बार्सिलोना में सबसे अच्छा कैनिन डे केयर सेंटर

बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ता दिवस देखभाल केंद्र

iquest- क्या आपको अपने कुत्ते को केनेल में कुछ घंटों तक छोड़ने की ज़रूरत है? iquest- आप पूरे दिन घर से दूर रहते हैं और आपके सबसे अच्छे दोस्त अकेले रहना चाहिए? ExpertoAnimal पर हम आपको सर्वोत्तम चुनने में मदद करना चाहते हैं बार्सिलोना में कुत्ते के दिन नर्सरी जितना संभव हो उतना आरामदायक रहने के लिए।

आप में रुचि भी हो सकती है: बार्सिलोना में सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के निवास

ट्रेन बीसीएन कुत्तों

प्रशिक्षण बीसीएन कुत्तों जेरेमी सरफाती द्वारा स्थापित एक परियोजना है, कुत्ते ट्रेनर और ethologist , व्यवहार संशोधन में विशेष। इसमें, वह तीन महीने या उससे अधिक के कुत्तों के लिए घर पर या उसकी सुविधाओं में एक कुत्ते ट्रेनर के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान करता है, जिससे प्रारंभिक साक्षात्कार होता है जो उसे जानवर का मूल्यांकन करने और कार्य योजना स्थापित करने की अनुमति देता है। इसी तरह, यह एक सेवा प्रदान करता है कुत्ते दिन नर्सरी , पिंजरों के बिना और चपलता जैसी गतिविधियों, कई कुत्तों के साथ खेल, पूल में गंध या खेल के खेल। यह सुविधाएं क्लब कैनिनो डी संत कुगाट में भी स्थित हैं, और नर्सरी घंटे सोमवार से शुक्रवार तक 8 बजे से 8 बजे तक हैं। दरें निम्न हैं:

  • 4 घंटे: € 7
  • पूरा दिन: € 18
  • 10 आधा दिन: € 80
  • 10 पूर्ण दिन: € 150

Fontfreda Residencia Canina y Felina

Fontfreda एक है कुत्ते और बिल्ली का बच्चा निवास केंद्र , जो इसकी सेवाएं भी प्रदान करता है पिल्ले के लिए नर्सरी और उन सभी मालिकों के लिए एक कुत्ते होटल है जो थोड़े समय के लिए अनुपस्थित होना चाहिए। Fontfreda निवास में रहने के दौरान, कुत्तों विभिन्न क्षेत्रों मनोरंजन केंद्र में दैनिक पाँच यात्राओं के कुल प्रदर्शन स्वतंत्र रूप से अंतरिक्ष, खेल और व्यायाम का आनंद लेने के, तनाव या चिंता का हर कीमत एपिसोड अभाव के कारण पर से परहेज आपके मानव साथी का। इस प्रकार, कुत्तों को दिन में 24 घंटे ध्यान मिलता है। दूसरी ओर, Fontfreda में उनके पास एक पशु चिकित्सा टीम है , इसलिए वे किसी भी घटना या स्वास्थ्य समस्या के लिए तैयार हैं जो उनके निवास पर उनके प्रवास के दौरान उत्पन्न हो सकते हैं।

Fontfreda में 10,000 मीटर 2 का क्षेत्र है, जो जानवरों के लिए सुखद और सुखद रहने का आनंद लेने के लिए एक आदर्श प्राकृतिक स्थान से घिरा हुआ है। उनके पास गर्म अवधि के दौरान सीधे अंतरिक्ष को मारने से रोकने के लिए एक पाइन वन के नीचे स्थित 8 और 12 मीटर 2 के बीच आयामों के बाह्य कुत्ते के बाड़ों हैं, और उनके पास सर्दी के लिए एक हीटिंग सिस्टम है। और जो लोग पसंद करते हैं कि उनके कुत्ते घर के अंदर रखे जाते हैं, वे परिवार की देखभाल सेवा भी प्रदान करते हैं।

Positiu में शिक्षा

Educació en Positiu एक परियोजना है जो इंग्रिड रामन, एक कुत्ते शिक्षक है जो संयुक्त राज्य अमेरिका और इंग्लैंड में प्रशिक्षित 10 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ है। प्रस्तावों निजी प्रशिक्षण सत्र बार्सिलोना प्रांत और उससे परे में सकारात्मक सुदृढ़ीकरण के आधार पर। इसके अलावा, वह पाठ्यक्रम सिखाता है और बाहर जाता है समूह प्रशिक्षण सत्र जिसमें विभिन्न व्यवहारिक समस्याओं का इलाज किया जाता है, जैसे अन्य कुत्तों और लोगों के साथ संबंध, बैठने और झूठ बोलने जैसे बुनियादी आदेशों की शिक्षा, या कुत्तों को पट्टा पर खींचने के बिना चलने के लिए शिक्षा तकनीक।

