकों और शिक्षकों वे घर और उनकी सुविधाओं में दोनों काम करते हैं , संज्ञानात्मक भावनात्मक प्रशिक्षण की विधि का उपयोग करना। यह विधि कुत्तों के प्रभावशाली रिश्तों, उनकी भावनाओं को सीखने की प्रक्रिया और उनकी संज्ञानात्मक क्षमताओं पर काम करती है। इस अर्थ में, सर्वोत्तम परिणामों को प्राप्त करने के लिए, वे रक्षा करते हैं कि स्नेह से शिक्षित करना जानवर की कल्याण सुनिश्चित करने की कुंजी है और इसकी खुशी को परेशान नहीं करना है। इस प्रकार, वे सकारात्मक तकनीकों के माध्यम से उत्तेजक कुत्तों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो उन्हें अपनी भावनाओं को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में मदद करते हैं, यही वजह है कि उन्हें घर पर मैड्रिड में सर्वश्रेष्ठ कुत्ते प्रशिक्षकों की सूची का हिस्सा बनने का कारण बनता है।

दूसरी तरफ, स्थापित की जाने वाली सभी कार्य योजनाएं 100% वैयक्तिकृत हैं, प्रत्येक विशेष मामले और समस्या या शिक्षा के प्रकार के आधार पर संबोधित करने के उद्देश्य से। इसी तरह, वे पाठ्यक्रम और यहां तक ​​कि नि: शुल्क कार्यशालाएं भी पढ़ते हैं जो उनके सोशल नेटवर्क के माध्यम से विज्ञापन करते हैं।

DogEduca

675048051

DogEduca कुत्ते पेशेवरों का एक समूह है जो उपयोग कर काम करता है सकारात्मक में शिक्षा कुत्ते के कल्याण के साथ-साथ इसके मालिकों के कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए। मुख्य रूप से प्रशिक्षण सत्र, व्यवहार संशोधन और समूह वर्ग आयोजित करते हैं।

DogEduca टीम के सदस्य उधार देते हैं घर सेवा पर विशेष ध्यान , चूंकि एक नियंत्रित और जाने-माने माहौल में सत्रों को महसूस करने के लिए कुत्ते के दैनिक दिनचर्या में सीखने को ठीक करना महत्वपूर्ण है। इसी प्रकार, तनाव के स्तर में वृद्धि से बचा जाता है। बुनियादी आज्ञाकारिता के बावजूद, मालिक डर, आक्रामकता, दोहराव व्यवहार, अलगाव चिंता या दूसरों के बीच अत्यधिक भौंकने जैसी व्यवहार समस्याओं के लिए सलाह ले सकते हैं।

वे एक पेशकश करते हैं पहली मुफ्त यात्रा मालिक की जरूरतों का विश्लेषण करने के लिए, कुत्ते के हालत और व्यवहार का इलाज किया जाना चाहिए। एक बार अंतिम रूप देने के बाद, वे अपने अनुकूल वातावरण में जानवरों की आवश्यकताओं को कवर करने के लिए डिज़ाइन की गई एक अनुकूलित और वैयक्तिकृत कार्य योजना को ठीक करते हैं।

FeelCan - सकारात्मक प्रशिक्षण

FeelCan एक है सकारात्मक में कुत्ते प्रशिक्षण केंद्र जिसमें पेशेवरों की एक पूरी टीम है जो घर पर काम करती है, जो कुत्ते की शिक्षा के सभी क्षेत्रों को कवर करने और उनके कल्याण के साथ शामिल करने के लिए समर्पित है। वे व्यवहार संशोधन के मामलों के साथ-साथ तनाव, भय, चिंता या आक्रामकता वाले कुत्तों के साथ काम करते हैं। इसी प्रकार, वे जानवरों के साथ सहायक उपचार करते हैं, जो उनकी सामाजिक प्रोफ़ाइल को बढ़ाते हैं और मैड्रिड में घर पर सबसे अच्छे कुत्ते ट्रेनर का चयन करने में हमारी मदद कर सकते हैं।

Adiestralo.com

Adiestralo.com अपनी प्रशिक्षण सेवाएं प्रदान करता है और मैड्रिड के पूरे समुदाय में घर पर कैनिन शिक्षा और, मालिकों को अपनी सुविधाओं का उपयोग करने की अनुमति देता है। वे सकारात्मक प्रशिक्षण पद्धति का उपयोग करते हैं और नैतिकतावादी पशुचिकित्सा व्यवहारिक थेरेपी में विशेष रूप से कैनिन शिक्षक और प्रशिक्षकों की एक पूरी टीम है।

अपनी सेवाओं में, उपरोक्त व्यवहार व्यवहार समस्याओं, समूह प्रशिक्षण, पिल्ले और वयस्क कुत्तों के लिए, कुत्ते कौशल के शिक्षण और दोनों को संबोधित करने के लिए खड़ा है। प्रतिक्रियाशील कुत्तों के लिए कक्षाएं . कुत्तों को प्रतिक्रियाशील माना जाता है वे कुछ उत्तेजनाओं के प्रति प्रतिक्रियाओं को जरूरी से अधिक अतिरंजित करते हैं। इस प्रकार, यदि आप इस अपने मामले न लगे और आप Adiestralo.com में एक प्रतिक्रियाशील कुत्ते के साथ रहते हैं आप मैड्रिड में domiclio को इस तरह की समस्याओं का समाधान करने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता संचालकों मिल जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
मैड्रिड में चुराया चुड़ैलमैड्रिड में चुराया चुड़ैल
मैड्रिड में बिच खो गयामैड्रिड में बिच खो गया
बिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकोंबिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
» » घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
© 2022 TonMobis.com