अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैं

अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैं

आप पालतू जानवर को अपनाने की योजना बना रहे हैं और सही विकल्प बनाने के लिए, मैं जानना चाहता हूं अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैं

? इस लेख में animales.sitio2.xyz हम सूची प्रस्तुत करते हैं! कुछ ऐसे झुंड हैं जो जीवित रूप से जीवित रहने के लिए दूसरों के मुकाबले ज्यादा तैयार हैं स्पेनिश अंदरूनी और छोटे खासकर क्योंकि उनके पास ठंडे पदार्थों और ऊर्जावान घटनाओं के प्राकृतिक प्रतिरोध हैं। उनमें से ज्यादातर छोटे कुत्ते हैं, लेकिन ओटन है। यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि आपके लिए सही राइया क्या है!

  • यॉर्कशायर टेरियर

यॉर्कशायर टेरियर कुत्तों जो एक फाइफिस्ट पेश करते हैं sensóvil तापमान क्षति के साथ सभी से पीड़ित। इस कारण से, और उनके छोटे आकार के कारण, वे अपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे उपयुक्त कुत्तों में से हैं। लेकिन इस लाइन के कुत्ते को गोद लेने वाले को पता होना चाहिए कि बहुत ऊर्जावान होना चाहिए, इसलिए विदेशों में लगातार यात्रा करना आवश्यक होगा।

यॉर्कशायर टेरियर
  • फ्रांसीसी बुलडॉग

    फ्रांसीसी बुलडॉग, पालतू कुत्ता जिसने दुनिया भर में बहुत लोकप्रियता हासिल की है, अपार्टमेंट में कुत्ते को बनाना और बनाए रखना चाहते हैं, जो उन लोगों के लिए आदर्श विकल्प भी है। बहुत मालिक से जुड़ा हुआ अगर वे इससे बहुत समय बिताते हैं तो वे बीमार हो सकते हैं, उन्हें अधिक मांग की स्वच्छता देखभाल की आवश्यकता होती है और वे विदेशों में कभी-कभी चलने का आनंद लेते हैं।

    फ्रांसीसी बुलडॉग
  • बंदर

    एलेम डे ला राया पग ब्राजीलियाई लोगों के पसंदीदा में से एक हो, ये कुत्ते वयस्कता तक पहुंचने पर केवल अच्छे चुप थे, वे थोड़ा छाल और वे अपार्टमेंट कुत्तों में घातक, सुपर मांगी गई सुविधाओं के लिए आसान हैं। पग मालिक के अन्य कुत्तों और लोगों के साथ अच्छी तरह से मिलते हैं, वे प्रीगुइनोनोस हैं और उन्हें सॉने के एनेनेनेल एएल की आवश्यकता होती है, क्योंकि त्वचा की समस्याओं को विकसित करने के लिए टेम टेंडेन्सिया की आवश्यकता होती है।

    बंदर
  • पूडल

    चाहे वे Caniche या Caniches Toyestos कुत्ते हैं, अपार्टमेंट के लिए एक कुत्ते कंपनी की तलाश करने वाले लोगों द्वारा ध्यान में रखा जा सकता है। अच्छी तरह से हास्य, बुद्धिमान और वफादार, इन कुत्तों का लाभ है के लिए बहुत कुछ जाने के लिए . दूसरी तरफ, उन्हें एक छोटी उम्र से छाल तक शिक्षित किया जाना चाहिए, क्योंकि मेरे पास अकेले होने पर इसे करने की शक्ति है, और कभी-कभी उनकी अति सक्रियता को नियंत्रित करना आवश्यक होगा।

    पूडल
  • मोलतिज़

    माल्टीज़ एक छोटा कुत्ता है जो एलर्जी लोगों के लिए आदर्श है क्योंकि यह मानव बाल के समान है और इसमें विशिष्ट कुत्ते की गंध है। एक राइया बहुत छाल में पड़ता है, इसलिए यदि आप एक माल्टीज़ कुत्ते को अपनाते हैं, तो आपको बचपन से ठीक से प्रशिक्षित किया जाना चाहिए। इसके बाहर, यह बहुत शांत है, अच्छी तरह से व्यवहार किया और वह मानव कंपनी से प्यार करता है।