दूसरी ओर, positiu में Educació में वे बच्चे की देखभाल में, babysitters और दिन केंद्र है, और उन कुत्ते जो घर पर अकेली भी कई घंटे खर्च करते हैं, व्यक्तिगत रूप से या समूहों में चलने के लिए की पेशकश की।

Guaurderia




Guaurderia एक है कुत्तों के लिए भोजन और सामान में विशेषज्ञता की दुकान एल प्रैट डी लोब्रेगैट में स्थित है। कुत्ता प्रशिक्षण, दिन देखभाल, हज्जाम की दुकान और भौतिक चिकित्सा: बहरहाल, यह ठेठ पालतू जानवर की दुकान क्योंकि Guaurderia कुत्ते के मालिक के हित के अन्य सेवाओं की पेशकश नहीं है,। यह परियोजना कुत्तों के लिए प्यार से पैदा हुई है और मालिकों को उनकी सभी मांगों को कवर करने और दोनों के बीच संचार और सह-अस्तित्व को जितना संभव हो सके सुधारने की आवश्यकता है। ऐसा करने के लिए, उन्होंने आपके सभी सेवाओं का निपटारा किया और विशेष उत्पादों की पूरी श्रृंखला प्रदान की।

के संबंध में कैनिन डेकेयर , वे योग्य व्यक्ति द्वारा निरंतर निगरानी के साथ सोमवार से शनिवार तक कुत्तों को अपनी सुविधाओं में छोड़ने की संभावना प्रदान करते हैं। हालांकि, एक आवश्यकता के रूप में, वे मालिकों से सबसे अच्छी देखभाल प्रदान करने के लिए अपने पालतू जानवरों का विशिष्ट ध्यान निर्दिष्ट करने के लिए कहते हैं, साथ ही साथ यदि वे विशिष्ट व्यवहार की समस्या पेश करते हैं, जैसे अलगाव चिंता। इस सेवा के लिए दरें हैं:

  • समय: € 4
  • पूरा दिन: € 20
  • शनिवार के बिना पूरा सप्ताह शामिल: € 95
  • शनिवार के साथ पूरा सप्ताह शामिल: € 102.60
  • शनिवार के बिना महीना शामिल: 330 €
  • शनिवार के साथ महीने में शामिल थे: € 354
  • नगर पालिका के बाहर वितरण और संग्रह सेवा: € 35

रबासाडा - कैनाइन निवास

रबासाडा 1 9 66 में 33 शिलिंग्स और 9 6 के साथ स्थापित एक कुत्ते का निवास है। यह परिवार के कुत्तों के जुनून से पैदा हुआ था, जिसने इसे बनाया, जो तीन पीढ़ियों की देखभाल कर रहा है, अपने ग्राहकों के कुत्तों पर छेड़छाड़ कर रहा है। उनकी सुविधाओं में स्वीकार करने के लिए, यह आवश्यक है कि कुत्तों को माइक्रोचिप के साथ पहचाना जाए, पशु चिकित्सा कार्ड अद्यतित हो और किसी भी प्रकार की विशेष देखभाल या उपचार को प्रगति पर निर्दिष्ट करें। कुत्ते की पहचान नहीं होने के मामले में, रबासादा में उनके पास एक पशुचिकित्सा है जो माइक्रोचिप को लागू कर सकता है, मालिक को लागत चार्ज कर सकता है।

रबासादा में दो अलग-अलग सेवाएं प्रदान करते हैं: कुत्ते निवास और दिन नर्सरी . उच्च मौसम में निवास की दरें हैं:

  • 15 किलो तक: € 16 प्रति दिन
  • 16 से 30 किलोग्राम तक: € 1 9 दिन
  • 31 से 40 किग्रा: € 22 प्रति दिन
  • 40 से 50 किलो: € 25 एक दिन
  • 50 किलो से अधिक: € 30 एक दिन

कम मौसम में, निवास की कीमत प्रति दिन € 16 है। इसी तरह, दिन नर्सरी 9 बजे से शाम 8 बजे तक उपलब्ध है, जिसमें प्रति दिन € 10 की एक कीमत है।

ग्राहक के आराम की गारंटी के लिए, वे एक प्रदान करते हैं पिक-अप और डिलीवरी सेवा . इसी प्रकार, रबासादा में रहने के दौरान, कुत्ते सवारी और खेल, व्यक्तिगत ध्यान, 24 घंटे की पशु चिकित्सा सहायता और उनके देखभाल करने वालों द्वारा निगरानी का आनंद लेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
पिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तोंपिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तों
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकोंघर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
वैलेंसिया में चपलता क्लबवैलेंसिया में चपलता क्लब
बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लबबार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
» » बार्सिलोना में सबसे अच्छा कैनिन डे केयर सेंटर
© 2022 TonMobis.com