कुत्तों पर आंसू दाग क्या हैं

कुत्तों पर आंसू दाग क्या हैं

कुछ कॉन्स आंखों के बगल में एक दाग दिखाते हैं, जैसे कि यह एक गहरा रंगीन आंसू था। इस निशान के हल्के रंग से मौजूद पाइपों में यह अधिक स्पष्ट हो जाता है। अगर आप जानना चाहते हैंकंधे में आँसू के आँसू क्या हैंऔर कैसे बचें- इस जानकारी पर animal.site2.xyz एकत्र की गई जानकारी को देखें।

आँसू के आँसूजो आम तौर पर अंधेरे होते हैं, और गंदगी के साथ भ्रमित हो सकते हैं केवल क्रोम-फ्री, भी कॉल करते हैं ldquo-tear एसिड-। यह याद है कि मनुष्य के रूप में, आदमी का सबसे अच्छा दोस्त भी आँसू है, जो एक, funñón secreñón आँखों lubricated रखने के लिए है कि Ciscos, बाल और अन्य विदेशी निकायों की रक्षा नहीं कर रहे हैं उत्पादन करते हैं लायक है। इस प्रकार, अंधेरे टियरड्रॉप अंक उभरते हैंस्राव का रिसावजब यह बहुत अम्लीय होता है, तो यह क्षेत्र में रहने वाले जीवाणुओं के साथ प्रतिक्रिया करता है या।

  • एड्स और कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल में प्रवेश करने से पहले केवल इस ब्रांड को सबसे ज्यादा प्रस्तुत करने वाले पुडल, माल्टीज़, शिह टीज़ू, फ्रांसीसी बुलडॉग, बुलडॉग जैसे प्रशंसकों। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्नैउट कुत्ते ने आंखों को झटका दिखाया, जिससे आंसू की सही जल निकासी कम हो जाती है, जिससे रिसाव हो जाता है। जां लास राया जो आंसू के निशान पेश करते हैं, लेकिन साथझुका हुआ स्नाउटऔर आंखों को निकाल दिया नहीं, वे किसी अन्य कारण के लिए दाग के साथ छोड़ दिया गया है या। इस मामले में, आंखों के चारों ओर बहुत सारे बाल होते हैं, जो जलन पैदा करते हैं और इसके परिणामस्वरूप, स्राव का अधिक उत्पादन होता है। इससे बचने के लिए, आंखों के चारों ओर बाल हमेशा अच्छी तरह तैयार किए जाते हैं।

  • यदि आपका सबसे अच्छा दोस्त इनमें से किसी भी स्टेन्ज़ा फिट बैठता है, तो पशु चिकित्सक की मार्गदर्शिका को देखने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि कुत्ता एक पेश कर सकता हैआंखों में आग लगानाइसके अलावा, यह पाल्पेब्रा में विकृत है और आंसू नहर के बाधा, तथाकथित एपिफ्यूरा, आंसू के निशान पैदा कर सकता है। इसके अलावा, क्षेत्र को हमेशा साफ रखें और कुत्ते के बालों को धुंधला करने से स्राव को रोकने के लिए एक तरीका रखें। इतने ज्यादा, दिन में दो बार, स्पॉट में एडैजिक सीरम के साथ एक गौज पास करें, बिना भूलने के कि क्षेत्र को बहुत शुष्क रखने के लिए एक साफ धुंध का उपयोग करने के बाद।

    अपने कुत्ते की आंखों को साफ करने के तरीके पर हमारा लेख भी देखें।




  • को आँसू के पीएच को कम करें और जानवर के बालों को धुंधला करने से बचें, ऐसी जड़ें हैं जो मदद कर सकती हैं, लेकिन चूंकि इसमें वैज्ञानिक प्रमाण है, इसलिए विशेष पेशेवर से बात करने की सिफारिश की जाती है। कुछ लोगों का सुझाव अनापत्ति प्रमाण पत्र के मामले में कुछ और देखभाल देखभाल करने वालों योन Ranoo द्वारा comidapreparada प्राप्त करते हैं।, Fíganado बीफ, चिकन और gizzards के पालतू बैल, टर्की, सूअर का मांस और मछली जांच की पेशकश भी शामिल है।

  • एक और युक्ति है कि खाद्य पदार्थों को शामिल करना हैपोटेशियम स्रोतमसूर और पके हुए मीठे आलू की तरह। कुत्ते का संशोधित पीएच कुछ प्रकार के वैकल्पिक एलर्जी के परिणामस्वरूप भी हो सकता है। यह भी कहा जाता है कि यह पानी से जुड़ा जा सकता है जिसे कुत्ता पीता है, क्योंकि सबसे अधिक संकेत दिया जाता है कि क्षारीय पीएच का फ़िल्टर या खनिज होता है, यह 7.5 से ऊपर पीएच के साथ होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों पर आंसू दाग क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे लैब्राडोर में सांस लेने में कठिनाई के साथ आँसू आंसूमेरे लैब्राडोर में सांस लेने में कठिनाई के साथ आँसू आंसू
    एक कुत्ते में conjunctivitis का इलाज कैसे करेंएक कुत्ते में conjunctivitis का इलाज कैसे करें
    अगर मेरा कुत्ता बहुत रोता है तो क्या करना है?अगर मेरा कुत्ता बहुत रोता है तो क्या करना है?
    पिल्ला कुत्तों में लेगास - कारणपिल्ला कुत्तों में लेगास - कारण
    कुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोमकुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोम
    अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैंअपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैं
    कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करेंकुत्ते की उम्र की गणना कैसे करें
    कुत्तों में Conjunctivitisकुत्तों में Conjunctivitis
    मेरी बिल्ली की आंख लाल है और बहुत आँसू आती हैमेरी बिल्ली की आंख लाल है और बहुत आँसू आती है
    बिल्ली बहुत आँसू आती है और इसे काट नहीं देती हैबिल्ली बहुत आँसू आती है और इसे काट नहीं देती है
    » » कुत्तों पर आंसू दाग क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com