बीगल मादाएं

बीगल मादाएं:
बीगल महिलाओं आमतौर पर पुरुषों की तुलना में शांत होती हैं, उनके मुकाबले कुछ हद तक छोटी होती हैं और आम तौर पर अधिक आज्ञाकारी होती हैं।
गर्मी, गर्भावस्था और प्रसव के लिए एक मादा तैयार की जाती है।
उत्साह:

ऐसा कहा जाता है कि जब मादा निकलती है तो मादा गर्मी होती है और पिल्ले होने का समय होता है। गर्मी के दौरान मादाएं आमतौर पर सवारी करना बंद नहीं करती हैं, लेकिन ऐसा हो सकता है और आपकी मादा गर्मी के इसी महीने के दौरान गर्भवती हो सकती है। कुत्ते कुत्ते के पीछे गर्मी के समय के दौरान होंगे, इसलिए यदि आप अपने कुत्ते को कुत्ते को पार नहीं करना चाहते हैं तो उसके साथ छोटे कुत्ते के वातावरण में उसके साथ चलना चाहिए।
घर पर, कुत्ते को धुंधला होने से रोकने के लिए, आप कुत्तों या डायपर के लिए विशेष जाँघिया डाल सकते हैं। वे इन कपड़ों के साथ बहुत सहज नहीं हैं लेकिन आमतौर पर उन्हें बाहर निकालने की कोशिश नहीं करते हैं।



गर्भावस्था:
गर्भावस्था के लक्षण योनि निर्वहन, वजन बढ़ाने और मनोदशा की कमी हैं। कुत्ते का गर्भ 53 और 66 दिनों के बीच होता है, यदि आपका कुत्ता 70 दिनों के गर्भावस्था से जाता है तो पशुचिकित्सा का दौरा करें। गर्भावस्था के दौरान एक पशु चिकित्सा नियंत्रण का पालन करें और अपने कुत्ते के आराम के लिए एक आरामदायक जगह तैयार करें।
डिलीवरी:
आपको पता चल जाएगा जब अपने कुत्ते को कम शरीर के तापमान से 4 और 12 पिल्लों के बीच जन्म दे देंगे, सामान्य रूप से 38.5 है और वितरण से पहले तापमान भी यह क्षेत्र उसके लिए अधिक का स्वागत करते हुए खरोंच के लिए शुरू होता 36.5 डिग्री सेल्सियस तक छोड़ देंगे इसे तैयार करने के लिए, आपको पुराने तौलिए और कंबल रखना होगा जहां वह खरोंच करेगी ताकि वह वहां जन्म दे सके। जब आप समाप्त परिवर्तन साफ ​​तौलिए के लिए सभी पिल्लों कंबल ले लो। कुत्ते डिलीवरी से पहले एक हरा तरल भी छिड़क जाएगा। महिला गर्भनाल और जन्म के बाद नाल शावकों को खा जाते हैं, अगले 2 सप्ताह पूप बच्चों को भी अपने को साफ रखने कभी नहीं रोक अपने कुत्ते को यह खाने के लिए नहीं करने के लिए खाते हैं, यह आप पोषक तत्वों "घर" देता है अपने पिल्लों को खिलाने के लिए।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटे कुत्ते के साथ छोटे कुत्ते को पार करने का जोखिमछोटे कुत्ते के साथ छोटे कुत्ते को पार करने का जोखिम
अपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्सअपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्स
बिल्ली का स्टेरलाइजेशन और काटनाबिल्ली का स्टेरलाइजेशन और काटना
एक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा हैएक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा है
बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
गर्मी के किस पल में कुत्ते को सवारी करने की इजाजत है?गर्मी के किस पल में कुत्ते को सवारी करने की इजाजत है?
होगस्टर यौन परिपक्वता कब तक पहुंचता है?होगस्टर यौन परिपक्वता कब तक पहुंचता है?
कुत्ते प्रजनन के बारे में 5 रहस्यकुत्ते प्रजनन के बारे में 5 रहस्य
बिट्स के लिए उत्साह की जाँघियाबिट्स के लिए उत्साह की जाँघिया
क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?
» » बीगल मादाएं
© 2022 TonMobis.com