    मोलतिज़
  • शिह त्ज़ू

    ElShih Tzué ब्राजीलियाई लोगों द्वारा पसंदीदा एक और कुत्ता नस्ल है, और साथ ही, अपार्टमेंट में रहने के लिए आदर्श है। इसका कोट लंबा है और इसकी आवश्यकता है ब्रशल डायरी और खांसी सुंदर रहने के लिए और सौदे से हस्तक्षेप करने के लिए क्या आपका अपना कुत्ता है। शिह त्ज़ू को छोटे से सामाजिककरण के आदी होना चाहिए, दारियो के मामले में वे उन लोगों के साथ आक्रामक हो सकते हैं जो उसे जानते हैं।

    शिह त्ज़ू
  • ल्हासा अप्सो




    राइआ के एललासा अपसोई ने, चिन के पेकिंगज़ के साथ मेनन में, शिम त्ज़ू को अपने सिमिलोनो के लिए विशेष रूप से अजनबियों के सामने घुसपैठ कर दिया। अपार्टमेंट में अच्छी तरह से और चुपचाप रहें, बिना बाहर जाने की जरूरत महसूस किए बिना, é शांत और स्नेही परिवार के साथ अपने लंबे कोट के कारण, यह एनएनओ विकसित करने के लिए प्रवृत्त है, कारण मौलिक और इसे अक्सर और खांसी ब्रश।

    ल्हासा अप्सो
  • Dachshund

    "सॉसेज कुत्ते" के रूप में भी जाना जाता है, डचशंड स्पेनिश अंदरूनी और छोटे में अच्छी तरह से सह-अस्तित्व में है, जो कि रिया को माना जाता है जो अपार्टमेंट में रहता है। हालांकि एस्टोन का मतलब है कि समय-समय पर चलने की आवश्यकता है, जैसा कि इसके पास है मोटापे के लिए Tendéncia . पिछले लोगों के रूप में उत्साही होने के बावजूद, पोर के साथ इतनी देखभाल करने की आवश्यकता का लाभ है।

    Dachshund
  • कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल

    यूनाइटेड किंगडम के एक मूल निवासी, यह आदर्श कुत्ता कंपनी पूरे परिवार के लिए अजनबियों के साथ बहुत सहिष्णु, विनाशकारी पदार्थों के बिना और अपार्टमेंट में रहने के लिए भी संकेत दिया। कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल को मारना आसान है, जो स्पेन में खोजने में मुश्किल है, इसलिए यदि आप छापे की एक वफादार प्रतिलिपि चाहते हैं तो केनेल की पसंद में मांग करना आवश्यक होगा।

    कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल
  • श्नौज़र

    Schnauzer एक छोटा मध्यम आकार का कुत्ता है जो लघु और विशाल में भी मौजूद है। वह छोटे अपार्टमेंट या इमॉवेस में रहने के लिए सफलतापूर्वक अनुकूलन करता है, हालांकि इसके सक्रिय स्वभाव के कारण इसके साथ ही प्रमुखों द्वारा चलने की आवश्यकता होती है। वह अपने मालिक से बहुत जुड़ा हुआ है, दिखाता है Ciúmes जब एक और जानवर सबसे बुद्धिमान कुत्तों की सूची में 12 वें स्थान पर जाता है और इसका मतलब है कि यह आसानी से नई चीजें सीखता है।

    श्नौज़र
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    सुनिश्चित करें कि कुत्तों को आपकी इमारत या कॉन्डोमिनियम में स्वीकार किया जाता है।
  • अपने कुत्ते को इस अर्थ में एड्रेस्ट करें कि एक मूक जानवर होने के नाते।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना हैकुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना है
    एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    अकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनेंअकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनें
    कुत्ते लड़के लड़के लड़केकुत्ते लड़के लड़के लड़के
    यॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशुयॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशु
    कुत्ते लोग .. बच्चों के लड़केकुत्ते लोग .. बच्चों के लड़के
    क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?
    अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
    एक अपार्टमेंट में एक कुत्ता कैसे हैएक अपार्टमेंट में एक कुत्ता कैसे है
    अपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
    » » अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com